फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप | free IPL Dekhne Wala Apps 2022

Author: in October 31, 2021
IPL Dekhne wala App 2022 - यदि आप फ्री में आईपीएल मैच देखना चाहते हैं तो आपको ऐसा कोई अप्प नहीं मिल रहा हैं जिसकी मदद से फ्री में IPL मैच देख सके तो आज के इस पोस्ट में आज हम Free IPL Dekhne Wala Apps 2022 के बारे में पूरी जानकारी शेयर करने वाला हूं । 


IPL  2022 Live  कैसे देखें


फ्रेंड यदि आप 2022 के सभी मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो आपके लिए यह article helpful साबित हो सकता हैं क्योंकि आज में आपको आईपीएल फ्री में कैसे देखें 2022 ओर कोन सा अप्प है जिसकी मदद से Free मे आईपीएल देख सकते है 

Ipl live match  देखने के लिए क्या करें

IPL Dekhne Wale Apps 2022


दोस्तों अगर आप पैसे दे कर live match देखना चाहते हैं तो Disney Plus Hotstar आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं क्योंकि ये आपको cricket के अलावा और channels provide कराते है जैसे कि All content Movies, live sports, TV, Specials Hollywood movies and TV shows , आप Hotstar पर देख पाएंगे । 

ओर यदि आप Free mein IPL Dekhne Wala App की खोज रहे है तो में आपको बता दूं फ्री का चीज कैसा होता है आप सभी को पता ही है कब बंद ओर कब चालू हो जाता है इसकी गारेंटी नहीं होता है इसलिए में आपको सजेशन Disney Plus Hotstar को देता हूँ हालांकि में free ipl dekhne wala app के बारे में बता देता हूं । और में इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता हूँ क्योंकि जब तक काम करेगा तब तक आप free में देख सकतें हैं उसके बाद कब काम करना बंद कर देता हैं उसकी कोई गारेंटी नहीं है उसके बाद हमे comment में गाली देना सुरु कर देंगे हालांकि अभी जो app working में हैं उसी app के बारे में शेयर करने वाला हूँ । 

IPL Live Kaise Dekhe Mobile Par

Jio mobile me IPL live kaise dekhe 2021 

अगर आप जिओ फोन की मदद से Ipl मैच देखना चाहते हैं तो में उसका भी तरीका शेयर कर चुका है जो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं । या फिर निचे दिए गए स्टेप को फॉलो कर सकते हैं । 

Jio Mobile से IPl कैसे देखें 

JIO TV App par free me IPL kaise dekhe 


Jio T.V app सिर्फ उन यूजर का है जो जियो का सिम कार्ड यूज़ करते हैं इस एप्प की मदद से आप आपने मनपसंद  के टीवी शो को फ्री में देख सकते हैं।इसके लिए आपको कोई subscription चार्ज देने की कोई जरुरत नहीं हैं । 

जो लोग jio यूजर है उनको jio TV app के बारे में पता ही होगा यह जियो की ओर से आपने customer को ये फ्री सर्विस दे रहा हैं । इसमे आप live cricket देख सकते है और इसके अलावा फिल्म और टीवी, समाचार न्यूज़, सीरियल (नाटक) की फ्री services दे रहा हैं जो हमलोगों के लिए सबसे खास बात हैं ।

CricketYukti App par free me IPL kaise dekhe


CricketYukti

ये भी कमाल ओर धामाल आईपीएल देखने वाला एप्स है इसकी मदद से बिल्कुल मुफ्त में फ्री cricket , live score , ओर कई अन्य channel जैसे कि मूवी , live sports, TV, Specials Hollywood movies and TV shows  इत्यादि ओर ये आपको Google paly store पर बहुत आसानी से मिल जाएगा ।

Oreo TV App Par Free Me IPL Kaise Dekhe


Oreo TV

अगर में oreo TV की बात करें तो ये Par Free Me IPL देखने वाला एप्प में से एक है इसमे आप 105 से भी ज्यादा channels आपको देखने को मिलता हैं । हालांकि पॉपुलर चैनेल इसमे शामिल नहीं किया हैं लेकिन जो भी शो है सब देखने लाइक हैं । जिन्हें हॉटस्टार में नहीं देख सकते है वो आप  Oreo TV देख सकते हैं वो भी बिल्कुल फ्री में तो अब आप समझ गए होंगे कि यह कितना अच्छा अप्प है इस एप्प की सबसे खास बात यह है कि इसमे आप सभी cricket मैचे जैसे कि IPL , T20 world cup , के साथ - साथ फुटबॉल की मैच देख सकते हैं । 

Cricbuzz App Par Free Me IPL Kaise Dekhe


CRICBUZZ

अगर में पांचवा अप्प की बात करें इसमे आप live score जैसे कि कोन से टीम खेल रहा है ,ओर कितना रन बनाया , कितना ओवर हुए , कोन आउट हुआ इसकी सब जानकारी आपको इन अप्प में देखने को मिलेगा वो भी सब real time ये app उनलोगों के सबसे अच्छा है जो वीडियो देखना पसन्द नहीं करते है या फिर cricket का live score देखना चाहते हैं । 

इन अप्प को डाऊनलोड करने के लिए आप play store पर जाएं और सर्च बार मे ओर  CRICBUZZ सर्च करें ये आपको सबसे ऊपर में ही दिख जाएगा । जिसे आप आपने फोन में  install करके IPL का मैच देख सकते हैं । 

VideoBuddy App Par Free Me IPL Kaise Dekh


VideoBuddy

ये भी अप्प google play store पर महजूद है इसमे आप high quality से लेकर सभी quality का size मिल जाएगा जिससे आपकी नेट की खपत बचा सकते हैं । और असानी से 2 GB डेटा के साथ पूरा मैच आराम से देख सकते हैं । 

HD Streamz App Par Free Me IPL Kaise Dekhe

HD Streamz

ये भी एक पुराना अप्प है जिसकी मदद से फ्री आईपीएल देख सकते हैं यदि आप Full HD में live क्रिकेट देखना पंसद करते हैं तो ये अप्प आपके लिए सबसे बेस्ट है क्योंकि इस app का नाम से ही पता चल जाता है की यह अप्प कितना अच्छा है ।

How To Watch IPL Hotstar Free (Hotstar पर आईपीएल लाइव मैच कैसे देखे?)


यदि आप Hotstar पर free IPL match देखना चाहते हैं तो आप बिल्कुल नहीं देख सकते है लेकिन एक रास्ता है जिसकी मदद से आप मुक्त में फ्री देख सकते हैं इसके लिए आपको आपने सिम पर 499 या इससे ऊपर का recharge करना होगा । 

आपके सिम पर कितना का recharge करने पर Hotstar subscription मिलेगा आप Recharge plan चेक कर सकते है चके करने के लिए आपने सिम अधिकारी या google pay , Phone pe , paytm पर देख सकते हैं । 

यदि आपका jio का सिम है तो आप 499 recharge पर आपको एक महीने के लिए unlimited calling , 3GB daily , 100 sms रोज ओर इसके साथ एक साल के लिए Hotstar subscription भी दिया जाएगा । और यदि आप 555 का recharge करते है तो आपको 84 दिन का validity के साथ रोज 1.5gb डेटा ओर एक साल का हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाएगा । 

Facebook पर IPL लाइव कैसे देखे?


यदि आपका facebook पर account हैं और आप फ्री में आईपीएल के मज़ा लेना चाहते है तो आप ले सकते है इसके लिए आपको facebook page को फॉलो करना होगा जो cricket live streaming कराता हैं । 

आईपीएल मैच लाइव कैसे देख सकते हैं


जैसा कि आप सभी जानते ही है आज के समय मे कोई भी ऐसा अप्प नही बना है जो कुछ चीज फ्री में नहीं देता है और जो फ्री में देता है उसमें कुछ कारण होता है जैसा कि मैने जो free ipl dekhne wala app के बारे में बताया है उन सभी अप्प में adsense का ads चलता है जिसके कारण वो पैसे कमाते है और हमे मुक्त में IPL देखने को देता है । 

फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप (ipl dekhne ke liye app)


जैसा कि मैने आपको ऊपर में ही बता दिया था free me ipl match dekhne wala अप्प फिर भी में एक साथ अभी अप्प का नाम बता देता हूँ ताकि आपको खोजने में दिक्कत ना हो । 

  • Thop TV
  • Oreo TV
  • VideoBuddy
  • Jio TV App
  • Disney Plus Hotstar

IpL 2022 मोबाइल पर कैसे देखें?


यदि आप 2022 का सभी मैच मोबाइल फोन से देखना चाहते है तो आप इन सभी अप्प के जरिए देख सकते है Disney Plus Hotstar, Jio Tv App, Oreo Tv इत्यादि ।

आज का आईपीएल मैच कैसे देखे


आज कल सभी दिन का मैच आप इन्हीं 5 app की मदद से देख सकते है जो मेने आपको ऊपर में बताया हूँ । 

लाइव आईपीएल मैच फ्री में कैसे देखें?


फ्री में IPL देखने की अगर में सबसे अच्छा अप्प की बात करे तो आज के समय में Thop TV app सबसे बढ़िया ओर popular app हैं इनमे आप बिना रुकावट के सभी मैच देख सकते हैं । 

आईपीएल देखने वाला एप्स फ्री


नीचे जितना भी आप अप्प देख रहे है वो सब की सब फ्री app है और आप इन्हीं अप्प की मदद से आसानी से देख सकते है । 
  • Thop TV
  • Oreo TV
  • VideoBuddy
  • Jio TV App
  • Disney Plus Hotstar
  • tata sky app
  • YuppTV
  • Cricbuzz
  • SonyLiv

आईपीएल 2022  कैसे देखे मोबाइल पर


अगर आप Airtel ग्रहक है तो आप 499  रुपए recharge plan   के साथ जा सकते हैं इसमें आपको एक महीने तक 3GB data ओर unlimite calling , 100 sms रोज ओर Disney Plus Hotstar एक साल तक फ्री में । 

लाइव आईपीएल कैसे देखें?


आईपीएल का  लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर या हॉटस्टार पर आप आईपीएल के हर मैच  की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

हॉटस्टार पर फ्री आईपीएल कैसे देखें? 


दोस्तों अगर आप Disney Plus Hotstar
Subscription नहीं लेना चाहते है और आप free में आईपीएल मैच देखना चाहते हैं तो आप मेरा पुराना पोस्ट को देख सकते हैं जिसमें हम विस्तार से बताया है कि Disney Plus Hotstar par free ipl kaise dekhe 

लाइव आईपीएल कैसे देखें फ्री में?


अगर आपने सभी अप्प का इस्तेमाल कर लिया है और फिर भी आप IPl मैच नहीं देख पा रहे हैं तो में आपने तरफ से एक app देता हूँ जो अभी new है लेकिन अभी 101 % work करता है मतलब IPL का सभी मैच आप इस एप्प की मदद से देख सकते हैं । इस एप्प का नाम है Live Cricket TV ओर इस एप्प की खास बात यह है कि ये play store पर है जो कि लीगल हैं और यह thard party अप्प बिल्कुल नहीं हैं । इस एप्प का डाऊनलोड लिंक आपको नीचे मिल जाएगा । 


अगर में इस एप्प की Review की बात करे तो 4.1 की है और downloading की बात करें तो 5 मिलियालन ने किया हैं । तो आप समझ सकते है ये कितना अच्छा अप्प हैं 


दोस्तों उम्मीद करता हूँ free IPL Dekhne Wala Apps 2022 के सभी अप्प के बारे में आपने अच्छी से जान लिया होगा हां ये जो free IPL app dekhne wala app के बारे में हमनें जो बताया है वो कब तक काम करेगा इसका में गारेंटी नहीं लेता हूँ इसीलिए जब app काम करना बंद कर दे तो आप लोग हमें comment में गाली मत देना । 



Related Articles :-