Thursday, September 22, 2022

वाईफाई का पासवर्ड कैसे पता करें App

By:   Last Updated: in: , ,

Wifi Ka Password Kaise Pata Kare - दोस्तों आज में आपके साथ शेयर करने वाले है कि आप किसी के भी वाईफाई का पासवर्ड कैसे पता करें? अगर आपके मोबाइल के डाटा जल्दी खत्म हो जाता है और आप किसी नजदीकी wifi router के पास हैं और आप उसका Wi-Fi का password पता करना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े ।


(Note ) दोस्तों हम आपको ये नहीं बताने वाले है की किसी का wifi password hack kaise kare . हम आपके साथ ये शेयर करने वाले है की अपना वाईफाई का पासवर्ड कैसे पता करें । दोस्तों बहुत बार हमारे साथ ऐसा होता है की हम आपने mobile या computer में अपनी Wi-Fi connect करते हैं और उसका password किसी कारण वश भूल जाते है या फिर किसी एरिया के किसी भी वाईफाई का network आपने mobile में connect करते है और उसका पासवर्ड भूल जाते है तो इस स्थिति में connected WiFi ka password kaise pata लगा सकते है वो आपको बताने वाला हूं । 

वाई फाई का पासवर्ड कैसे देखें

दोस्तों यदि आप किसी दूसरे के वाईफाई का पासवर्ड पता करना चाहते हैं लेकिन आपने कभी भी उस wifi router से आपने फोन को connect नहीं किया है तो आप उसका पासवर्ड पता नहीं लगा सकते है क्योंकि ऐसा करना गलत बात हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो किसी का भी WiFi का पासवर्ड हैक कर लेता है । लेकिन उनको ये पता नहीं है कि ऐसे में आपके फोन की डाटा चोरी हो सकता है अगर उस मालिक को पता चला तो सो आज के इस पोस्ट में हम आपकी बताने जा रहे है की मोबाइल में connect Wifi Ka Password Kaise Pata Kare यदि आपके मोबाइल में Wifi connect हैं तो आप बहुत आसानी के साथ उसका पासवर्ड पता कर सकते है । 

How to know WiFi password in Mobile

फ्रेंड अगर आप free WiFi ka password पता करना चाहते है तो इसके लिए आपको अपना फोन root करना होगा । उसके बाद आप किसी का भी wifi ka password जाना सकतें है इससे पहले आपको ये जाना लेना होगा की ( mobile root क्या है ) और रूट करने से फोन में क्या नुकसान होता है । 

Wifi Ka Password Kaise Pata Kare

दोस्तों वैसे तो आज के समय में internet पर बहुत से तरीके उपलब्ध है जिसके मदद से आप WiFi ka password पता लगाया जा सकता हैं लेकिन कुछ wifi password High होने के कारण उसके password पता करने के लिए आपने फोन को रूट करना पड़ता है । लेकिन आज में जो मेथड आपके साथ शेयर करने वाला हूं बिना रूट किए फोन वाईफाई का पासवर्ड जान सकते हैं । 

Method : 1 Bina password ke Wifi connect kaise kare

दोस्तों , अगर आप बिना पासवर्ड के वाईफाई आपने फोन में connect करना चाहते है तो इसके लिए घर के आस पास जो भी वाईफाई है उसके किसी भी व्यक्ति जिसके फोन में उसका वाईफाई connected हैं उसका फोन आपको सिर्फ एक मिनट के लिए लेना है । उससे कुछ नहीं कहना है । 

स्टेप : 1 अब उसके फोन के WiFi के setting में जाना है । और setting पर क्लिक करें । 


स्टेप : 2 अब यहां देख सकते है QR code एक option हैं इस पर क्लिक करें । 


स्टेप : 3 इतना करते ही आपके सामने एक QR code दिखाया देगा । इस QR code screen shot या फिर आपने फ़ोन में एक फ़ोटो क्लिक कर लें । 


स्टेप : 3 अब जिस फोन में बिना पासवर्ड के वाईफाई connect करना है उस फोन के वाईफाई के setting में जाना है और QR code के option पर क्लिक करना है । 


स्टेप : 4 अब आपके फ़ोन में find a QR scan करने का एक option आ जाते हैं । अब आप जिस फोन से QR CODE screen shot या फ़ोटो खींचा था galaxy के ऑप्शन पर क्लिक करके Photo को select करे । 


इतना करते ही आपके फ़ोन में WiFi connect हो जायेगा । इस तरह से आप हर एक device में बिना पासवर्ड के वाईफाई connect कर पाएंगे । 

वाईफाई का पासवर्ड कैसे पता करें App

Step:1 सबसे पहले आपने फ़ोन में एक app को download करना है जिसका नाम WPS WPA tester premium ये आपको Google pay store पर आसानी से मिल जाएगा । 


इस app को download करने के लिए आपको करीबन RS 260 रूपए देना होगा । तभी आप किसी भी वाईफाई का पासवर्ड जान सकते है। यह ऐप 100% रियल है जो कि हमने खुद यूज किया है । 

जब आप इस ऐप को आपने फ़ोन में install करते है और ओपन करते है तो आपके एरिया में जितने भी वाईफाई लगा होता है सभी का नाम इस आ जाते है । और इनमे से जितने भी आपको ग्रीन कलर का वाईफाई आपके ऐप में शो करते है उन्हें आपने फ़ोन में बिना पासवर्ड के वाईफाई connect कर सकते है । 

बस आपको ग्रीन कलर के वाईफाई पर क्लिक करना है और connect के ऊपर क्लिक करना है उसके बाद कुछ देर में आपके फ़ोन में वाईफाई connect हो जाते है और साथ ही में उसका वाईफाई का पासवर्ड भी आपके mobile के screen पर दिख जाता है । 

दोस्तों , उम्मीद करता हूं आज के इस पोस्ट में Wifi Ka Password Kaise Pata Kare इसके बारे में अच्छी तरह से समझ गए होंगे यदि फिर भी मेरे बताए गए स्टेप में कहीं दिक्कत आते है तो आप हमे comment में बता सकते है में आपकी हेल्प करने की पूरी कोशिश करूंगा । धन्यवाद…

No comments:
Write comment