Online Paise Kaise Kamaye in Hindi 2022 | 2022 में ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए?

Author: in November 20, 2022

दोस्तों आज में एक ऐसे बेहतरीन App के बारे में बताने वाला हूं जिसमें आप कुछ सिंपल काम करके रियल पैसे कमा सकते है । और उसके सीधे आपने बैंक एकाउंट में पैसे सेंड कर सकते है। 


ऑनलाइन पैसे कमाने के आज कल जितने ऐप आ रहे है उसमें ज्यादातर फेक होते है लेकिन आज में जो application के बारे में आपको बताने वाले है वहा 100% रियल है और इसमें आप रियल में पैसे को कमा सकते है । सो इस पोस्ट में Online Paise Kaise Kamaye और उसको आपने बैंक एकाउंट में पैसे सेंड करने का कंप्लीट प्रोसेस बताने वाला हूं । 

दोस्तों इस Application सबसे खास बात यह है की इसके लिए ना तो कोई investment करना हैं और ना ही KYC complete करना और ना ही ऐप को किसी के साथ शेयर करना है । इसमें आप जितने काम करेंगे आपको उतने ही पैसे दिए जायेंगे । तो आइए जानते हैं 2022 में ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए?

Online Paise Kaise Kamaye in Hindi 2022

दोस्तों ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए आपको एक ऐप की जरुरत होगी जिसका नाम ( Chiller earn cash money daily) यह ऐप आपको play store पर मिल जाएगा जहां से इस ऐप को आपने फोन में install करके पैसे कमा सकते हैं । इस ऐप से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए निचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें।

Step: 1 सबसे पहले इस ऐप को आपने फोन में download कर लें। 

                    Application download now

Step: 2 जब आप इस ऐप को पहली बार install करते है तो आपके समाने कुछ इस प्रकार दिखाई देता हैं इसमें आप अपनी language select करे और फीर ( let's start) पर क्लिक करेंगे । 


Step: 3 अब आपको इस ऐप पर एक account create करना होता है इसके लिए login/singup पर क्लिक करेंगे।

Step:4 इसमें अपना एक mobile number डायल कर continue पर क्लिक करेंगे। 


Step :5 आपके नंबर पर एक OTP send किए जाएगा ओटीपी यहां डालेंगे। 


Step:6 इसमें अपना name डालेंगे और एक email ID डालेंगे उसके बाद एक Referral number डालेंगे उसके बाद create account पर क्लिक करेंगे । 

Referral code :- 5JNF1N


Step: 7 इतना करते ही आपका account बन कर तैयार हो जायगा। । 

2022 में ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए?

इसमें आप तीन तरीके से पैसे को कमा सकते है पहला इसमें आपको ढेर सारे offers दिए जाते है जिन ऑफर को पूरा करके इसने आपको coins मिलेंगे 100 coins की कीमत ₹10 हैं । और किन offers को complete करने पर कितने पैसे मिलेंगे वो आपके समाने लिख हुआ देख सकते है । 


किसी भी offers को पूरा करने के बस आपको उस पर क्लिक करेंगे तो आपके समाने पुरी जानकारी आ जाएगी की आपको क्या करना है मैं यहां आपको एक offers complete करके बता देता हूं इसी प्रकार आपको भी करना है और पैसे को कमाना है । 

  •  आपको जिस भी ऑफर को पूरा करना है उस पर टाइप करें । 
  • Redeem पर क्लिक करें।
  • Allow permission पर क्लिक करेंगे । 
  • इतना करते ही आपके फोन में जितने भी ऐप है उसकी लिस्ट ओपन हो जाता हैं बस आपको chiller App को ON कर देना हैं और बैक चले आना हैं । 
  • इतना करते ही आप आपको TATA Neu ऐप को डाउनलोड करने को बोला जाएगा download करते ही उतना coins आपके wallet में जमा कर दिया जाएगा । 

इसी तरह से इसमें काफी सारे offers दिए गए है जैसे - जैसे आप offers complete करते जाएंगे । तो आपके coins आपके wallet में एड होते जाएगा। 

अगर आप इन offers को एक या दो दिन में पूरा कर लेते है तो आपको और बड़ा offers दिए जायेंगे। 

दूसरा पैसे कमाने की तरीका 

इस ऐप से ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपने दोस्तों के साथ इस ऐप को शेयर करना होगा। 

आप आपने दोस्तों के ये application invite करके पैसे कमा सकते है जैसे ही आपका दोस्त इस ऐप को डाउनलोड कर लेता है तो उसका 50% कमीशन आपको दिए जायेंगे। 


कमाए हुए पैसे को आपने बैंक में कैसे लें? 

जब आपके पास 100 चिल्लर हो जाते हैं तो आप उसको आपने बैंक एकाउंट में ले सकते हैं। इस ऐप से आपने बैंक एकाउंट में पैसा लेना काफ़ी आसान है जस्ट आप Redeem Now पर क्लिक करेंगे आपको एक browser में रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा उसके बाद फिर से Redeem Now पर क्लिक करें । इसके बाद आपके सामने UPI Id डालने को बोला जाएगा जिस पर आप पैसे लाना चाहते है । 


इतना करते ही सक्सेसफुली आपका पैसे बैंक में भेज दिया जाएगा। 

दोस्तों आशा करता हूं की 2022 में ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए? इसके बारे में आप पुरी विस्तार से समझ गए होंगे और हां यदि आप घर बैठे मोबाइल से पैसे कमाने के बारे में और भी तरीके के बारे में जानना चाहते है तो निचे दिए गए पोस्ट को पढ़े । 

पैसे कमाने से मिलता जुलता पोस्ट पढ़े ? 



Related Articles :-