call and sms bomber | call and sms bomber online | Free Call Bomber

Author: in February 02, 2023

मित्रों अगर आप आपने दोस्तों के साथ call and sms bomber करना चाहते है या फिर आपने मित्रों को परेशान करना चाहते हैं । तो आप sms bomber या call bomber का यूज करके उस व्यक्ति को आप जीना हराम कर सकते हैं । 


आज में आपको इस पोस्ट के माध्यम से 5 Best Call and SMS Bomber online के बारे में बताने जा रहा हूं जिसका इस्तेमाल करके आपने दोस्तों के साथ मजाक मस्ती कर सकते हैं । 

( Note ) fake call , fake OTP , call and sms bomber के बारे में हमने आपको सिर्फ़ मनोरंजन के लिए बताया है . हम इस बात को सुझाव नहीं देते हैं की आप किसी को बीना मतलब के परेशान ना करें . यदि फिर से आप किसी को Call and SMS Bomber की मदद से तंग करते हैं और वो व्यक्ति आपके ऊपर कोई करवाई करता है तो में जिम्मेवारी नहीं लूंगा . यदि फ्रैंक के उदेश कर करते है तो आपके लिए बेहतर होगा . 

call and sms bomber

Free Call Bomber : वैसे तो कॉल एंड एसएमएस बॉम्बर बहुत सारे ऐप और साइट है लेकिन आज के इस पोस्ट में 6 Best Call and SMS Bomber online website List 100% working साइट देने वाले है जिससे आपका समय और काम दोनो आसान हो जाएगी . 

  1. call and sms bomber online : website link ( www.callbomberz.in

सबसे पहले आपको ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा उसके बाद आपको जिस भी आदमी को call and sms bomber करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप करें और I Agree पर टिक करें . उसके बाद send Now पर क्लिक करें । 


जैसे ही आप सेंड नाउ पर क्लिक करेंगे उसका मोबाइल पर कुछ देर में massage और call जाना सुरु हो जायगा। 

call and sms bomber ko kaise band kare

अगर आप call and sms bomber को रोकना चाहते है तो इसके लिए आपको Stop bombing पर क्लिक करना होगा उसके बाद आपका कॉल और एसएमएस जाना बंद हो जायेगा । 


call and sms bomber online

call and sms bomber unlimited : यदि आप किसी को ज्यादा परेशान करना चाहते हैं तो ये साइट आपके लिए सबसे बेस्ट है . क्योंकि इस वेबसाइट पर जैसे ही आप किसी का नंबर टाइप करके सेंड करते है तो उसके नंबर पर call and sms bomber unlimited जाना start हो जाता है । 

2.smsbomber.online

Enter number here: की जगह उसका मोबाइल नंबर डायल करना है जिसका मोबाइल नंबर पर आपको sms or call bomber करना चाहते है । इसके लिए सबसे पहल नंबर डायल करे और फीर BOMB के option पर क्लिक करें । 


ध्यान रहे आपको कितना देर के लिए call and sms bomber करना है करने के बाद उसे बंद कर दे नहीं तो अगर यदि आप भूल जाते है तो हो सकता है 10 दिन के बाद भी उसके मोबाइल पर एसएमएस बंद नहीं होगा । 

Best Online Sms Bomber Tool 2023

Call Bomber 2023 : फ्रेंड अब जो में जिस साइट की बात करने जा रहा हूं यह साइट हाल ही में चालु हुआ है । जो अभी सबसे अच्छा काम कर रहा है । 

3. mytoolstown.com

इस वेबसाइट की मदद Count SMS , Choose Bomb Speed देती हैं इसका मतलब ये होता है की आप जिस व्यक्ति को Call Bomber करना चाहते है उसके पास आप कितना sms send करना चाहते है और जो sms भेजी जायेगा वो कितना Speed से वो भी आप सेट कर सकते है । 


Best Online Call Bomber 2023 & SMS Bomber

ये भी एक बेस्ट वेबसाइट है जिसकी मदद से आप जितना चाहे अपना मर्जी से Call Bomber कर सकते है बस आपको निचे दिए लिंक पर जाना है और उसका मोबाइल टाइप करना है उसके बाद Start Bombing पर क्लिक करते ही उसके फोन पर sms जाना शुरू हो जाएगा । 

3. https://callbombers.com/

call and sms bomber किसके साथ करें? 

जो व्यक्ति आपके साथ फ्रॉड करता है उस व्यक्ति के साथ call and sms bomber करना बनता हैं यदि आपके ऐसे कॉल आते है जो आपसे Atm OTP , Aadhar OTP , या फिर पैसे ठग करें उसके साथ sms bomber करने से उसको ये लगेगा की हम किसी गलत आदमी के साथ कॉल कर बैठा . 

call and sms bomber किसके साथ ना करें 

यदि आप किसी व्यक्ति को बे फिजूल call and sms bomber करते है तो हो सकता है उसका फोन पर जो sms भेजा जा रहा है या लिंक भेजा जा रहा है हो सकता है उसका फोन हैक हो जाए । तो इसका जिमेवार खुद आप ही होंगे । इस लिए आपने दोस्तों या परिवार के साथ ऐसा ना करें. 

Conclusion

दोस्तों आपको हमने जितना भी call and sms bomber का वेबसाइट दिया है मेने खुद चेक किया है सभी साइट बहुत अच्छी से वर्क करती है . और हमारे साइट पर को भी जानकारी आपको मिलती है हमारा द्वारा चेक किया जाता है तभी आप सभी के साथ शेयर करता हूं । 

दोस्तों उम्मीद करता हूं . bomber call sms , Online Sms Bomber Tool 2023 , Call Bomber - Best Call Bomber Online 2023 , India's First Call Bomber 2023 (Unlimited) , Unlimited Sms Bomber , Sms Bomber Apk , Call Bomber | Unlimited Call Bomber | Call Bomber Online , Best Online Sms Bomber Tool 2023 . के वेबसाइट आपको पसंद आए हो तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें। 



Related Articles :-