आपने नाम का Ringtone कैसे बनाये ओर download करें ।

Author: in March 20, 2020
Aapne Naam Ka Ringtone Kaise Banaye , आपनी नाम का Ringtone set kaise Kare . Friend अगर आप ये सब जानना चाहते हैं कि आपनी नाम की रिंगटोन कैसे बनाई जाती हैं ? या फिर आपनी नाम की Ringtone  download कैसे करें ।

नाम रिंगटोन डाउनलोड हिंदी song साथ करे उसकी पूरी जानकारी हिंदी मे ।
Aapna Naam ka Ringtone kaise banaye

जैसा  की आप जानते है आज मोबाइल का कितना अहम् हिस्सा है हमारी जन्दगी  का । मोबाइल आपके लिए कितना जरुरी है उसका पता लगाने के लिए सिर्फ एक दिन आप मोबाइल मत रखिए अपने पास आपको पता चल जाएगा ।  बहुत से  ऐसे काम है जो मोबाइल के बिना हो ही नहीं सकते आज के टाइम मे।


 मोबाइल पहले  सिर्फ कॉल के लिए हुआ करते थे पर अब कॉल तो सिर्फ उसका एक ऑप्शन है, हम दुनिया भर का काम मोबाइल से कर सकते है। ये कहना गलत नहीं होगा की अब दुनिया हमारी मुट्ठी में है। मोबाइल से हम कोई भी जानकारी ले सकते है।

मेने देखा है अभी बहुत से लोग अपने नाम की रिंगटोन अपने मोबाइल में सेट करके रखते है, और जब उनके पास फ़ोन कॉल आता है तो उनके  नाम से कहा जाता है की आपका फ़ोन आया है उसको उताइये। pradeep , Please Pick Up The Phone. Dipesh Someone is Calling you Please Pickup the Phone.

अगर आप आपना नाम का Ringtone बनाना चाहते है । तो आप बिलकुल फ्री में बना सकते हैं और आपना naam का Ringtone download भी कर सकते है ।

आपना Naam का Ringtone कैसे Download करें 


आपको अपने नाम की रिंग-टोन को डाउनलोड करने के लिए एक वेबसाइट पर जाना है और वहां  पर अपना नाम सर्च करके रिंगटोन को डाउनलोड करना है।

अपने नाम से रिंग-टोन को डाउनलोड करने के लिए आप इस वेबसाइट पर जाएं ।

 FreeDownloadMobileRingtones.com

फर आप अपने अपना नाम सर्च करो और फिर उसपर click  करके आप Apna Naam ki Ringtone  को डाउनलोड कर सकते हो।

तिप आपको जब भी रिंग-टोन डाउनलोड करनी हो अपने नाम कि तो आप डायरेक्ट भी सर्च कर सकते हो। अपने ब्राउज़र में

Apne Naam ki Ringtone Kaise banaye



अगर  आपको आपके नाम की जैसी रिंगटोन चाहिए वेसी नहीं मिलती तो भी आपको निराश होने की जरुरत नहीं है, आप FDMR

 के फेसबुक पेज पर जा कर उनको message सेंड करके आपको जिस नाम की रिंगटोन चाहिए आप बनवा सकते है।
FDMR के Facebook Page पर message send कैसे करें ।

इसके लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जाएं और आप  किस नाम का Ringtone बनाने है वो send करें ।

       Request Ringtone Here

आपको कुछ ही देर में आपका नाम की Ringtone मिल जाएगा । यानी download links send कर देगा जिससे आप आसानी से उस लिंक पर क्लिक करके download कर सकते है ।

Mobile से आपना नाम का Ringtone कैसे बनाये


Mobile phone से आपना Naam की Ringtone बनाने के एक APPS की जरूरत पड़ेगा जो आपको google play store पर मिल जाएगा या फिर नीचे दिए गए लिंक पर जाकर download कर सकतें है ।

Ringtone voice Name mixer

Friend इस Apps download करने के बाद आपनी नाम की Ringtone search करके download कर सकते है उसके बाद आपनी मोबाइल set कर सकते हैं ।

दोस्तों ये थी कुछ Apps ओर website जिसकी मदद से हम आपनी नाम की Ringtone बना सकते हैं ये हमारे पोस्ट कैसा लगा हमे comment में बताए ।



Related Articles :-