Jio Phone Me Wi-Fi connect kaise Kare -पूरी जानकारी

Author: in March 19, 2023
हेल्लो फ़्रेंड्स आज के इस पोस्ट के माध्यम से सीखेंगे। की jio phone Wi-Fi connect kaise kare ,ओर आपने jio phone में Internet इस्तेमाल कैसे कर सकते है ।

Jio फ़ोन में के बारे में आप सभी तो जरुर जानते ही होंग। क्योंकि jio  फ़ोन को हम mini 4G फ़ोन है जिसमे आपको सभी तरह के फीचर्स मिल रहे है। like – data sharing के लिए hotspot, android mobile की तरह whatsapp , Facebook दूसरे नंबर पर कॉल को ट्रांसफर करने के लिए कॉल डाइवर्ट इत्यादि और आज हम Jio  फ़ोन  features  के सीरीज में आगे बढ़ाते हुए आज में jio mobile Me Wi-Fi connect कैसे करें इसी के ऊपर बात करेंगे । 

Jio Phone me Wifi connect kaise kare?


अगर आपके नजदीक में कोई Open WiFi   नेटवर्क है या दूसरे फ़ोन में hotspot ON   करके, आप बड़ी ही आसानी से अपने Jio Phone se Wi-Fi  connect कर सकते है। और इंटरनेट  का फायदा उठा सकते है। अगर आप Android, mobile , Computer में WiFi  connect कैसे करते है जानना चाहते है तो हमारी पोस्ट जरुर पढ़े । 

Jio Phone Me Wi-Fi On करके आप बहुत ही असानी से Internet data  access कर सकते हैं बस आपको कुछ steps को Follow करना है । 

(Note) अगर आप Android phone से Jio में Internet Data share या यूज़ करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप अपने Android phone की hotspot On करना होगा । उसके बाद आप jio phone में Wi-Fi connect कर पायेंगे । 

Step :1 सबसे पहले आप अपने jio phone की settings में जाएं । उसके बाद Wi-Fi की Option पर जाएं । आपको यहां wifi की settings Off दिखाई देगा आपको उसे On करना है । 

Step :2 अब आपके सामने सारे Wi-Fi  available Network दिखाई देगा । उस पर Click करना हैं  


Step :3 अब यहां नजदीक के सारे wifi network show होंगे इसमे आपको आपना wifi select करना हैं । 


Steps : 4 आपनी network को select करने के बाद आपसे एक Password मंगा जाएगा । वो डाल कर wifi Connect कर सकते हैं । 

( Note ) अगर आप आपनी smartphone से hotspot ON किया हैं और आपको Password नही पता हैं तो आप आपने मोबाइल के hotspot के setting में जाकर password का पता कर सकते है । 

फ़्रेंड्स , आज हमनें जाना कि कैसे हम आपने jio Phone Me Wifi Connect कर सकते हैं । ये जानकारी आपको कैसा लगा आप हमें Comment में बता सकते हैं और इसके अलावा आपके पास ओर कुछ सवाल हैं तो आप वो भी बता सकते है में आपकी हेल्प जरूर करूँगा । thanks … 




Related Articles :-