Tik Tok Se Paisa kaise Kamaye – Tik Tok से पैसा कैसे कमाएं ? - पूरी जानकारी

Author: in October 17, 2019
How Earn money on Tik Tok Apps ? Tik Tok se से पैसा कैसे कमाए ?

हेल्लो फ़्रेंड्स क्या आप जनना चाहते हैं Tik Tok Apps क्या हैं ओर टिक टोक Aaps से  पैसा कैसे कमाएं यह सवाल हर किसी के मन मे होता हैं कियोंकि आज के समय मे Tik Tok जैसे लोग Video  देखना पसंद करते है लेकिन क्या आपको पता लोग Tik Tok पर वीडियो कियों बनाते है । मनोरंजन के लिए , टाइम पास करने के लिए , या फिर माजक मस्ती के लिए ।
Tik Tok Se Earning kaise kare


दोस्तों ऐसा कुछ नहीं है सब पैसे के लिए Tik Tok पर video बनाते है अगर आप भी Tik Tok Apps का यूजर है और आप इससे पैसा कमाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर है ।

दोस्तों आज में आपको बताने वाला हूं कि  Tik Tok se paisa kaise kamaya Jata hai. ओर Tik Tok Application Kya hai ? तो चलिए सबसे पहले Tik Tok के बारे में जानते हैं टिक टोक क्या है ।

Tik Tok Kya है ? टिक टोक क्या है ?


Tik Tok एक Android Apps है ओर यह एक वीडियो शेयरिंग Platform है । इस Apps पर हर कोई आपना free acount में बना सकतें है ओर वीडियो बना कर शेयर कर सकता है और इसके साथ Income कर सकता है । दोस्तो टिक टोक ओर vigo video Apps दोनो एक ही Company का Application है और यह Aaps  Chaina company ने बनाया हैं 

TIK TOK एक ऐसी apps है जो आपको हर किसी के मोबाइल फोन में असानी से मिल जाएगा । ओर Google play store की बात करें तो  100mb + बार लोगो ने इसे apps को Download किया है ओर इसकी Reting 4.4 है जो बहुत अच्छी है दोस्तों हमने सीखा की tik Tok क्या है । 

Tik Tok Se paisa kaise kamaye ? 


दोस्तो tik Tok से इतनी कमाई नही कर सकतें है जितनी हम YouTube and Blog से कर पाते है । कियोंकि हम सब जानते है ब्लॉग और यूट्यूब के साथ हम  एडसेंस एड्स लगा कर अच्छी कमाई कर पाते है लेकिन Tik Tok पर ऐसी कोई तरीका नही जो आपने video पर Ads show करवा सके ।

फिर भी हम Tik Tok से पैसा कमा सकते है इसके लिए आपको आपना Tik Tok अप्प्स में Live Score level तक पहुंचने होंगे । कियोंकि जब हम Tik Tok पर live होंगे तो उसी वक्त आपकी income होगी अगर आप Tik Tok old user है तो आपको पता ही होगा जब कोई यूजर tik Tok पर live रहता है तो उस वक्त उस user के पास सब लोग आपना-आपना Emoji coin share करता है ओर उस Emoji coin उसके अकॉउंट में जमा होता है जो लाइव में आता है । 

दोस्तो अगर आप भी Live आते है ओर आपके Friend आपको पसंद करते है तो आप भी Coin invite करेगा जो आपने Tik Tok अप्प्स में आएगा । ओर इस Coin को Change करके पैसे में बदल सकते है और आपने अकॉउंट में withdrawal कर पाएंगे । 

TIK tok से आप direct पैस नही कमा सकतें है इसमें आप सिर्फ Emoji coin कमा सकते है । जैसा कि सब जानते है ब्लॉग और यूट्यूब में भी direct रुपये नही कमा सकते है इसमे भी हमारा $ doller में कमाई होती जो इंडियन रूपय में हो बदल कर आते हैं । 

दोस्तो आपना देश से दूसरे से कमाई करने पर हमे doller Coin इत्यादि मिलता है ओर जब आपना withdrawal से कुछ ज्यादा पैसा हो जाता है तो वो हमे हमारे बैंक अकाउंट या PayPal account भेज देता हैं । 

इस तरह Tik tok पर भी है जब आपका टिक टोक पर 500 coin हो जाएगा तो आप आपने बैंक अकाउंट में ले सकते है टिक टोक हमे 100 coin पर 65 रुपये देती है 

Tik Tok से पैसे कमाने के ओर भी कई तरीके जिससे आप Earn कर सकतें है । लेकिन सबसे बेस्ट वही है जो हम Tik Tok पर live आ कर पैसा कमाते है 

Tik tok se paise kamane ke 3 best Tarike 


Tik Tok पर हम 3 तरीके से अच्छी Income कर सकतें है 

  1. अगर आप Tik Tok पर अच्छी Video public करते है तो आप टिक टोक के Event साथ अच्छी कमाई कर सकते है । Tik Tok हर एक Event में आपना कुछ इनाम रखता है इसमे आपको पार्टी सिपेट करना होता है पार्टी सिपेट करना सिम्पल है  आपको सिर्फ  एक अच्छी वीडियो बना कर टिक टोक देना है उसके बाद टिक टोक सारे वीडियो में से एक वीडियो को वो select करेगा । वह वीडियो जिसका रहेगा उसको यह इनाम दे दिया जाएगा । इनाम में कुछ भी हो सकता है ।
  2. Tik Tok से ज्यादा पैसा कमाने के लिए आपको अच्छी से अच्छी विडियो बनानी है यह वीडियो ऐसी हो जो लोगो पसंद कर ओर आपना हसी से रुक न पाए । इससे Friend or Followers दोनो बढ़ेगा और जब दोस्तों बढ़ेगा तो आपकी income होगी ।
  3. Tik Tok live आ कर पैसे कमाए। दोस्तो यह सबसे ज्यादा फ़ेमस है Tik tok से पैसे कमाने के तरीके 


दोस्तो यह था Tik Tok से पैसे कमाने के तरीके अगर आप इनमें से कोई तरीका यूज़ करते है तो आप टिक टोक से पैसे कमा सकतें है दोस्तो यह जानकारी आपको कैसा लगा आप हमें Comment में बताए । 







Related Articles :-