fake call website free |Free prank calls unlimited

Author: in February 02, 2023

दोस्तों यदि आप internet के जरिए fake call करना चाहते है , या फिर fake call website free की तलाश कर रहे है तो आप बिल्कुल सही वेबसाइट पर आए हुए हैं । आज में आपको fake call website free के बारे में बताने जा रहा हूं जहां से आप fake number से आपने दोस्तों के साथ कॉल कर सकते है । 

Fake call website

( Note) किसी भी व्यक्ति के पास फेक कॉल करने से पहले ये जान लेना बहुत जरूरी हैं आप जिस भी आदमी के पास फेक कॉल कर रहे है ध्यान रहे वो सिर्फ़ prank call होना चहिए । ऐसा ना हो आप जिस व्यक्ति को फेक नंबर से कॉल कर रहे हैं फ्रॉड ना करें इससे आपकी जेल हो सकती हैं क्योंकि यदि आप fake call website की मदद से किसी के पास कॉल करते है और आप उसे गलत शब्द का प्रयोग करते हैं । तो हो सकता है आपकी ओरिजिनल नंबर उस व्यक्ति के पास चला जाए। आप सिर्फ़ मनोरंजन के लिए उससे बात कर सकते हैं। 

Fake call website free

वैसे तो Fake call website free एक नहीं बल्कि अनेक हैं लेकिन आज में आपको बताने वाला हूं Best free prank call website हैं जिससे आप Prank call online free in India , USA, Pakistan, all country के नंबर से फेक कॉल कर सकते हैं ।

fake call online free

Call with fake number : fake number से कॉल करने के लिए यह सबसे बढ़िया वेबसाइट हैं यहां पर आप बिल्कुल फ्री में मनचाहे नंबर से आपने दोस्तों के साथ कॉल कर सकते है यहां तक की video call, sms , simpal call कर सकते है ।

                            globfone.com

जब आप इस साइट पर पहली बार विजिट करते है तो आपके समाने कुछ इस प्रकार दिखाई देता है । आपको सिंपली call के option पर क्लिक करना है । 

Free Call Phone

अब आपको एक नाम डालने के लिए बोला जाएगा इसमें आप कोई सा एक नाम डाल कर next करना हैं । 

Call Phone, Free CALLING

Select country: आप जिस भी कंट्री के नंबर से आपने दोस्त के पास कॉल करना चाहते है वो सेलेक्ट करें । 

Enter phone number: यहां पर आप किसके पास फेक कॉल करना चाहते है उसका नंबर एंटर करें और कॉल पर क्लिक करें। 


इतना करने के बाद आपका कॉल उस व्यक्ति के पास लग जाएगा आप जितना बार कॉल करते है हर बार नंबर बदल कर जायेगा । 

fake call online bomber

Fake call unknown number – यह भी एक अच्छा वेबसाइट है जिसमे आप फेक कॉल कर सकते है इस वेबसाइट पर जाने के लिए निचे दिए गए लिंक पर टाइप करें।

                call2friends.com

जैसे ही आप इस वेबसाइट पर विजिट करेंगे तो आपके सामने कुछ इस प्रकार दिखाई दिया जाएगा। 

Enter number पर टाइप करें उसके बाद आप जिस व्यक्ति के पास फेक कॉल लगाना चाहते है उसे नंबर डायल करे और कॉल पर क्लिक करें । 


इतना करते ही आपको 30 सेकंड का टाइम लेगा उसके बाद आपका कॉल उस व्यक्ति के पास लग जाएगा । 

fake call app download 

दोस्तों अगर आप fake call application का इस्तेमाल करके किसी को फेक कॉल करना चाहते है तो आप कर सकते है Google pay store पर बहुत सी ऐप है जिसकी मदद से आप fake call App का यूज करके आप अननोन नंबर से कॉल कर सकते हैं । 

Top 5 Best fake call app

  • Us phone number SMS & call 
  • Fake call & Frank call app 
  • Call now - privacy number
  • Call app : caller id & block
  • Free call 

दोस्तों यहां पर हमने जितने भी ऐप का नाम बताया है सब आपको Play Store पर मिल जाएगा बस आपको आपने फोन में install करना है । उसके बाद app को ओपन करना होता है उसके बाद जिसके पास फेक कॉल करना है उसका number enter करने के बाद कॉल पर क्लिक करना हैं । इतना करने का बाद आपका कॉल उस व्यक्ति के पास चला जायेगा 

दोस्तों वैसे तो और भी fake call website free है लेकिन हमने जो बताया है वो अभी वर्क कर रहा है यदि आप और भी साइट का इस्तेमाल करना चाहते है तो आप Google पर सर्च करे fake call website आपको ढेर सारी वेबसाइट मिल जाएगा । जहां से आप फेक कॉल कर पाएंगे । 



Related Articles :-