Hotstar पर फ्री में match कैसे देखें

Author: in March 30, 2023

Hotstar par free me ipl kaise dekhe ये सवाल हर किसी के मन मे आता है । आज के दौर में Hotstar सबसे popular App बन गया ओर हर कोई Hotstar पर फ्री में match  कैसे देखें के बारे में जनना चाहता है । ओर अभी IPL भी सुरु हो चुका है जिसके कारण सभी लोग परेशान है । इसको देखते हुए Airtel , Jio , Vi सिम telecom companies एक से बढ़कर एक offers ला रहा है जिसकी मदद से आप Hotstar पर free IPL match देख सकते है । 

Free ipl kaise dekhe

Hotstar का सब्सक्रिप्शन लेना हर किसी की बस की बात नही है । ऐसे लोगों google ओर youtube पर यही पूछते है Hotstar Par Free Me IPL Kaise Dekhe? आज के इस पोस्ट  हम इसी के बारे पूरी जानकारी के साथ देने वाला हूं ।

जो लोग Hotstar का सब्सक्रिप्शन buy नहीं कर सकते है उसके लिए ये पोस्ट helpful साबित हो सकता है । 

Hotstar पर फ्री IPL match देखना ये कोई मुश्किल काम नहीं हैं कियोंकि ऐसे बहुत से लोग है जो Hotstar पर live free मैच दे रहे है और बहुत दिनों से देख रहे है और इसमे हम भी शामिल है हालांकि में ज्यादा cricket का आशिक नहीं हूं पर हॉटस्टार पर लाइव मैच कैसे देखे? के बारे में अच्छी से जनता हूँ । 

Hotstar Par Free Me IPL Kaise Dekhe

अगर में पहले जमाने की बात करें तो लोग अक्सर टीवी पर cricket देखना पसंद करता था कियोंकि TV का size बड़ा होता है और एक साथ कई लोग बैठ कर देख सकते है । लेकिन आज के समय internet इतना सस्ता हो चुका है की लोग आप अपने फोन पर ही live cricket का मजा लेना चाहता है । तो आप हमारे साथ बने रहें ।  Hotstar Par Free Me IPL Deke

अगर आपके पास Jio , Airtel , VI सिम है ओर आप free Ipl देखना चाहते है तो आप ये पोस्ट सिर्फ आपके लिए है । तो चलिए सबसे पहले jio me free IPL kaise dekhe सो जानते है । 

Jio free ipl

अगर आप jio यूजर है और आपका Recharge plan खत्म होने वाला है या खत्म  हो गया ओर आप Recharge करने की सोच रहे तो आप Disney+Hotstar Vip का recharge करें । इसमे आपको data , calling , sms इत्यादि का लाभ मिलेगा । 

PlanValidityBenefits
40128 Days90 GB + Disney+Hotstar Vip
59856 Days112 GB+ Disney+Hotstar Vip
77784Days131 GB+ Disney+Hotstar Vip
2599365Days740 GB+ Disney+Hotstar Vip

अगर आप 401 का recharge करते है तो आपको unlimited calling , 90GB data + Disney+Hotstar Vip Subscription दिया जाएगा जो 28 दिनों के लिए रहेगा । 

Airtel 

अगर आप Airtel usre है तो में आपको बता हूँ 488 का recharge करने पर 3 लोग Disney+Hotstar पर फ्री IPL cricket देख सकते है । बस आपको उसी नंबर से सभी लोगों के Hotstar में मोबाइल नंबर add करना है । ये ट्रिक मेने बहुत बार यूज़ किया हूँ और अभी चल रही है बाद कि पता नहीं इसलिए जितना हो सके IPL match का मजा ले सकते है । 

PlanValidityBenefits
48828 Days84 GB + Disney+Hotstar Vip
59956 Days112 GB+ Disney+Hotstar Vip
77784Days131 GB+ Disney+Hotstar Vip
2698365Days730 GB+ Disney+Hotstar Vip

इसमे आप किसी भी Recharge paln से Disney+Hotstar Vip का Subscription ले सकते है । और 3 फोन में यूज़ कर सकते है । 

VI 

अब बात करते है VI यानिकि vodafone ओर idea  अपने यूजर्स को ₹401 वाले प्लेन में हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग रोजाना 100 s.m.s. के अलावा 3GB डाटा और 16GB एडिशनल बोनस डाटा दे रहा है।

Hotstar पर फ्री में match  कैसे देखें 

अगर आपके mobile पर पहले से कोई  recharge paln है और    Disney Plus Hotstar VIP Subscription लेना चाहते है तो आपको 299 रुपए खर्च करना होगा उसके बाद आपको 1 साल तक free me ipl का लुप्त उठा सकते है । 

लेकिन अगर आपके पास 299 रुपये नहीं ओर आप free में आईपीएल मैच देखना चाहते है तो आपको एक ओर दोस्तों को ढूढ़ना होगा है जो IPL live match देखना चाहते है । उसके बाद दिनों मिल कर एक सिम पर recharge करके दोनों आपने आपने फोन से Hotstar install करके वही नंबर से hotstar में Login कर सकते है । और IPL का मजा ले सकते है । 

Hotstar par recharge kaise kare 

  1. इसमे recharge करना बहुत आसान है । 
  2. सबसे पहले Hotstar download करें । 
  3. Mobile number enter करें ।
  4. OTP enter करें । 
  5. अब आपको Disney+Hotstar Vip पर क्लीक करना है ।
  6.  अब आपके सामने payment का ऑप्शन आएगा । debit card , credit card , Phonepe , paytm , आपके पास जो भी उसके जरिए payment कर सकते है ।

इस पोस्ट के माध्यम से जाना Hotstar पर फ्री में match  कैसे देखें, Hotstar par free me ipl kaise dekhe, free ipl dekhne wala app , free ipl kaise dekhe , के बारे में विस्तार से जाना पोस्ट कैसा लगा हमे नीचे comment box में बताए ।



Related Articles :-