ladki ke awaj me kaise baat kare

Author: in January 06, 2024

Hello दोस्तों , अगर आप लड़की के आवाज में बात करना चाहते हैं और आपको पता नही कैसे हम ladki ke awaj me kaise baat kare सो जानना चाहते है तो आप इस पोस्ट के साथ बने रहे आज में आपको girl ke awaj ke awaj me baat kaise kare के बारे में पूरी जानकारी शेयर करने जा रहा हूँ जिससे आप आसानी से किसी के आवाज में बात कर सकते है । 

Ladki ke awaj me baat kaise kare


फ़ोन पर बात करते टाइम girl  या boy की आवाज़ में बात करना या फिर कॉल करते टाइम आवाज़ बदलने वाले app के बारे में जानना चहते है तो यह पोस्ट सिर्फ आपके लिए है । इस पोस्ट में जो आपको मिलेगा वह 100% real होगा और आपको call change करने वाले अप्प के बारे में ओर details से जानना चाहते है तो आप इस पोस्ट को पढ़ सकते है call change karne wala app 

अगर आप भी किसी के साथ मौज मस्ती करना पसंद करते है या किसी के साथ फ्रैंक करना चाहते है तो आप इस पोस्ट की मदद से कर सकते है । कई बार आपने दोस्तो के साथ frank करना चाहते है लेकिन मुझे पता नही होता इस ट्रिक के बारे तो हम नही कर पाते है लेकिन अब आपको घबराने की कोई बात नही है में हूँ न तो चलिए सुरु करते है । 

इस ट्रिक की मदद से आप बच्चे , बूढ़े , औरत , लड़की , जवान , जैसी आवाज में बात कर सकते है आपने दोस्तो के साथ वो भी बिना कोई पैसे खर्चे के तो आये जानते है लड़की के आवाज में कैसे बात करें 

ladki ke awaj me kaise baat kare

Google play store आपको हजारों app मिल जाएगा जिसको मदद से आप लड़की के आवाज में बाते कर सकते है लेकिन इसमें कुछ app है जो real नहीं होता है जिसको आप यूज़ करते है तो आपको किसी भी प्रकार की आवाज में बात नही हो पाएंगे । लेकिन में जो आपको बात रहे है वो 100% सही है लेकिन यह Third Party Applications है लेकिन टेंसन लेने की जरूरत नही हैं आपके मोबाइल कुछ नही होगा । 

यह बिल्कुल सेफ अप्प है , जो कि google play store हैं play store पर जितने अप्प होते है वह सब रियल अप्प होते है लेकिन कुछ अप्प है जो india के अलावा दूसरे देश का है उसमें आपके मोबाइल हैक हो सकता है उसकी गारेंटी में नही लेता हूं लेकिन जो अप्प के बारे में बता रहा हूं उसकी गारेंटी में लेता हूं । 

ladki ke awaj me karne wala app 

Voice changer app 

इस app की मदद से आप रियल टाइम में आप लड़की के आवाज में बात कर सकते है ओर आपकी आवाज clear आपके friend को सुनाई देगा ओर इसमे आपको high quality voice भी मिलेगा । जो कि बहुत अच्छी बात हैं । 

इसमे आपको बहुत Features भी मिलेगा जो आप नीचे देख सकते है । 

  • इस app को यूज़ करना बहुत आसान है कोई भी व्यक्ति इस एप्प को यूज़ कर सकता है और अपनी आवाज बदल सकता है । 
  • इसमे आपको Real Time Effect देखने को मिलता है मतलब जब आप कॉल करते है उसी वक्त अपनी आवाज change कर पाएंगे । 
  • App के Background में Bark, Gong, Siren & Other Voice Effect Bhi Add कर सकते है । 
  • App-In-Purchase Available है यानिकि यह अप्प सिर्फ android phone में काम करता है । 
  • App download करने के बाद आपके सामने ढेर सारा आवाज सुनाई देगा जो आपको पसंद है उस आवाज में बात कर सकते है ।।

App download link आपको नीचे मिल जाएगा जो आप बड़े आराम से download कर सकते हैं ।।

                           App download link 

Best voice changer app 

यह अप्प भी उसी तरह काम करता है लेकिन इसमें आपको ज्यादा देर तक बाते कर सकते है और यह बिल्कुल फ्री अप्प है जो play store par available हैं । 

इसमे आपको बहुत प्रकार का आवाज पहले से दिया हुआ है जैसे :- Robot, Male, Female, God, Death Man, Drank Man, Alian, Smurfs, Kid, इनमे से आप किसी भी आवाज में बात करके किसी भी दोस्त को फ्रैंक कर सकते है । 

App का नाम है Best Voice Changer App जिसको आप play store से download कर सकते है या नीचे दिए गए लिंक पर जा कर download कर सकते है । 

                  Best voice changer app 

FunCall Voice changer in Call

Funcall app भी कमाल की है इसमें आप लड़की के आवाज से लेकर किसी भी आवाज में बात कर सकते है इसके लिए सबसे पहले इस एप्प को download करना होगा । जिसका लिंक निचे दिया हुआ है उसके बाद आपको awaj select करना है उसके बाद जिस व्यक्ति के साथ मस्ती करनी है उसके पास कॉल करने होता हैं । और आपको आवाज चेंज हो जाएगा । 

उसके बाद आप बड़े आसानी से उसको उलू बना पाएंगे लेकिन ध्यान रहे इसमे आप 1 से 2 मिन्ट ही कॉल कर पाएंगे इससे ज्यादा बात करने के लिए इस एप्प को शेयर करना होगा उसके बदले आपको कुछ मिनट ऐड कर दिया जाएगा । 

अगर आप शेयर नही करना चाहते तो आपको पैसे देने होंगे 2 मिनट से अधिक बात करने के लिए ।अप्प लिंक आपको नीचे मिल जाएगा ।                 Fun call app download 

Voice Changer App 

यह भी एक अच्छा app है जिसको यूज़ करके आपनी आवाज बदल कर दोस्तो के साथ कॉल कर सकते है जब चाहे तब लेकिन इस एप्प से आप unlimited call नहीं कर सकते है । बस आप 2 से 3 मिन्ट कर सकते है इससे ज्यादा बात करने के लिए आपको पैसे देने होंगे । 

इसमे आपको Amazing Magic Voice Calling Ke Features भी मिलता है जो सबसे अच्छी बात है इस अप्प को download लिंक नीचे दिया हुआ हैं । 

          Voice changer app download 

दोस्तो यही 4 अप्प है जिससे आप लड़की के आवाज में बात कर सकते है इसके अलावा और भी अप्प है जो बिल्कुल काम नही करता है और उसे download करने पर आपकी समय ही समय बर्बाद होगा और आपको कुछ नही मिलेगा । सो उम्मीद करता हूँ ladki ke awaj me kaise baat kare के बारे में आप जान गया होगा । 

आज आपने जाना किअगर आपको पोस्ट अच्छा लगा तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करें और यदि आपके मन मे कोई सवाल है तो हमे comment box में पूछ सकते है में हर एक comment का हर रोज देखता हूं और reply भी देता हूं । 


ओर अगर आपको लड़की के आवाज में बात करने में दिक्कत आ रही है तो वो भी पूछ सकते है में आपकी problem को solw कर दूंगा । पोस्ट को पूरा पढ़ने के thanks...



Related Articles :-