Sunday, August 1, 2021

Bina OTP ke whatsapp kaise chalaye | OTP Bypass

By:   Last Updated: in: , ,

Bina OTP ke whatsapp kaise chalaye यह सरल सवाल है । जो अक्सर सभी लोग पूछते है क्या हम बिना ओटीपी के व्हाट्सएप कैसे चलाये । या फिर mobile number ke bina whatsapp kaise chalane अगर आप इस ट्रिक को जानना चाहते है तो आप इस पोस्ट के साथ बने रहें ।


दोस्तों में आपको पहले बता देता हूँ bina OTP ke whatsapp account नहीं बना सकते है । लेकिन आप bina Number के whatsapp चला सकते है यानी कि आप internet की मदद से OTP Bypass कर सकते है । 

अगर किसी से chatting करना चाहते है । ओर आप चाहते है आपका number उस व्यक्ति के पास ना जाये तो आप इस ट्रिक की मदद से कर सकते है । इसमे आपका real number नहीं जाएगा और आप  चाहे तो उस बाँदा के पास video call , image send , files भी सेंड कर सकते है । तो चलिए जानते है fake number se whatsapp kaise banaye 

दोस्तों के साथ  Frank करने के लिए यह तरीका का आप यूज़ कर सकते है और ध्यान रहे यह सिर्फ मनोरंजन के लिए यूज कर सकते हैं । ऐसा ना हो इस ट्रिक को जानने के बाद फ्रॉड करना शुरू कर दे । अगर आप भविष्य में ऐसा करते है और पकड़ा जाते है तो इसका जिम्मेदार में नहीं होंगे । 

Bina OTP ke whatsapp kaise chalaye 

हम सभी लोग whatsapp account बनाने के लिए खुद का mobile number डालना होता है उसके बाद ही whatsapp चला पाते है और हमारे मोबाइल पर 2 से ज्यादा सिम नहीं लगता है जिसकी वजह से unlimited नम्बर से whatsapp account बना नहीं पाते है । 

लेकिन एक तरीका है जिसकी मदद से आप अनलिमिटेड नंम्बर से व्हाट्सएप चला सकते है इसमे आपका OTP bypass तुरंत हो जाता है और आप अपने हिसाब से किसी भी नम्बर को चुन्ह सकते है और उसी number से whatsapp Account भी बना सकते है । 

ओटीपी नंबर कैसे प्राप्त करें 

Bina mobile number ke whatsapp चलाने के लिए आपको 2 Application की जरूरत होती है । 

  1. आपके phone में whatsapp App 
  2. 2ndline प्राइवेट number प्राप्त करने के लिए ।

Step :1 सबसे पहले पहले 2ndline app को आपने फोन में install करे और ओपन करें । उसके बाद signUp पर क्लिक करना है और अपना email Id ओर password डाल कर log In कर ले ।




Step : 2 अब आपको Received call Not Now पर क्लिक करते है pop-up window open होगा इसमे आपको skip करना है ।


Step : 3 skip का ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपसे location को enable करने को बोला जाएगा आप Don't use location  करें ।

Step : 4 अब आपसे यरिया का code डालने को बोला जाएगा यहां पर आप Us , Canada का यरिया का pin code यूज़ कर सकते है । में आपको दोनो जगह का कोड बता देता हूँ । Us का 937 ओर kanada का 289 ये है । इसमे से आप किसी भी कोड को यूज़ कर सकतें हैं ।


Step : 5 यरिया का कोड डालने के बाद continue पर क्लिक करें । अब आप जिस यरिया का code डाला होगा उस यरिया का 5 free contact number आपको दे दिया जायेगा । इसमे से आप किसी एक number से whatsapp चला सकते है । 

( Note ) में आपको सलाह देता हूँ आप एक या दो नंम्बर वाला यूज़ करें क्योंकि first or second वाला नंबर कम ही लोग यूज़ में लिया होगा । 


Step : 6 number Select करने के बाद continue पर क्लिक करें ओर फिर उस नंबर को copy कर ले । ओर अब आपको whatsapp में आना है । 

Fake number se whatsapp kaise chalaye 

अब बात करते है जो हमने नंबर Copy किया है उस नंबर से व्हाट्सएप कैसे चलायें । इसके लिए आपको whatsapp open करना है और सबसे पहले whatsapp को delete या data clear करना ताकि मेरा पुराना नंम्बर remove हो जाये । आप चाहे तो एक मोबाइल में दो व्हाट्सएप यूज़ कर सकतें है । 


अब आपने जो number copy किया था 2ndline अप्प से उस नम्बर को यहां डालना है । ओर country को select करना है याद रहे 2ndline में जो यरिया code डाला था यही country code select करना हैं । और फिर next की button पर जाना है । 

Next करते ही आपसे OTP पूछा जाएगा ओटीपी के लिए आपको 2ndline की अप्प पर जाना है ओर वहां आपको Voicemail का ऑप्शन नजर आएगा उस पर टेप करने के बाद verification code बता दिया जाएगा । 


अगर आपको voicemail का ऑप्शन नहीं आ रहा है तो आप conversation का ऑप्शन पर क्लिक करके देख सकते है । 


इस तरह आप fake number se whatsapp Account create कर सकते है ओर बिना OTP मतलब बिना मोबाइल नम्बर के व्हाट्सएप चला सकते है । 

उम्मीद करता हूं Bina OTP ke whatsapp kaise chalaye  | OTP Bypass के बारे में आपको कैसा लगा थोड़ा हमे comment में बता दीजिए । ताकि में आपके लिए ऐसा ट्रिक लाता राहु । 

No comments:
Write comment