Google se Fake call kaise kare | Fake call online | Fake call unknown number

Author: in November 19, 2022

दोस्तों , यदि आप गूगल से फेक कॉल करने की सोच रहे हैं या फिर आप जानना चाहते है Google se Fake call kaise kare तो आप इस पोस्ट को पढ़े । 


दोस्तों कई बार हम किसी को कॉल करना चाहते हैं unknown number यानिकि अपना नंबर बदल कर लेकिन हमें ट्रिक ना पता होने के कारण Fake call नहीं कर पाते हैं । सो आज की इस पोस्ट में एक ऐसी ऐप की बारे में आपको बताने जा रहा हूं । जिससे आप जितनी मर्जी उतनी unknown नंबर से कॉल कर पाएंगे । 

Google se Fake call kaise kare 

दोस्तों फेक कॉल करने के लिए आपको एक ऐप की जरुरत पड़ेगा जिसका नाम ( JusCall - Global Phone Calls ) ये application आपको Google pay store पर मिल जाएगा। अगर में इस ऐप की Renting की बात करे तो 4.4 की है जो हमारे लिए खुशी की बात हैं । तो आइए जानते है इस ऐप के जरिए fake call kaise kare.

Fake call App 2022

  • सबसे पहले इस ऐप को आपने फोन में install कर लीजिए . ( Download Now
  • Download होने के बाद इसे ओपन करे और continue पर क्लिक करें । 
  • जब आप इस ऐप को पहली बार खोलेंगे तो आपको welcome Bonus के तोर पर + 500 coins दिए जाते है जो आप calling के लिए इस्तेमाल कर सकते है । 

  • यहां पर आपके सामने कुछ ads display होंगे क्योंकि ये फ्री ऐप है आपको सभी एड्स को skip करना है है ।
  • अब आपको यहां एक setting करना है अपना country code india select करना हैं उसके बाद जिस भी फ्रेंड को fake call से कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल टाइप करें। और कॉल के button पर क्लिक करें और फिर Call Now पर इतना करते ही उसके पास आपका कॉल लग जायगा unknown से

     

Unlimited fake call kaise kare 

इस ऐप से यदि आप unlimited fake call करना चाहते है तो इसके लिए आपको एड्स यानिकि प्रचार देखना होगा । इस ऐप में आप जितना ads देखने आपको उतना coins दिए जायेंगे जो आप कॉल के यूज कर सकते हैं । 


JusCall - Global Phone Calls : में आपको ढेर सारे coins कमाने के offers दिए जाते है जैसे की :- 

  1. Daily check -in 
  2. Lucky spin 
  3. Follow us
  4. Download app 
  5. Share us
  6. Invite friends
  7. Income rank

यदि आप इस ऐप से ज्यादा पैसे को earn करना चाहते है तो इस ऐप को आपने दोस्तों के साथ शेयर करे अपना लिंक इसके लिए invite friends पर क्लिक करें और आपने दोस्तों को इस ऐप को आपने फोन में install करवाएं । 

फ्रेंड ये थी आज की पोस्ट जिसमे हम आपको बताया Fake Number Se Call Kaise Kare app के बारे हम उम्मीद करता हूं आज का पोस्ट आपको बेहद पसंद आया होगा और हां यदि आज का पोस्ट आपको अच्छा लगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना बिल्कुल ना भूलें । 



Related Articles :-