fake call online | fake call online website

Author: in October 17, 2023

 दोस्तों यदि आप किसी व्यक्ति को fake call online के थुरु कॉल करना चाहते है तो में आपको fake call online website के बारे बताने जा रहा हूँ । जहा से आप किसी दोस्त को fake number से कॉल कर पाएंगे । 


ये वेबसाइट उनलोगों के लिए बनाया गया है जो आपने दोस्तों के साथ Frank या मज़ाक मस्ती करना चाहते हैं इसमें आप 5 minute free call कर सकते हैं ओर अगर आप इससे ज्यादा बात करना चाहते है तो आप वो भी कर सकते है इसके लिए आपको अलग से पैसे देने होगा । 

इस वेबसाइट की मदद से आप जितना मर्जी उतना बात कर सकते है अपना नंबर hide करके इसमे आपको सिर्फ 5 मिनट फ्री दिया जाता है उसके बाद आपको पैसा देना होता हैं । 

तो चलिए में आपको कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में बता देता हूँ जहां से आप Online free call in India के अलावा किसी भी देश मे आप बात कर सकते हैं बस आपको उनका नंबर पता होना चाहिए । 

fake call online 

1.Globfone

 इस वेबसाइट की मदद से video call , free sms के साथ fake number से calling भी कर सकते है इसके लिए आपको सबसे पहले google पर जाना है और search करना है Globfone जो सबसे पहले लिंक मिलेगा उस पर क्लिक करना है और फिर call का ऑप्शन पर उसके बाद आप जिस  भी व्यक्ति से Fake call online prank करना चाहते है उसका number enter करना है और next करना है आपका कॉल उस आदमी के पास लग जायेगा । 

                              Website link 

Fake call online prank

2. Call2Friends

 ये भी बहुत अच्छी अप्प है fake call करने का इसमे आप किसी भी देश से बात कर सकते है इसके लिए आपको इस वेबसाइट पर आना होगा उसके बाद जहा कॉल करने है उसका नंबर डायल करना है और call की bottom पर क्लिक करें आपका कॉल उस व्यक्ति से connect हो जाएगा । 

                         Website link 

Online free call in India

3. PopTox

अगर आप india की वेबसाइट यूज़ करना चाहते है तो आपके लिए PopTox बेस्ट वेबसाइट है इसमे आप अपना पसंद का fake number से किसी को कॉल कर सकते हैं .

                     Website link 

Fake call online website

4. Best Caller ID Faker 

अगर आप सबसे बढ़िया वेबसाइट की तलाश कर रहे है तो सबसे टॉप fake call online वेबसाइट है आप चाहे तो इसका अप्प भी download करके fake call online कर सकते हैं । 

दोस्तों ये थी fake call online | fake call online website जिसमें आप free कुछ मिनट तक किसी को फेक कॉल कर सकतें हैं लेकिन ध्यान रहे आप इसे  गलत उपयोग ना करें क्योंकि आप इस वेबसाइट पर जो भी काम या जिस व्यक्ति को कॉल कर रहे है ये वेबसाइट आपका डेटा store करके रखता हैं आप मज़ाक मस्ती के लिए यूज़ कर सकते हैं । 


Fake call online website

Free fake call online

Fake call online India

Fake Call Online apk

Best internet calling app

Online calling

5 minute free call

Free call via internet to mobile

Globfone

Online free call in India

Unlimited free calls to India

Fee online call from PC to mobile

Free call online Philippines



Related Articles :-