paisa kamane wala app - सबसे ज्यादा पैसे देने वाला ऐप

Author: in November 03, 2021

 आज में एक ऐसी अप्प के बारे में बताने जा हूँ जिससे आप हर रोज 500 सो से लेकर 5000 तक की earn कर सकते हैं बस आपको Game खेलना है जैसे कि Ludo game , car racing , ओर इसमे आपको ओर  ऐसे- ऐसे Game खेलने का ऑप्शन मिल जाएगा जिसे आप बहुत आसानी से खेल सकते है और paytm cash earn कर सकते हैं । 


दोस्तों जैसा कि आप अभी लोग जानते ही हैं आज कल बहुत सी ऐसे अप्प आ चुका हैं जो real cash back नहीं देता है आपसे वो काम करा लेता है और जब payment लेने की बात आती है तो वो नहीं देता हैं इसलिए आज में आपको केवल 100 % Trusted paise kamane wala app या game के बारे में शेयर करने वाला हूँ जिन्हें आप प्रतिदिन गेम खेल कर आपने paytm या बैंक में पैसे ले सके । 

तो दोस्तों आए जानते हैं Paisa Kamane Wala App 2021 के बारे में जो आज पैसे कमाने का मौका दे रहा हैं आप यकीन नहीं मानोगे जिस गेम के बारे में बताने जा रहा हूँ वो मेने खुद से खेला हूँ और में real paytm Cash कमाया हूँ । 

Paisa kamane wala Game 

Winzo App से पैसे कैसे कमाये

Winzo app से पैसे कमाने से पहले इसके बारे में पूरी जानकारी बता देता हूं जिससे आप समझ सके कि यह अप्प real है या फेक क्योंकि आज कल सिर्फ 10% ही अप्प रियल हैं जो पैसे कमाने का मौका दे रहा है और बाकी 90% अप्प कोई काम का नहीं हैं वो आपसे काम या game खाला कर पैसे नहीं देता हैं इसलिए में आज सिर्फ एक अप्प के बारे में बताने जा रहा हूँ जो 101 % रियल है । 

Winzo App से पैसे कमाने के लिए आपके पास क्या होना जरूरी हैं 

Winzo App से पैसे कमाने के लिए आपके पास 3 चीज़ो की जरूरत होगी ।

  • एक mobile number 
  • Paytm , UPI , या फिर bank account , जिससे कमाया हुआ पैसा निकाल सकते हैं 
  • Game खेलना आना चाहिए । 

Winzo App डाऊनलोड कैसे करें 

Winzo App download link आपको नीचे मिल जाएगा आप चाहे तो Google पर सर्च करके डाऊनलोड कर सकते हैं लेकिन इससे मुझे कोई फायदा नहीं होगा । इसलिए आप मेरे दिए गए लिंक से डाऊनलोड करें ताकि मुझे ओर आपको दोनो पैसा मिले । 

                 Winzo App डाऊनलोड link

Winzo App पैसा कैसे कमाए 

Winzo App से पैसा कमाना बहुत आसानी है इसके लिए सबसे पहले Winzo App पर account बनाना होगा  । इस पर एकाउंट कैसे बनाये इसकी जानकारी नीचे दिया हुआ हैं । 

  • सबसे पहले Winzo App डाऊनलोड लिंक से इस एप्प को डाऊनलोड करें  ।
  • अब आपको एक mobile number enter करने को बोला जाएगा । आपको यहां वही मोबाइल नंबर डालना है जो paytm के साथ लिंक है या बैंक के साथ आप चाहे तो दूसरा भी मोबाइल नंबर add कर सकते है लेकिन payment लेते वक्त आपको बैंक की सारी information देना होगा तभी आप payment ले सकते हैं । 
  • अब आपके उसी नंबर पर एक OTP आएगा जिसको आपको डालना हैं । 
  • अब सभी ऑप्शन allow  कर देना हैं । 
  • अब आपको अपना भाषा चुन्हे । 

सब ok होने के बाद आप Winzo App के Home page पर चला जाएंगे । 


Winzo App को डाऊनलोड करने के बाद सभी स्टेप फॉलो करने के बाद अब बात आती है Winzo App से पैसे कैसे कमाए । इसकी भी जानकारी आपको नीचे मिल जाएगा । 

Winzo App से game खेल कर पैसा कैसे कमाए 

Winzo App से आप 3 तरीके से पैसे कमा सकते हैं 

  • Game खेल कर ।
  • Winzo App को आपने दोस्तों के साथ शेयर करके ।
  • Cricket के सभी मैच होने वाले में टीम select करके । 

Game खेल कर पैसा कैसे कमाए 

Winzo App के Home Page पर आपको एक से एक game मिल जाता है जैसे कि , call break , winzo Rummy , solitaire ,  T -20 world Cup , snake Rus ,  Ludo game इत्यादि 


Paisa kamane wala app Ludo

आप जो भी game अच्छा से खेलता है या आपके लिए जो सबसे बेस्ट गेम हैं उस पर क्लिक करना हैं जैसा कि मेरे लिए Ludo game सबसे बेस्ट है ludo पर क्लिक करते है आपके सामने 5 रुपया से लेकर 1100 रुपये तक आप लगा सकते हैं । अगर आपके Winzo App के wallet में पैसे नहीं तो आप add भी कर सकते है इसके लिए Add to cash पर क्लिक करके पैसे को add कर सकते हैं । 


 आप जितना का खेलना चाहते है उसको select करने के बाद कुछ सेकंड के बाद आपके सामने 4 टीम आएगा उसके साथ आपको देखना हैं ध्यान रहे ये game सिर्फ 2:40 मिनट का रहेगा इसीलिए ध्यान से खेलना हैं 

यदि आप इस गेम  में 5 रुपया लगा कर को जाते हैं तो आपको 27 रुपये दिया जाएगा और यदि आप हर जाते है तो आपके 5 रुपये नहीं मिलेगा मेरा मतलब 5 रुपये आपने हर गया । इसी तरह आप यदि आप 25 का लगते है और जीतते है तो आपको 63 रुपये मिलेगा । 

Winzo App share करके पैसे कैसे कमाए 

यदि आप Winzo App को आपने दोस्तों के साथ शेयर करते है और आपके दोस्त आपके लिंक के जरिए इस एप्प को डाऊनलोड करता हैं तो आपको ₹ 100 रुपये मिलेगा जो आपके Winzo App wallet में जमा किया जाएगा उस पैसे को आप कभी भी निकाल या गेम खेल सकते हैं । 


Winzo App  को आपने friend के साथ शेयर करने के लिए refer पर क्लिक करें ओर Refer Now & earn पर क्लिक करें ओर आप जिस भी दोस्त का whatsapp number पर सेंड करना चाहते है उसको select करे और सेंड करें । 

जब भी आपके लिंक से कोई भी व्यक्ति इस एप्प को आपने फोन में डाऊनलोड करता है तो आपको तुरंत 100 रुपये मिल जाएगा । 

अगर में Winzo App से सबसे ज्यादा पैसे कमाने की बात करें तो refer and earn है इसमे आपको कुछ नहीं करना होता है बस आपने दोस्तों के साथ शेयर करना होता है यदि आपने दिन भर में 10 लोगो को इस एप्प डाऊनलोड करा लेते है तो आपको 1000 रुपए मिल जाएगा । 

अब बात करते है Winzo app में पैसा कमाया हुआ कैसे निकाले ।

Winzo app से आपने जो भी पैसा कमाया है उसे निकासी करने के लिए wallet पर क्लिक करें । ओर उसके बाद withdraw पर क्लिक करें । 


अब यहां सबसे ऊपर amount करने को बोला जाएगा आप कितना पैसे निकालना चाहते है उसके बाद payment सेलेक्ट करना है आप किसमे लेना चाहते है यहाँ पर आपको 3 ऑप्शन दिया जाता है paytm , UPI , ओर bank account आप जिसमे लेना चाहते है उस पर क्लिक करे ओर confirm पर क्लिक करें आपका पैसा तुंरत paytm या बैंक में चला जायेगा । 

दोस्तों उम्मीद करता हूं । Paisa Kamane Wala App 2021 Paytm , Paisa Kamane Wala App Paytm cash , Paisa kamane wala app Ludo , गेम खेलकर पैसा कमाने वाला ऐप , Paisa Kamane Wala Link , मोबाइल से पैसे कमाने का तरीका आपने जान गया होगा । 

हालांकि में इस आर्टिकल में एक ही अप्प के बारे में बताया हूँ । लेकिन यह 100% रियल हैं  ओर में इस एप्प को खुद से यूज़ किया हूँ इसलिए में अप्प के बारे में बताया हूं । 



Related Articles :-