Free IPL Live TV app | मैच देखने वाला app download

Author: in March 30, 2023

 अगर आप मैच में दिलचस्प रखते है । और Free IPL Live TV app की तलाश कर रहें हैं ओर आप अपने पसंदीदा आईपीएल 2023 मैच को Mobile , Laptop , या TV पर लाइव देखना चाहते हैं । आज में आपने मनपसंद watch IPL 2021 live With Free Apps के बारे में शेयर करने वाला हूँ । 


यहां हम आईपीएल 2023 लाइव देखने के लिए सबसे अच्छे App और वेबसाइट के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बिल्कुल मुफ्त है।

Free ipl dekhne wala app

(Important Note) यहां हम किसी अप्प को promoting कर रहे हैं । हम केवल वही जानकारी शेयर कर रहे जो google पर उपलब्ध हैं । जहा से आप आईपीएल देखे सकते हैं अगर आप Officially तौर पर IPL 2023 देखना चाहते हैं तो आप Hotstar पर जा सकते हैं । और यदि आप free IPL का मज़ा लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें । 

फ्री में लाइव आईपीएल देखने वाला ऍप्स 

Free IPL Live TV app के बारे में सब लोग जानना चाहते हैं लेकिन कुछ ऐसे वेबसाइट है । जो बहुत पहले आर्टिकल पब्लिश करने की वजह से कुछ App work नहीं करता है जिसके कारण हमें बहुत दिक्कत आती हैं । ले आज में आपको top 5 Free IPL dekhne Wala app के बारे में बताने वाला हूँ जो अभी work कर रहा है। ओर इस बार की IPL मैच आप पूरा देख सकते हैं बिना एक रुपय दिए । 

1.Thop TV – Free IPL App

Thop TVअप्प बहुत ही अच्छा अप्प हैं जिस पर आप बहुत ही  आसानी से Live IPL वीडियो के रूप में देख सकते हैं । इस एप्प की खासियत यह है कि इसमे आप Full HD यानिकी High quality video के साथ Live Match देख सकते हैं । 


अगर में इस एप्प की interface की बात करे तो बहुत simple ओर इस एप्प को यूज़ करना और  आसान हैं । इस आप आप Play store से तो download नहीं कर सकते है मगर आप इस एप्प को APK files से आसानी से आपने फोन में install कर पायंगे । 


Thop TV अप्प पर आप Netflix , Amazon Prime Video , web shows को आप फ्री में देख सकते है । अगर आप पहले से इस एप्प को install कर रखा है और आप IPl मैच नहीं देख पा रहे है तो आपको Thop TV अप्प को update करना पड़ेगा या फिर latest version को डाऊनलोड करना होगा जिसके लिंक आपको नीचे मिल जाएगा । 

               Thop TV Download 

2.Oreo TV –  Free IPL Live TV app

Oreo TV एक फ्री अप्प है जो आज के समय मे 500 से ज्यादा TV channels को बिल्कुल में देखने को दिया जा रहा हैं और इसके साथ live IPl का देखने का भी मौका दे रहा हैं । और यदि हम hotstar की बात करे तो हमे 499 रुपय देना पड़ता है उसके ही हम IPl देख पाते हैं । ओर Oreo TV से आप फ्री में आईपीएल देख लेते है तो अब समझ गए होंगे Oreo TV कितना बेस्ट अप्प हैं । 


Oreo TV पर आप live आईपीएल के अलावा Netflix shows , Live Sports , फुटबॉल, WWE, टेनिस भी आप फ्री में देख सकते है । और इस एप्प की खास बात यह है कि इसमे आप low quality ओर Full HD quality में देख सकते है इससे हमें बहुत फायदा होता हैं । जब हमारे नेट खत्म होने वाले होते है तो इसकी quality कम ज्यादा कर सकते हैं । 


इस एप्प की इंटरफ़ेस बहुत आसान हैं कोई भी इसे यूज़ कर सकता हैं । चाहे वो बड़ा हो या बचा बस इस एप्प को डाऊनलोड करने के बाद home screen पर live match के ऑप्शन पर क्लिक करना है और आपका live Cricket IPL match सुरु हो जाता हैं । 

               Oreo TV download link 

   

3. Jio sim se Hotstar par IPL kaise dekhe 

अगर आप जिओ सिम कार्ड यूजर हैं तो आपके लिए बहुत बड़ा खुशखबरी है free में आईपीएल मैच देखने का मौका जैसा कि आप सभी को पता ही है Jio RS , 499 ओर rs888, या इससे ऊपर का recharge करने पर Unlimited calling , 2GB par day data , 100 sms रोज का ओर इसके साथ Disney+ Hotstar का subscription मुक्त में दिया जाता है 1 साल की होती हैं । 


ये प्लान उन लोगों के लिए सबसे खास हैं जिसका recharge plan खत्म हो चुका है और वो recharge करना चाह रहा हैं । वो वह इस प्लान के साथ जा सकता है और free me IPL match का मज़ा ले सकता हैं । 

          Download Hotstar

4. Jio cinema पर IPl कैसे देखें

अगर में Jio TV की बात करे तो यह एक बेहतरीन App है Free IPL Live मैच देखने का जिओ tv app  Play store पर आपको आसानी से मिल जाएगा । jio TV की मदद से आप बिल्कुल फ्री में आईपीएल मैच देख सकते है । ओर jio TV आपको दे रहा है 500 से ज्यादा लाइव चैंनल जैसे कि Movies, News, Serial , ओर Live Streaming भी करने का मौका दे रहा हैं । 


Jio TV download करने  का लिंक आपको नीचे मिल जाएगा आप चाहे तो Google paly Store पर जा कर भी इस एप्प को download कर सकते हैं । 

         Download Jio TV

5. HD Stream LIVE IPL STREAMING APP

यह भी एक कमाल की अप्प है इसमे आप HD Stream के साथ आईपीएल मैच का देख पायंगे जो सबसे अच्छी बात हैं । यह अप्प आपको प्रीमियम सब्सक्रिप्शन से कई ज्यादा गुना आपको इस एप्प में देखने को मिल जाएगा । आप इसमे अपना मनपसंद का कोई भी चैंनल देख सकते है जो आपको फ्री फ्री में provide कराता है जो ओर कोई चैंनल नहीं देता हैं । इस एप्प को डाऊनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाऊनलोड कर सकते हैं । 


             HD Stream download


दोस्तों , यही था 5 अप्प जिससे आप IPL match देख सकते है वैसे तो ओर भी बहुत सारा अप्प है जिससे आप फ्री में आईपीएल देख सकते है।  लेकिन अभी सभी अप्प वर्क करना बंद कर दिया है इसलिए में आपका समय बर्बाद नही करना चाहते है । अगर आपके पास टाइम है और तो आप गूगल पर सर्च करे आपको बहुत ही साइट मिल जाएगा जहां से आप free Ipl dekhne wala App download कर सकते है । a


उम्मीद करता आपको Free IPL Live TV app ओर मैच देखने वाला app download कर पाएं होंगे । अगर आपको कोई सवाल है या free IPL मैच देखने का ओर भी कोई तरीका है तो आप हमें comment में बता सकते है । 

In which app I can watch IPL live for free?

Can I watch IPL on mobile for free?

How can I watch Hotstar for free?

Can I watch IPL 2021 on Jio TV?

On which app IPL is live?

How can I watch free IPL games on PC?

Which channel telecast IPL 2021?

Who is televising IPL 2020?

How can I watch IPL 2021?

Where can I watch IPL 2021?



Related Articles :-