कपड़ा हटाने वाला कैमरा डाउनलोड | kapda hatane wala apps 2024

Author: in April 13, 2024

दोस्तों अगर आप किसी दोस्त के साथ मजाक ( PRANK ) करना चाहते है तो एक ऐसा तरीका लेकर आया हूँ । kapda hatane wala apps जो आप सभी को बहुत मज़ा आने वाला है । दोस्तों अगर आपको kapda hatane wala apps chahie तो आप इस पोस्ट के साथ बने रहे । 

Kapda hatane wala app

अगर आपको आपने दोस्त के साथ मजाक मस्ती करना बहुत पसंद है kapda hatane wala apps download करके उसका मजाक उड़ा सकते है लेकिन ऐसा करना बिल्कुल गलत बात हैं । ऐसा करने पर यदि आपका दोस्तों को बुरा लगा तो वो आपके ऊपर FiR भी कर सकता है । इसलिए ऐसे दोस्तो के साथ PRANK जो आपके खास हो और उसे परमिशन ले कर करे ताकि उसे बुरा फील ना हो । 

यह अप्प कुछ मिनट में किसी का भी kapda hata सकता है और ये आपको Google play store पर मिल जाएगा जिसे आप आसानी download करके आपने friend का kapde utar सकते है । तो चलिए जानते है kapda hatane wala apps ka naam kya hai ओर इसे कैसे इस्तेमाल करें । 


लेकिन इन सभी फोटो से कपड़े गायब करने वाला ऐप और फोटो से कपड़े हटाने वाला ऐप्स गलत तरीके से आपको इस्तेमाल नहीं करना है नहीं तो आपको आगे जाकर प्रॉब्लम भी हो सकता है लेकिन यह बात भी सच है कि इन सभी ऐप से आप किसी भी फोटो को Real कपड़े को नहीं हटा सकते हैं।



असल में इन सभी ladki ke kapde Hatane Wala Apps, कपड़े के अंदर देखने वाला ऐप में कुछ फिल्टर होते हैं जिससे लगता है कि फोटो से सच में कपड़े हटाए। लेकिन रियल में ऐसा कुछ होता नहीं है।


इसलिए फोटो से कपड़े हटाने वाला ऐप का इस्तेमाल आप सिर्फ प्रैंक के उद्देश्य कर सकते हैं और आज जिस आर्टिकल में हम आपको सभी कपड़े हटाने वाला कैमरा ऐप्स के बारे में उनके फ्यूचर के बारे में बताऊंगा इसलिए आप हमारे आर्टिकल पर लास्ट तक बने रहे।

kapda hatane wala apps 

photo se kapde hatane ka apps download करने पहले इस बात को ध्यान में रखते हुए करें आप किसी के साथ गलत उपयोग मत करना वरना आप जेल भी जा सकते है इस लिए में आपको बार - बार बोल रहा हु ताकि किसी भी व्यक्ति ठेस ना पहुचे ।

kapda hatane wala apps camera

DRESS REMOVER APPS

इस एप्प की मदद से आप किसी का भी photo se kapde हटा सकते हैं इस app को download करने के बाद ओपन करना होता है उसके बाद फ़ोटो सेलेक्ट करना है आप जिस भी लड़के का kapde utarna चाहते है ।


Photo select करने के बाद photo पर अपना उंगलिया घुमानी होगी उसके बाद kapda remove होता चला जाएगा । जो कि Real जैसा दिखाई देगा । उसको एकिन भी नहीं होगा की आपने ऐसा कैसे किया और आपके दोस्त आपसे ये जरूर पूछेगा आपने ऐसा कैसे किया और photo se kapda hatane wala apps ka naam क्या है ।

           Application Download 

Girls Cloth Remover – Body show

अगर आप अपने दोस्त को बिना कपड़ों को देखना चाहते है । ये अप्प आपके helpful साबित हो सकता है और आप कुछ सेकंड में उस दोस्त का कपड़ा उतार सकते है । 

Girls Cloth Remover – Body show download लिंक नीचे मिल जाएगा download करने के बाद फ़ोटो सेलेक्ट करना है ओर आपने उंगलिया घुमानी है उसके बाद सारे कपड़ा उतर जाएगा ।

                   Download 

photo se kapde hatane wala apps downloading

आप इस एप्प की मदद लड़की / लड़का , बच्चे , बूढ़े सब का kapda निकाल सकते है । ये aap आपको play store पर मिल जाएगा जिसका नाम full Audery body scanner हैं जिसे आप आसानी से आपने smartphone में install करके यूज़ कर सकते हैं ।


           application download 

kisi bhi photo ke kapde hatane wala apps

Girl Body Scanner अप्प की मदद से भी आप किसी भी व्यक्ति का kapda हटा सकते है ये सबसे अच्छा अप्प है ओर इसे मेने भी एक बार इस्तेमाल किया हूँ बहुत मज़ा आया था इस अप्प की खास बात यह है कि आप किसी का चेहरा एडजस्ट कर सकते हो । ओर दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है लेकिन याद रहे सिर्फ मानुरंज के लिए ही इसे यूज़ करें । 

ओर अगर में इस एप्प की reting की बात करें तो 4. 4 को रेटिंग है इसका मतलब इस एप्प को कई लोगों ने इस्तेमाल किया और लोगों ने पसन्द भी किया तो आप सोच सकते है ये कितना खतरनाक अप्प हैं 


            App download 

photo par kapde hatane wala apps

अब बात करते है सबसे लास्ट वाला अप्प के बारे जो सबसे बेस्ट है ओर आसानी से किसी का भी photo से कपड़ा उतारा जा सकता है touch on Girls simulator इस एप्प को आप केवल Frank के लिए यूज़ में ले सकते है । 


          App download link 

फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड

Kapde Hatane Wala App: दोस्तों अगर आप किसी का फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप की तलाश कर रहे है या फिर Kapde Hatane Wala App Konsa Hai इसके बारे में जानना चाहते है तो आप हमारे साथ बने रहें आज में आपको फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड कहां से करे और क्या रियल में किसी का फोटो से कपड़ा हटा सकते है । सभी सवाल का जवाब इस पोस्ट के माध्यम से देने वाला हूं ।

में यहां आपको कुछ ऐप का नाम बताने वाले है जो आपको Google play store पर आसानी से मिल जाएगा जिसकी मदद से किसी भी फोटो का कपड़ा हटा सकते है । 

Kapde Hatan Wala App Konsa Hai

  1. Laundry Pal
  2. Wash Master
  3. Laundry Hub
  4. Clothes Wizard
  5. Fresh Laundry
  6. Spotless Wash
  7. Quick Clean
  8. Sparkle & Shine
  9. Easy Wash
  10. Soapy Suds
  11. Crisp & Clean
  12. Laundry Magic
  13. Folding Assistant
  14. Wash My Way
  15. Smart Laundry
  16. Clean Clothes Co.
  17. Simply Laundry

दोस्तो ये थी कुछ App जिसकी मदद से आप किसी का भी kapde उतार सकतें है और आपने दोस्तों के साथ Frank कर सकते है उम्मीद करता हु । kapda hatane wala apps आपको पसन्द आया होगा और उम्मीद करता हु  photo se kapda hatane wala apps ka naam आपको पता चल गया होगा ।


शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड

कपड़े के अंदर देखने वाला ऐप

फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड

दिखाने वाला कैमरा

फोटो हटाने वाला एप्स



Related Articles :-