vodafone ,idea unlimited data plan 2021

Author: in February 18, 2021

 Vodafone ओर idea यूजर के लिए सबसे बड़ा खुसखबरी अब vodafone , idea के यूजर को unlimited data मिलने वाला है ओर अलग से कोई recharge करने की जरूरत भी नहीं है । 

Vodafone Idea unlimited data

दोस्तों अगर आप VI सिम यूज़ करते है तो आपके लिए ये बहुत बड़ा Offer हैं जो की आप इस पोस्ट में देखने वाले है अगर आप का 249 या इससे ऊपर का recharge करते है तो आपको unlimited data मिलने वाला है वो high speed के साथ तो चलिए जानते है Vodafone idea unlimited data Recharge plan के बारे में । 

हम सभी को पता ही है हमारे देश मे अभी 4 telecom companies है Airtel , VI , Jio ओर Bsnl जो अभी सबसे ज्यादा यूजर jio के पास है लेकिन सभी telecom companies आपने यूजर को बढ़ाने ले लिए new new offers ले कर आते रहते है । इसी को देखते हुए Vodafone ओर idea ने एक जबरदस्त palan ले कर आया है जिसमे आप 12 बजे से 6 बजे तक unlimited data use कर सकते है और उसके बदले आपको पैसा भी नही देना है । 

vodafone ,idea unlimited data plan 2021

अगर आप rs 249 या इससे ऊपर का recharge करते है यो आपको 12 बजे से 6 बजे तक unlimited data यूज़ कर सकते है वो भी 4G की speed के साथ आप चाहे जितना GB यूज़ कर सकते है इसकी कोई limited नहीं है । 

इस offer का सबसे खास बात है कि   249 recharge 1.5GB daily डाटा जो मिलता है अगर आप 12 बजे से 6 बजे के बीच मे यूज़ करते है तो आपका डेटा ख़त्म नही होगा आप उसे दिन में भी यूज़ ले सकते है । 

Vodafone  Unlimited data में आप Download ओर upload दोनों कर सकते है अगर आप movie download करना चाहते है या youtube पर वीडियो upload जो मन वो कर सकते है । 

तो दोस्तों ये थी vodafone , Idea unlimited data plan 2021 के offer अगर आप 2GB से ज्यादा डेटा यूज़ करना चाहते हैं तो आप idea या vodafone सिम ले सकते है ओर unlimited data का आनंद ले सकते है ।

इसी प्रकार की ओर Offer जानने के लिए हमारा ब्लॉग को subscribe करें और आपने दोस्तो के साथ शेयर करें ।



Related Articles :-