Photo Edit karne wala App 2024

Author: in January 06, 2024

Photo edit karne Wala App . आज हर कोई आपने फ़ोटो को सज़ा कर रखना चाहते है लेकिन उसको photo editing karne wala App के बारे में पता नही होता जिसके कारण वो आपने फ़ोटो को ढंग से edit नही कर पता आज में आपको top 5 best photo edit karne wala App के बारे में आपको बताने जा रहा हूँ जिससे आपनी फ़ोटो को आपने मर्जी से edit कर सकते है । 


Photo edit karne Wala App 

अगर आपने पास कोई अच्छा वाला फोन या camera नहीं है या आपके चेहरा पर कोई तरह का दाग है ओर आप इसे हटाना चाहते है तो आप इन सभी app को यूज़ करके आपनी फ़ोटो को बहुत सुंदर बना सकते है । 

आज कल ऐसी- ऐसी app मार्केट में आ चुका है जिसकी मदद से आपने फ़ोटो को जैसा मर्जी वसा कर सकते है चाहे आपके फोन के camera अच्छा हो या न लेकिन आपका फ़ोटो DSL से कम नही तो आए जानते है ऐसा कोन से App हैं ।

PicsArt Photo Editor ( best photo editing App 

Play store पर सबसे ज्यादा download किए जाने वाला app में सबसे पहले यही अप्प आता है और में खुद इस एप्प को यूज़ करता हूं इसमे आप 100 से भी अधिक टेम्पलेट के साथ आपनी फ़ोटो को सज़ा सकते है और इसके साथ साथ ब्लर, स्केच, स्टीकर photo कटिंग भी कर सकते है । 


                    Download Link 

अगर आपके पास computer नही है तो यह अप्प सबसे बेस्ट है इसमें आप जो मर्जी जैसे चाहे आपने फ़ोटो को edit कर सकते है इस एप्प को download करने के लिए निचे दिए गए लिंक पर जा कर download कर सकते है या खुद से play store पर जाकर PicsArt Photo Editor download कर सकते है । 

Pixlr – Free Photo Editor App 

यह एक free App है जो आप google play store से आसानी से download कर सकते है यह भी एक photo editing करने वाला अप्प है इसमे आप photography के साथ image color , background color भी कर सकते है । 

इस एप्प की खास बात यह है कि इसमे आप बहुत आसानी से photo edit कर सकते है और आपकी फ़ोटो भी बहुत सुंदर एडिट भी कर सकते है । 

 

         Download link 

Photo Editor Pro App 

अगर में इस एप्प की रेटिंग की बात करूं तो 4.4 है जो बहुत अच्छा है इसकी रेटिंग से बात चल जाता है यह अप्प कितना अच्छा है photo editing के लिए इसमे आपको 100 से भी अधिक ग्लिटर, ओवरले, ग्लिच, एंजेल विंग्स जैसे फोटो इफ़ेक्ट दिए गए है।


जो ओर कोई अप्प में देखने को नही मिलता है अगर इस एप्प से आपनी फ़ोटो एडिट करके facebook , Instagram , whatsapp पर शेयर करते है तो आपके फ्रेंड आपसे जरूर पूछेगा ये फोटो आपने कैसे किया और कहा से किया । 

            App download link 

Photo editor (Snapseed app) 

अगर आप सेल्फी के दीवाने है तो इस को जरूर इस्तेमाल करना इसमे आप सभी प्रकार की from के साथ Effects, Filter, Blur भी कर सकते है जो आप computer पर करते है वो आप अपने फोन से कर सकते है । 

इसमे फ़ोटो एडिट करना भी आसान है बस आपको अप्प download करना हैं उसके बाद सभी ऑप्शन आपके नजर के सामने होगी जैसा फ़ोटो चाहिए एडिट कर सकते हैं ।

                 App link 

Conclusion:

ये थी Photo edit karne wala App ka naam जो सबसे popular ओर सबसे बेस्ट है इस यूज़ करके आपने फ़ोटो ओर सुंदर बना सकते हो इस पोस्ट हमने जाना कि kaise photo ko edit kare के बारे में पोस्ट अच्छा लगा तो comment में बता सकते है और हां इस एप्प को यूज़ करने कोई दिक़त आता है तो वो भी बता सकते है में आपकी हेल्प करने की पूरी कोशिश करूंगा । पोस्ट को पूरा पढ़ने के लिए thanks you my all User



Related Articles :-