Voice change Karne Wala App

Author: in July 27, 2023
अगर आप लड़की के आवाज में बात करना चाहते हैं या voice change Karne Wala App के बारे में जानना चाहते है तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए है आज में आपको लड़की के आवाज में call कैसे करे इसके बारे में पूरी जानकारी शेयर करने जा रहा हुं । 
Voice change kaise kare

आज के दुनिया ऐसा होगा गया की आप internet कि मदद से कुछ भी कर सकते है चाहे वो Mobile Recharge हो या ladki ki Awaj me baat करना ही सभी चीज आपको Google पर मिल जाएगा । लेकिन कुछ App  ऐसी है जो use करने पर आपके फोन हैक हो सकता है । हैक कैसे होता है इसके बारे में नहीं बता सकता हूं क्योंकि यह Google के खिल्फ है । में आपको यह बता सकता हूं Best Voice Changer Calling Apps के बारे में जो सभी लोग यूज करता है ओर यह ऐप से आपके Mobile hack नहीं हो सकता है । 

लेकिन रुको अगर आप इसे गलत इस्तेमाल करना चाहते है तो आप इस पोस्ट को यही छोड़ कर चले जाए नहीं तो बाद में आपको दीकत आ सकती है उसकी जीमेदर में नहीं हूं । इस ट्रिक से  आप किसी के पास call करते समय आपने voice change कर सकते हैं । 

अगर आप किसी दोस्त के साथ मस्ती करना चाहते है तो यह app आपके लिए useful हैं कियोंकि कई बार आपने फ्रेंड को prank करना चाहते है लेकिन उस app का नाम पता नहीं होने पर मजाक नहीं कर पाते है तो इस इस्थति में इस App को यूज कर सकते है । 

Android phone में voice change करने का 5 app है जो बिल्कुल सही ढंग से काम करता है ओर आसानी से voice change करके बात भी कर सकते है ओर लोग यहीं समझेगा कि यह कॉल किसी लड़के के द्वारा फोन किया है ऐसा नहीं है कि आप सिर्फ़ लड़की की आवाज में बात कर पाएंगे इसमें आप Boy , Girl , Ghost, Old Man, Children Ya Robot जैसा आवाज में बात कर सकते है । 

Voice Changer app आप android , ISO Operating System Microsoft में यूज कर सकते है अगर आप चाहते है कि मेरा number उसके बाद नहीं जाए ओर मेरा voice change हो जाएं तो आप वो भी कर सकते है इसके लिए आपको दो app कि जरूरी है एक voice change Karne Wala App ओर दूसरा fake call Karne Wala App पिछले पोस्ट में बताया कि fake call कैसे करते है जिसका लिंक निचे मिल जाएगा।  तो चलिए जानते है voice change कैसे करें ।

Voice Change Karne Wala App 

Voice Change करने वाला ढेर सारा है लेकिन आज में आपको सबसे बढ़िया ओर आसान app के बारे में बताने जा रहा हूं जिससे आप आसानी से आपने voice को change कर पाएंगे । 

Step :1 सबसे पहले आपको एक app कि जरूरत होगी जिसका नाम maigc call है जो आपको play store पर आसानी से मिल जाएगा या नीचे लिंक से download कर सकते है । 

               Magic Call App 

Step :2 app download हो जाने के बाद terms and conditions पर टिक करे ओर registered पर click करे ।

Step :3 अब आप अपना mobile number add करे । ओर फिर request OTP पर । उसके बाद आपके number पर एक OTP आएगा उस OTP को डाल कर verify OTP पर click  करना है । 

Step :4 अब आपके voice select करने को बोला जाएगा इसमें से आप किसी एक व्यक्ति का voice select कर ले ओर call पर click करे । 

Step :5 call पर click करते ही आपके contact के list आ जाएगा आप जिस number पर voice change करके बात करना चाहते है कॉल कर सकते है । 

(Note ) इस app कि मदद से आप 1 मिनट ही voice change करके बात सकते है अगर आप ज्यादा बात करना चाहते है तो इसके लिए आपको पैसे देना होगा जो आप paytm , ATM , bhim UpI से payment कर सकते है ओर जितना मर्जी बात कर सकते है । अगर आप voice change करके unlimited बात करना चाहते है तो आपको magic Call App को आपने दोस्तो के साथ शेयर करना होगा उसके बदले आपको 5o rs मिलेंगे । 


आज आपने जाना कि लड़की के आवाज में बात कैसे करे यानिकि voice change Karne Wala App के बारे मुझे उम्मीद है यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा ओर यह सच है तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले । 


Related Articles :-