www.deathclock.com org |www.death_clock.org

Author: in November 15, 2021

 मित्रों ,आज में आपको www.deathclock.com org के बारे में पूरी जानकारी बताने वाला हूँ की ये www.death_clock.org क्या है और यह वेबसाइट किस लिए बनाया गया है और ये वेबसाइट पर हमें क्या मिलने वाला हैं । तो दोस्तों हम आपको बता दूं इस वेबसाईट पर अपनी मौत की तारीख जान सकते हैं कि आप कब मरेंगे यानिकि आपकी मृत्यु कब होगी सब कुछ इस वेबसाइट की मदद जान सकते हैं । 


(NOTE )  www.deathclock.com org साइट पर आपको जो भी जानकारी दिए जाएंगे वो कितना % रियल है ये हम कह पाना थोड़ी मुश्किल हैं क्योंकि आपकी मृत्यु कब होगी ये भगवान के अलावा कोई नहीं बता सकता हैं ये वेबसाइट आपकी जो मौत की तारीख देती हो वो कलयुग की आयु के हिसाब से देती हैं मेरे मतलब अभी के युग मे लोग 60 से 70 साल तक जीवित रहता हैं इसी अनुसार आपको ये वेबसाइट आपकी मौत की डेट निकाल कर देगी । 

www.deathclock.com org 

हालांकि ये वेबसाइट पर जो भी जानकारी प्राप्त होती है वो आपके दिए गए details के अनुसार बताती हैं मेरे मतलब जब आप इस www.death_cloth.org जाएंगे तो वो आपसे आपका name , date of birth , wait , यहां तक कि आप धूम्रपान कितना करते है यानिकि आप सराब , सीक्रेट , पीते हो या नहीं ऐसी के अनुसार आपको बताते है कि आप कब मरोगे । 

www.death clock org.com

ये वेबसाइट दवा करती करती है कि में किसी की भी मौत की तारीख बता सकता हूँ लेकिन कितना सच्चाई है ये कह पाना संभव नहीं हैं लेकिन जो भी जानकारी देती हैं इसमें कुछ % सच हैं क्योंकि इससे लोगों की आदतें कुछ हद तक कम हो होती है । जैसे कि सराब पीना , धूम्रपान करना अब में आपको बताता हूं कि www.deathclock.com org से आप अपनी मौत का तारीख कैसे पता लगा सकते हैं । 

www.deathclock.com org

अपनी मृत्यु का तारीख पता करने के लिए सबसे पहले आपको https://www.death-clock.org/ पर आना हैं उसके बाद कुछ इस तरह पेज ओपन होगा जिसमें आपको पूरी details भरनी हैं । 


  1. सबसे पहले date of birth डाले ।
  2. Sex में लड़का लड़की जो भी सेलेक्ट करें ।
  3. do you smoke : क्या आप धूम्रपान करते हैं तो Yes करें अगर नहीं करते है No ही रहने दे । 
  4. BMI : इसका मतलब होता है Body mass index यानिकि आप Weight , Kilos , Pounds , Cm , Inches सब एक साथ बताना होता है इसके लिए आप निचे BMI Calculator की मदद से इसे निकाल सकतें हैं ।
  5. Outlook में आप जो भी उसे डाले । 
  6. alcohol consumption : शराब की खपत आप दिन में या पूरे महीने में कितना सराब पीते है उस पर क्लिक करके सेलेक्ट करें । 
  7. लास्ट में Country डाल submit करना है 

Submit करते है अभी आपका उम्र कितना हैं ओर आपकी मौत कब होगी यहां तक कितने दिन में कितने घंटे में कितने मिनट में ओर कितने second में आपकी मौत होगी वो आपको बता देगा ।


www.death_cloth.org

www death_cloth org

www.death_cloth.org website

www. death_cloth.org

www.death_cloth.org website india

www.death_clock.org

www.death_cloth.org hindi

www.death_cloth.org.com

www.death-clock.org

www.death-clock.com org

death-clock.org website

www.deathclock.com org

दोस्तों उम्मीद करता हूं www.deathclock.com org के बारे आपने पूरी तरह से जान क्या होगा www.death_clock.org पर अपना मौत का तारीख किसे पता कर ओर www death_cloth org क्या है अगर भविष्य में कभी भी अपना मौत का डेट पता करना चाहते है तो आप इस वेबसाइट की मदद से पता कर सकते हैं । 

ओर हां इस वेबसाइट पर दिए गए जानकारी को आप 100% रियल मान कर आप दुविधा में फस मत जाना क्योंकि ये सच नहीं कि आप उसी तारीख को मारने वाले हैं अगर आप मेरे सलाह मानते हैं तो किसी की भी मौत भगवान के अलावा और कोई बता नहीं सकता हैं । 



Related Articles :-