सबसे अच्छा followers badhane wala app

Author: in January 25, 2024

दोस्तों यदि आप Instagram चलाते है और आपके इंस्टाग्राम में followers नहीं बढ़ रहा है और आप followers badhane wala app की तलाशा कर रहें है और आपको instagram followers badhane wala app नहीं मिल रहा है तो टेंशन लेने की कोई बात नहीं आज में आपके लिए 5 ऐसी ऐप लाया हूं जिसकी हेल्प से followers इंक्रीज कर सकते हैं । 


दोस्तों वैसे तो इंस्टाग्राम पर फॉलोवर बढ़ाने का दो तरीके है पहला फ्री और दूसरा paid आज में आपको दोनों मैथड शेयर करेंगे इनमें से जो आपको अच्छा लगता है यूज कर सकते है । 

 पैसे दे कर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने का बेनिफिट 

यदि आप पैसे दे कर followers बढ़ाते है तो आपको आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होगा बस आपको ऐप डाउनलोड करना है उसके बाद पैसे Add करना है और फिर अपना Instagram ID दे कर इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं । 

  free followers badhane wala app

 अगर आप फ्री में Instagram followers बढ़ाने की सोच रहे है तो इसके लिए उन ऐप पर कुछ कम करना होगा यानिकि Coins कमाना होता है जो की फ्री होता है कुछ एड्स देखना होगा , ऐप डाउनलोड करना होगा उसके बाद ही आप Instagram followers इंक्रीज कर सकते हैं . 

अगर आप मेरे दिए गए तरीकों को फॉलो करते है तो आप दिन का 5k तक की फॉलोअर्स इंक्रीज कर सकते हैं वो भी रियल तरीके है इंटरनेट पर आपको हजारों वेबसाइट और ऐप मिल जाएंगे जहां से आप instagram followers बढ़ा सकते है लेकिन वो सब फेक followers होता है अगर आप सच में real followers badhane की सोच रहे है तो मेरे बताए गए तरीकों को सही से फॉलो करें।

followers badhane wala app 

हमने आपको पहले ही बता दिया है Instagram Par Followers Badhane Wala Apps बहुत से हैं जो आपके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स इंक्रीज कर देगा लेकिन आज में आपके लिए सबसे खाश और फ्री और paid ऐप लाए है जहां से आप दिन का 5k से 10k तक की Followers बढ़ा सकते है ।

instagram followers increase pro 

instagram followers बढ़ाने के लिए सबसे पहले आपको एक ऐप डाउनलोड करना होगा यह ऐप आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा । 


  • सबसे पहले प्ले स्टोर से fast followers & real like को install करना होगा। 
  • अब आप इस ऐप को जैसे ही ओपन करेंगे तो आपके सामने कुछ इस प्रकार दिखाई देगा सबसे ऊपर में Username में कोई भी नाम लिखें और फिर category select करे और फिर submit पर क्लिक करेंगे। 

  • अब आपको buy पर क्लिक करना है ।

  • अब आपको जितना Followers चाहिए उस हिसाब से Coins Buy करे । (100 फॉलोवर्स पर 500 coins ) coins BUY करने के बाद 🔙 चले आएं। 
  • अब आपके सामने Post Promotion , fans growth, Reel promotion, hashtag generator का ऑप्शन मिलता है आपको दूसरा नंबर पर क्लिक करना है । 

  • अब आप अपना Instagram ID यहां पर पेस्ट करें और continue पर क्लिक करेंगे।
  • अब आपको कितना Followers चाहिए और कितने Followers का कितना पैसा देना होगा यहां दिख जाएगा उसके बाद submit पर क्लिक करें। इतना करने के बाद आपके Instagram पर फ्लावर इंक्रीज हो जाएगा ।

( Note ) ये था followers badhane wala paid app यदि आप फ्री में करना चाहते है तो इसके लिए आपको App download करना होगा । 

Instagram followers badhane wala free app 

यदि आप पैसे खर्च करके Instagram followers बढ़ाना नहीं चाहते है तो आप इस मैथड का यूज करें इसमें आपको नहीं देंगे बल्कि कुछ ऐप करके पैसे कमा कर Instagram followers बढ़ा सकते है । 

  • Play store पर जाएं और real Followers App install कर लें। 
  • अब आप login with Instagram पर क्लिक करें अपना 🆔 login करे। 
  • अब आप Free coins पर क्लिक करें और नीचे दिए गए सभी tasks को complete करे। 
  • जब आपके पास ढेर सारे coins हो जायेंगे तो आप Instagram ID डाल कर followers बढ़ा सकते हैं । 

अगर आपके मेरे बताए गए मैथड समझ नहीं आता है तो आप नीचे दिए गए वीडियो को देख सकते है । 



निष्कर्ष (Conclusion)

इस पोस्ट में हमने आपको 2 बेस्ट followers badhane wala app के बारे में बताया है जो आपको followers बढ़ाने में मदद की होगी हम उम्मीद करता हूं यह पोस्ट आपको अच्छा लगा होगा तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले । 



Related Articles :-