कैरी मिनाटी YouTube से कितना कमाता है?

Author: in December 29, 2023

दोस्तों Carryminati के बारे में आज कोन नहीं जानता है कैरी मिनाटी इंडिया के टॉप Youtuber में से एक है जिसका subscribe आज के समय में 37.6M से पार कर चुका है और हर दिन इसका subscribe में बढ़ोतरी देखा जा रहा है । और आने वाले दिनों में भारत का no. 1 YouTuber बनाने वाला हैं । तो चलिए आज में आपको कैरी मिनाटी कोन है , Carryminati महीने का कितना कमाते है , कैरी मिनाती का घर किधर है? , कैरी मिनाती का असली नाम क्या है? , CarryMinati monthly income .


कैरी मिनाटी YouTube से कितना कमाता है?

अगर में CarryMinati की एक महीने का कमाई की बात करे तो वो हर महीने $78.5K $1.3M तक की कमाई कर लेते है अगर यही इंडियन रुपए की बात किया जाए तो 597725.30 rs से 114215025.00 करोड़ हर महीने में कमा लेते है । वह भी सिर्फ़ YouTube से CarryMinati का एक नहीं 3 YouTube channel हैं जिससे कारण वो इतना पैसे कमा पाते हैं । 

( Note ) कैरी मिनाटी महीने का कितना कमाते हैं ये रियल कोई नहीं बता सकता हैं क्योंकि YouTube का Earning दिन प्रतिदिन कम ज्यादा होती रहती हैं कैरी मिनाटी रियल income Carryminati net worth monthly पता करने के लिए आपको Carryminati से संपर्क करना होगा । हमने आपको किसी रिपोर्ट के माध्यम से बताया हैं जो सभी लोग बताते हैं । Carryminati महीने का कितना कमाते है यह बता पता किसी की बस की बात नहीं हैं लेकिन वो जो भी कमाता होगा वो बहुत अच्छा इनकम कमा रहा हैं। 

कैरी मिनाती का घर किधर है?

Carryminati का जन्म 12 जून 1999 हरियाणा राज्य के फरीदाबाद में हुआ था जो एक छोटे परिवार से बिलांग करता था । उनके घर मे माता पिता और 1 बड़ा भाई है Carryminati का बड़ा भाई 1 गिटारिस्ट है

कैरी मिनाती का असली नाम क्या है?

कैरी मिनाती का असली नाम अजय नागर है 

CarryMinati monthly income 

As a language model, I don't have access to private information such as the personal financial details of individuals. However, it is widely reported that CarryMinati, whose real name is Ajey Nagar, is a popular Indian YouTuber and Twitch streamer with a large following, and it is estimated that his monthly income could be in the range of several lakhs to crores of Rupees through a combination of sponsorships, advertisements, and fan donations. However, these estimates may not be accurate and can vary greatly depending on a number of factors .

CarryMinati YouTube income

करेरीमिनाती (CarryMinati) के यूट्यूब चैनल से हर महीने कम से कम $40,000 तक कमाई होती है। यह संभवत: बढ़ते दरों और लोगों की समर्थन के साथ-साथ वृद्धि करती जा रही है।

दोस्तों अब आप समझ गए होंगे की CarryMinati कोन है और कैरी मिनाटी YouTube से कितना कमाता है? , CarryMinati का असली नाम क्या है , और वो कहां के रहने वाला हूं । उम्मीद करता हुं मेरे दिए गए जानकारियां से आप संतुष्ट हो गए होंगे । 



Related Articles :-