t20 world cup live match kaise dekhe | टी20 वर्ल्ड कप लाइव कैसे देखें

Author: in September 18, 2022

नमस्कार दोस्तों आज में आपको FREE में  t20 world cup live match kaise dekhe | टी20 वर्ल्ड कप लाइव कैसे देखें ऐसा कोन से app है जिसकी मदद ICC T20 World Cup 2021: का देख सके । 


t20 world cup live match kaise dekhe | टी20 वर्ल्ड कप लाइव कैसे देखें

आज के इस article में हम आपको कुछ ऐसे application के बारे शेयर करने जा रहा हूं । जिसकी मदद से ICC T20 WORLD CUP 2021 देख पाएंगे वो भी आपने स्मार्टफोन से ओर बिल्कुल free में यानिकि बिल्कुल मुक्त में T20 World Cup 2021 Live Match Free आप आसानी से streaming कर सकते हैं । 

Jio T.V app पर t20 world cup 2021 Live Match कैसे देखें?

आप सभी को पता ही है जिओ टीवी कितना अच्छा और popular अप्प है इस एप्प की मदद से आप सभी मैचे बिल्कुल फ्री में दे सकते हैं । 

  1. इसके लिए आपको सबसे पहले play store पर जाएं और jio TV app को डाऊनलोड करें । 
  2. अब आपको आपने फोन में जिओ टीवी install करके open कर लेना है ।
  3. उसके बाद अगर आपने पहले से hotstar install करके रखा है तो आप हॉटस्टार के ऑप्शन पर जा कर लाइव टी20 वर्ल्ड कप मैच का ऑप्शन पर जाएं वहां से आप आसानी से free matches देख पाएंगे । 

SonyLiv App पर फ्री t20 world cup match free me kaise dekhe

ये भी बहुत कमाल की अप्प है इसमे आप low quality से कर High quality की live cricket देख सकते है वह भी बिना रुकावट के आये जानते है इस एप्प को कैसे डाऊनलोड करें टी20 वर्ल्ड कप लाइव मैच फ्री में कैसे देखें

इस एप्प को डाऊनलोड करने के लिए आपको google paly store जाना हैं और सर्च बार मे sony live आपको अप्प मिल जाएगा बस आपको install कर लेना है । 

Sony Live के पास cricket के अलावा और भी कई सारे channels है जो आप फ्री में देख सकते हैं जैसे कि UFC फाइट, WWE, NXT, RAW इत्यादि । इसके साथ - साथ cricket की live score भी देख पाएंगे । 

SuperSport पर टी20 विश्व कप लाइव कैसे देखें?

ये भी बहुत खतरनाक अप्प है जो सबकों T20 World Cup Live Streaming free करने का मौका दे रहा है इस एप्प की खास बात यह है को ये बहुत पुराना ओर अच्छा अप्प है । इस एप्प पर आप किसी भी प्रकार का Live Streaming देख सकते हैं इसमे आप PSL, BBL, WBL, IPL के सभी मैचे बहुत आसानी से देख सकते हैं । 

ये अप्प आपको play store पर बहुत आसानी के साथ मिल जाएगा जिसे आप डाऊनलोड करके मैच का मज़े ला सकते हैं । 

Hotstar Par Free Mein T20 World Cup Match Kaise Dekhe?

भारत के no. 1 Hotstar है इसमे फ्री मैच कैसे देखे मेने पहले एक पोस्ट लिख चुका है जो आप नीचे देख सकते हैं 

Hotstar Par Free Mein T20 World Cup Match Kaise Dekhe?

भारत में होने वाले बड़े से बड़े इंटरनेशनल मैचों  को सिर्फ star sports channel पर दिखाया जाता है। क्योंकि इन मैचों को लाइव दिखाने का अधिकार सिर्फ sports media के पास ही हैं। और यह कंपनी इन मैचों को लाइव दिखाने के लिए Hotstar के द्वारा streaming करता है। अगर आप अपने मोबाइल पर फ्री में ICC T20 Cricket World cup तो आप बहुत आसनी से देख सकते हैं । 

Hotstar पर ICC T20 Cricket World Cup Live मैच फ्री में कैसे देखें?

अगर आप ICC T20 का मैच देखने चाहते है तो आपको Hotstar subscription लेना होगा जिसका मूल्य 399 रुपए हैं इसमे आपको 1 साल की plan मिलता है और cricket के अलावा latest tv show, new movie ओर भी कई channels का लाभ उठा सकते हैं । 

ओर यदि आप 399 रुपय नहीं देना चाहते है तो आपको 499 या इससे ऊपर तक कि आपने सिम में recharge करना होगा इसमे आपको internet data , free sms , unlimited calling के साथ- साथ ICC T20 World Cup 2021 का मैच देख पाएंगे । 

Facebook Par T20 Cricket World Cup Live Match Kaise Dekhe

आप सभी को पता ही है कि facebook social media पर photo , video शेयर किया जाता है इसके अलावा आप facebook ने cricket ऑनलाइन लाइव streaming करने लगा है जिसकी मदद से आप facebook पर T20 world cup भी देख सकते हैं । 

यदि आप Facebook Par T20 Cricket World Cup Live देखना चाहते है तो इसके लिए आपके पास facebook account होना जरूरी हैं उसके बाद आप search सेक्शन में t20 cricket world cup live match टाइप करिए उसके बाद सभी t20 world cup मैच लाइव शो होने वाला आपके सामने नजर आएगा आपको जिस भी मैच देखने है उस पर क्लिक करके देख सकते हैं । 

T20 Cricket World Cup 2021 Live Dekhne Wala Apps

अगर में T20 Cricket World Cup 2021 Live देखने वाला अप्प की बात करे तो बहुत सारा है लेकिन सब काम का नहीं इसमे कुछ ऐसा अप्प है जो रियल मैच देखने का मौका देता है इसमे से कुछ अप्प का नाम निचे बताया हूँ । 

  • Sports Streamz
  • HD Streamz
  • Thop Tv
  • Oreo Tv
  • CricBuzz
  • Disney Plus Hotstar

इन सभी app download लिंक आपको नीचे मिल जाएगा 

All app download link 

HD Streamz Par T20 World Cup 2021 Live Match Free Me Kaise Dekhe?


HD Streamz – एक ऐसा अप्प है जिसकी मदद से इंडिया के अलावा दूसरे देश का भी मैच लाइव दे सकते हैं । ओर इसमे Start Sports के सभी channel आपको मुक्त में भी दिया जाता है 

CricBuzz Par Live T20 World Cup 2021 Kaise Dekhe 

CricBuzz :- अप्प की मदद से भी आप live cricket ओर icc t20 cricket world cup देखने का सबसे बेस्ट एप्प है । इसकी मदद से कभी भी किसी भी समय live t20 cricket world cup match का मज़े ले सकते हैं ।

ये app play store पर महजूद है और आप बड़े असानी से इस एप्प को आपने फोन में install कर सकते है ओर free- free में live t20 cricket world cup match देख सकते है । 

Thop TV App Par T20 World Cup 2021 Live Match Free Me Kaise Dekhe? 

अगर आप Thop TV App नहीं जानते है तो में आपको बता दूं ये एक cricket ओर TV sho अप्प है इसमे आप IPL , T20 वर्ल्ड कप ओर इसके साथ ओर कई सारे शो आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं । जब IPL चल रहा था तो मैने भी इस एप्प को यूज़ किया था ये बहुत मस्त अप्प है । 

Oreo TV App Par T20 World Cup 2021 Live Match Free Me Kaise Dekhe? 


Oreo TV:- भी एक अच्छा अप्प है लाइव t20 मैच देखने के लिए इस एप्प को बहुत लोग यूज़ किया है और अगर में इस एप्प की रेटिंग की बात करे तो 4.4 है जो कि सबसे खास बात हैं ।

दोस्तों उम्मीद करता हूँ। t20 world cup match free में देखने wala app की जो आप तलाश कर रहे है वो आपको इस पोस्ट में मिल गया होगा यदि आपको पोस्ट अच्छा लगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले । 



Related Articles :-