photo se kapda hatane wala app — फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड 2024

Author: in March 12, 2024

फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड | photo se kapda hatane wala app — kapda hatane wala app की तलाशा कर रहे है तो यह पोस्ट आपके लिए खाश होने वाला है क्योंकि आज की इस आर्टिकल में हम आपको फोटो से कपड़ा कैसे हटाएं और क्या सच में App की मदद से किसी का कपड़ा हटाया जा सकता है । 


देखो दोस्तों अगर आप गूगल पर फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप लिख कर सर्च करेंगे तो आपको हजारों वेबसाइट मिल जाएगा जो दावा करती है की ऐप के द्वारा फोटो से कपड़ा हटाया जा सकता है । लेकिन में आपके जानकारी के लिए बताना चाहूंगा ऐसा कोई भी ऐप नहीं है जिसकी हेल्प से किसी भी लड़की या लड़का का फोटो से कपड़ा हटा सकते है । 

लेकिन हां कुछ हद तक फोटो से कपड़ा हटा सकते है लेकिन जिस चीज के लिए आप kapda hatane wala App download कर रहे है उस चीज को आप नहीं देख सकते है मेरे कहने का मतलब फोटो से कपड़ा हटा सकते है लेकिन उसके प्राइवेट पार्ट नहीं देख सकते है । 

अगर आप इस ऐप को मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं तो कर सकते हैं लेकिन ध्यान रहे बिना किसी जान पहचान के फोटो से कपड़ा नहीं हटाएं ऐसा करने पर आपके ऊपर कार्रवाई हो सकती है इसके जिम्मेवार में नहीं रहूंगा। 

फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप डाउनलोड

देखो दोस्तों फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप इस मार्केट में बहुत सारे हैं लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि कुछ ऐप फेक है जो आपसे सिर्फ डाउनलोड करवाते हैं और कुछ ऐप रियल है जो आज आप में आपको बताने वाला हूं । और ये सभी ऐप आपको प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा ! 

Full Audery Body Scanner Xray App 



अगर देखा जाए तो आज के समय में फोटो से कपड़ा हटाने वाला ये सबसे बेस्ट हैं क्योंकि इस ऐप को 5 मिलियन से अधिक लोग इस ऐप इस्तेमाल कर रहे हैं । और इसकी रेटिंग भी अच्छी खासी है इस हिसाब से मुझे लगता है आप एक बार जरूर ट्राई करें । 

Photo Se Kapda hatane Wale Apps का इस्तेमाल आप बहुत ही आसानी के साथ कर सकते है सबसे पहले प्ले स्टोर से इस ऐप को आपने मोबाइल में install करें । उसके बाद फोटो से कपड़ा कैसे हटाएं इसके बारे में पूरी जानकारी नीचे दिया गया है ।  

(Note) यह एक फ्री ऐप है जिसके चलते इस ऐप पर आपको बहुत सारे एड्स दिखाई देंगे आपको सभी एड्स को स्किप करना है । 

  1. ऐप डाउनलोड करने के बाद ओपन करें और फिर image के ऑप्शन पर क्लिक करके जिस भी फोटो से कपड़ा हटाना चाहते है फोटो को चयन करें। 
  2. अब आप जिस जगह का कपड़ा हटाना चाहते है अपने उंगलियों से स्क्रैच करें उसके बाद उस जगह का कपड़ा हट जाएगा। 

Xray Body Scanner App 



दोस्तों फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप आने में अभी कुछ दिन हुआ है जिस वजह से लोग इस ऐप को कम यूज कर है अगर किसी दोस्त से फ्रैंक करना चाहते है और उसका शरीर का कपड़ा हटाना चाहते हैं तो यह ऐप आपके लिए बेहतरीन है । 

इस ऐप का इस्तेमाल हम खुद किया हूं इसी लिए हम आपको इस ऐप के बारे में बता रहा हूं इस ऐप का इंटरफेस बहुत आसान है जिसका यूज हर कोई कर सकता है । 

photo se kapda hatane wala app download 

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाएं उसके बाद Xray Body Scanner App लिख कर सर्च है और फिर इस ऐप को डाउनलोड करले । 

  1. डाउनलोड होने के बाद जैसे ही आप ओपन करेंगे तो आपके समाने फोटो चयन करने का ऑप्शन नजर आएगा उस पर क्लिक करके अपना फोटो select करे । 
  2. फिर जिस भी बॉडी पार्ट का फोटो हटाना चाहते है वहां स्क्रैच करें । 

 Body Scanner photo filter  quiz



अगर देखा जाए तो ये ऐप एक बढ़िया सा फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप है क्योंकि इस ऐप को लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाने वाला ऐप है और इस ऐप 5 मिलियन से अधिक बार इस ऐप को लोगों ने डाउनलोड किया है । 

इस ऐप की खास बात यह है की इसमें आप डायरेक्ट किसी का फोटो खींच कर फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं ध्यान रहे इस ऐप का इस्तेमाल तभी करे जब सामने वाला व्यक्ति इस काम को करने के लिए तैयार हो । 

  1. इस ऐप का यूज करना बहुत आसान है बस आपको प्ले स्टोर से ऐप को डाउनलोड करना है । 
  2. उसके बाद जिस भी फोटो से कपड़ा हटाना चाहते है चयन करें और फिर जिस भी बॉडी पार्ट से कपड़ा रिमूव करना चाहते हैं वहां पर स्क्रैच करें । 


Cloth Scanner photo se kapda hatane wala app

देखो फ्रेंड अगर आप किसी लड़की या दोस्त का फोटो से कपड़ा हटाना सोच रहे है तो यह आपके लिए अच्छा ऐप हैं क्योंकि इस ऐप का नाम से ही पता चलता है आखिर में इस ऐप का काम क्या हैं । 

यदि आप Photo Se Kapda hatane Wala App Download करना चाहते है तो प्ले स्टोर पर जाएं और Cloth Scanner लिख सर्च करे और फिर इस ऐप को डाउनलोड कर ले । 

Girl body scanner camera prank app 



मेरे विचार से फोटो से कपड़ा हटाना वाला ये शानदार ऐप्स है इसका इस्तेमाल आप फोटो से कपड़ा उतारने के लिए कर सकते हैं अगर आपका कोई दोस्त या गर्लफ्रेंड है या कोई लड़की है जिसका फोटो से कपड़ा उतारना चाहते हैं और अंदर का नजर देखना चाहते हैं तो यह ऐप आपके लिए बढ़िया हैं । 

इस आप की कमाल की बात यह है की इसमें आपको सिर्फ फोटो स्कैन करना होता है उसके बाद खुद बाए खुद अपने आप कपड़ा उतर जाता है जिसे आप आसानी से देख सकते है । 

फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप लिस्ट 

देखो हमने आपको ऊपर में जितने भी ऐप बताया है वो सभी रियल ऐप है और ये ऐप आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा लेकिन अब में जितने भी ऐप बता रहा हूं जिसे आप ट्राई कर सकते हैं अगर आप इनमें कोई आप अच्छी लगता है तो आप comment box में बता सकते है । 

  1. Photo Remover 
  2. Girl Cloth Remover
  3. Body Image Filtering
  4. Prank Scanner
  5. Remove Object From Photo
  6. Retouch App

Conclusion

तो दोस्तों आज में आपको 10 ऐसी ऐप के बारे में बताया जिसकी हेल्प से आप फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं photo se kapda hatane wala app के बारे में जानकारी आपको कैसा लगा हमे कमेंट करके बताएं । 

Q1: फोटो से कपड़े हटाने वाला एप्प का नाम ? 

Ans : फोटो से कपड़ा हटाने वाला एप्स का नाम बहुत सारे है लेकिन जो हमे पसंद आया है Girl body scanner camera prank app हैं । 

Q2: कपड़े के अंदर देखने वाला ऐप ? 

Ans : अगर आप कपड़े के आर पार देखना चाहते हैं तो आप Cloth Scanner App का यूज करें । 

Q:3 क्या सच में फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं ? 

Ans: जी नहीं आप किसी फोटो से कपड़ा हटा नहीं सकते है बस ये सभी ऐप मनोरंजन के लिए बनाया गया है। 

Q:4 photo se kapda hatane wala app का इस्तेमाल करना सही है ? 

Ans: सावधान किसी फोटो से कपड़ा हटाना गलत बात हैं और ऐसा करते हुए पकड़ा गया तो आपकी जेल भी हो सकता हैं । 



Related Articles :-