About Me

नमस्कार !www.hindimehelps.com के about us page में आप सभी का स्वागत है. मैंने अपना इस ब्लॉग को ब्लॉगर के फ्री platform (blogspot.com) पर सुरु किया था ओर उसी वक़्त अपना ब्लॉग में costom domain  ख़रीद कर अपना blogging सुरु किया हूँ। दोस्तों आज में आपने बारे कुछ बताना चाहता हूँ । मैंने blogging करने से पहले blogging के बारे में कुछ भी जानकारी नही थी । लेकिन इसके अलावा computer , mobile internet की knowledge बहुत अच्छी तरह से  थी जिससे मदद से अभी blogging सुरूवात कर पाए । 


पर अब में इस ब्लॉग के through हमलोगों नयी-नयी की जानकारी हिंदी में बताते हैं । इस website बनाने का एक ही मकसद है की लोगो को कुछ हिंदी में हेल्प मिल सकें। और इस मकसद की पूरा बढ़ते भी जा रही  हूं। 

दोस्तों हमारे life में अनेको ऐसी जानकारिया होती है, जिनका जानना हमे बहुत जरुरी होता है लेकिन हमे सही समय पर जानकारी  न मिलने के करण हमलोगों अक्सर पीछे चला जाता हैं । हमारी सिर्फ यही प्रयास होगी । की आप सभी को इस वेबसाइट की जरिये से हिंदी में जानकारी दे सकू।

Hindi Me Helps का सिर्फ एक ही मकसद है ज्यादा से ज्यादा लोगों तक नई -नई जानकारी पहुँचाना, इस वेबसाइट में किसी भी topic की  पूरी जानकारी हिंदी में दी जाएगी ।  जिससे लोगो को कुछ मिल सके । 

About Admin/author 

मेरा नाम प्रदीप वर्मा ( pradeep verma ) है  में  एक student हूँ। में अभी 22 साल का हूँ। में बिहार सरौन के रहने वाला हूं। में इस साल 2018 bsc complete की है । ओर अभी full time blogging करता हूं । ओर करता रहूँगा । 


मैंने आपको बताया इससे पहले blogging के बारे में बिल्कुल नही पता था एक दिन में internet पर job के बारे sarchs कर रहा था की online internet से पैसा कैसे कमाने तो हमें एक website मिली जो कि हिंदी वेबसाइट थी उस वेबसाइट में बताया था । कूद की वेबसाइट बना कर हर महीने 20,000 रुपये कमाने की तरिके के बारे में  । तो मेरे मन मे एक सवाल आई  ओर हर  रोज मे एक न्यू वेबसाइट पर पोस्ट पढ़ता रहा और कुछ सीखता रहा हैं उस दिन से जो भी हमे internet से सीखने को मिला वो में आप तक शेयर करता हूं। 

दोस्तों, ये था मेरा वेबसाइट ओर मेरे Introduction आशा करता हूं। हर रोज नयी- नयी जानकारी आपलोगों को मिल सके। और मेरे दिए हुए जानकारी आप लोगो को इस website के माध्यम से मिले thank friends,


0 Comments