Ladki kaise pataye formula in hindi

Author: in December 12, 2022

किसी भी लड़की को आसानी से कैसे पटाए ऐसा क्या करें जिससे कोई भी लड़की आपके पास झक मार के आए और वह बोले कि मेरे बॉयफ्रेंड बन जाओ अगर यह न भी बोले तो वह आपको आंखों से अपने हाव-भाव से अपनी बॉडी लैंग्वेज से इतना भाव दे कि आप समझ जाओ कि यह यूपीएससी फार्मूला काम कर गया है ।

लडक़ी को कैसे पटाये तरीका इन हिंदी 

तो आज की इस  पोस्ट में मैं आपको UPSC  फार्मूला बताने जा रहा हूं ।  जिससे लड़की आपसे ना ही केवल पटेगी बल्कि लड़की आपको अपना सब कुछ मानेगी तो कोई नंबर वन है 

लड़की पटाने के 5 तरीके हिंदी में 

Ladki ko kaise pataye


Understand The Girls 

भाई  किसी भी लड़की को कैसे पटाए यह बहुत ही बड़े बोल हैं जो बड़ी जल्दी सच हो सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको लड़की को मतलब कि जिस लड़की को पटाना चाहते हो उसको समझना पड़ता है अगर आप समझ जाते हो तो लड़की खुद झक मार के आपके पास आती है।

लेकिन अगर आप ना समझी करते हो जैसे आप अभी कर रहे हो तो आप लड़की के पीछे झांक मारते रहते हो लड़की को आप को समझना पड़ेगा और लड़की के बारे में आपको थोड़ी जानकारी टटोल नहीं पड़ेगी।

इससे आपको लड़की के बारे में पता चलेगा कि उसका पहले ही चक्कर है या नहीं और वह कितने पानी में है और क्या पता जिस लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे हो वह किसी और के लिए झक मार रही हो तो लड़की कि को पटाने से पहले लड़की के पीछे झक मारने से पहले जानो की लड़की के पर कितनी हवा में है तो।

Ladki Ko patane ke liye Perfectionist 

 मुझे एक बात बताओ जिस लड़की को अभी आप इंप्रेस करना चाहते हो या जो लड़कियां भी आपको अच्छी लगती है उस लड़की को आप क्यों हम इम्प्रेस  करना चाहती हो वह लड़की आपको कियों अच्छा क्यों अच्छी लगती है।

 क्योंकि उसके अंदर आपके हिसाब से कुछ ना कुछ परफेक्ट नाश्ता है तभी आप उसके आगे पीछे घूमते हो या तो वह दिखती अच्छी है या तो उसका नेचर अच्छा है या तो वह बोलती है या फिर उसका बात करने का तरीका आपको अच्छा लगता है तभी आप उसके दीवाने हुए पड़े हो।

तो ऐसे ही भाई लड़कियां भी सिर्फ उन्हीं लड़कों की दीवानी मस्तानी होती है जिन लड़कों के अंदर कुछ परफेक्ट होता है । तो अगर आपने फर्स्ट पॉइंट को हल्के में नहीं लिया है लड़की को समझा है फिर सेकंड पॉइंट में अपने आपको चीज में अच्छा किया है जो चीज लड़की को अच्छी लगती है तो धीरे-धीरे आपकी तरफ लड़की खुद अट्रैक्ट होगी।आपको कोई मंत्र थोड़ी पढ़ने है 

लडक़ी को पटाने के लिए Show Interesting point 

 अगर आप चाहते हो कि कोई भी लड़की आपसे आसानी से पट जाए आपको ज्यादा मेहनत ना करनी पड़े तो आपको दिलचस्प और रोचक एक इंटरेस्टिंग बंदा बनना पड़ता है।

जिससे लड़की को आपके अंदर रूसिया है लड़की आपको देखे तो बोले यार यह बंदा नया है इस बंदे में कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग है अब आप इंटरेस्टिंग बनोगे कैसे बात ही नहीं फस जाती है लेकिन यहां बात आती है कि लड़की की डिमांड क्या है।

जिस  लड़की को आप इंप्रेस करना चाहते हो या आप चाहते हो कि कोई फलानी  लड़की आपको इंप्रेस करें उस लड़की की डिमांड क्या है । वैसे आजकल की लड़कियों की ज्यादातर डिमांड होती है कि लड़का उनसे झूठ बोले उनके साथ बैठकर फालतू की गप्पे करे चुगली करें।  बीच-बीच में उसको हंसाते रहे उसके साथ थोड़ा फ्लैट करें । वह जिस बंदी के बंदे की बुराई कर रही है उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ बैठकर उस  बंदी है उस बंदे की 4 बुराइयां और करें यह चीजें आजकल की लड़कियों को पसंद होती है।

यह चीज अगर आपने आ गई और इन चीजों से आप लड़कियों को मजे देने लग गए तो शुरू में तो नहीं लेकिन 20 से 30 दिन बाद लड़की आपके बिना नहीं रह पाएगी तो अब बात करते हैं फोर्थ मेथड की जो है 

लड़की पटाने के लिए Catch The Chance

भाई हर बार तो ऐसा नहीं होता कि लड़की झक मार के लड़की के पास आए । कई बार लड़कियां थोड़ा दूर से जो लड़का उन्हें पसंद आ जाता है उन्हें को साइन देती है जैसे कि बिना बजा बार-बार देखती है कभी-कभी स्माइल दे देती है कभी-कभी कुछ इशारे पास कर देती है और कभी-कभी बिना वजह कुछ ना कुछ कमेंट पास कर देती है।

इन सब को एक 80% मतलब तो यही होता है कि लड़की आपको सेटिंग करने के लिए साइन दे रही है और वह तड़प रही है कि आप उसके बॉयफ्रेंड बन जाओ लेकिन या ध्यान रखने वाली बात यह है कि 20% लड़कियां ऐसी होती है जो लड़कों को ऐसी साइन देकर सिर्फ लड़कों से मजे लेती हैं । उनकी आदत ही ऐसी होती है तो यहां आपको इन चीजों पर ध्यान नहीं देना है कि जो लड़की आपको साइन दे रही है वह लड़की 20 % लड़कियों में से या फिर 80%  में से है । 

Ladki kaise pataye formula in hindi

 यहां बस सिर्फ आपको यूपीएससी मेथड अप्लाई करना है यह फार्मूला कर यहां पर अप्लाई कर देते हो तो मैं आपको गारंटी से बोल सकता हूं कि दुनिया की कोई भी लड़की आप से आसानी से पट जाएगी।  वैसे तो आपको सी मेथड की जरूरत नहीं पड़ेगी मतलब कि यूपीएस मैथड़ी काम कर जाएगा लेकिन कई कई केस इसमें सी को भी जोड़ना पड़ता है।

तो दोस्तो आज आपने जाना कि ladki ko kaise patate hai  अगर यह हमारी पोस्ट पसंद आता है तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करना न भूले ।



Related Articles :-