famoid free followers 10k कैसे ले

Author: in March 13, 2024

दोस्तों अगर आप अपने इंस्टाग्राम का फॉलोअर इंक्रीज करना चाहते हैं या फिर ये जानना चाहते है की famoid free followers 10k कैसे ले तो इस पोस्ट के साथ बने रहे आज की इस पोस्ट के मदद आप जानने वाले है की इंस्टाग्राम का फॉलोअर 10k या इससे अधिक कैसे बढ़ाए । 


इंस्टाग्राम का फ्लावर इंक्रीज करना आज के समय में बहुत आसान है क्योंकि इंटरनेट पर आपको बहुत ऐसी वेबसाइट और ऐप मौजूद है जिसकी हेल्प से आप फ्री और paid दोनों तरीके से इंस्टाग्राम का फॉलोअर बढ़ा सकते है आज की इस लेख में हम आपको दोनों तरीके शेयर करने वाला हूं इनमें से जो तरीका आपको अच्छा लगे इस्तेमाल करके Instagram followers इंक्रीज कर सकते हैं । 

Famoid Free Followers 10k 

Famoid एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट के लिए सब्सक्राइब और फॉलोअर्स को खरीद सकते हैं। यह Website YouTube Facebook और Instagram और अन्य social media के लिए फॉलोअर्स सब्सक्राइबर की सीलिंग करने का काम करता है। Famoid वेबसाइट से आप ऐसे एडवरटाइजर्स और स्पॉन्सर से पैसा कमा सकते हैं। जो आपके ट्रैफिक से संबंधित ऑडियंस तक पहुंचाना चाहते हैं। 

इस वेबसाइट से आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट का प्रमोशन कर सकते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया ट्रैफिक आपको अपनी आईडी पर हासिल हो सके वेबसाइट के द्वारा अपनी आर्टिकल पर ज्यादा यूजर्स इंगेजमेंट और इंटरफ्रेंस हासिल करके सर्च इंजन पर आप रैंकिंग में इजाफा कर सकते हैं। 

इस वेबसाइट पर खरीदारी करने से पहले आपको वेबसाइट के द्वारा फ्री में इनकी सर्विस का इस्तेमाल करने का ऑप्शन भी दिया जाता है। Famoid's वेबसाइट के माध्यम से आप अपना यूजर्स नाम दर्ज करके और अमाउंट का चुनाव करके अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट के लिए फ्री फॉलोअर्स या लाइक हासिल कर सकते हैं। 

Famoid कैसे काम करता है?

देखो दोस्तों यह एक ऐसी वाइबाइट है जो Instagram followers sel करता हैं इस वेबसाइट की मदद से आप फ्री में और paid दोनों तरीके से ले सकते हैं । 

Famoid अपनी वेबसाइट के माध्यम से काम करता है यूजर्स इस प्लेटफार्म की वेबसाइट पर जा सकते हैं और जिस सर्विस का इस्तेमाल वह करना चाहते हैं उसका चुनाव कर सकते हैं जैसे कि इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को खरीदना या इंस्टाग्राम के लाइक शेयर कमेंट को खरीदना। 

famoid free followers 10k apk

देखो दोस्तों अगर आप Instagram followers increase करना चाहते है तो सबसे पहले famoid.com के साइट पर जाना होगा उसके बाद यदि आपको फ्री में फॉलोअर्स चाहिए तो इसके लिए अपना username और email address टाइप करके Get Free followers पर क्लिक करेंगे । इतना करने के बाद आपके Instagram पर 10 followers कुछ ही देर में हो जाएगा । 

famoid Paid followers 10k

  1.  सबसे पहले BUY NOW पर क्लिक करेंगे उसके बाद यहां पर आपको अलग-अलग प्रकार के पैकेज दिखाई देते हैं। जिसके अंतर्गत अलग-अलग अमाउंट में फ्लावर लाइक और सब्सक्राइबर मिलते हैं। इसमें से यूजर्स अपनी मनपसंद के मुताबिक किसी भी पैकेज का चुनाव कर सकता है। चुनाव करते ही यूजर्स को उस पैकेज की कीमत स्क्रीन पर दिखाई पड़ती है। मान ले अगर आप 10k Instagram followers चाहिए तो आपको 129.95 $ पे करना होगा ।
  2.  पैकेज का सिलेक्शन करने के बाद यूजर्स को पेमेंट के लिए order Now पर क्लिक करना होता है और इस ट्रांजैक्शन पूरा करना होता है आप इस वेबसाइट पर क्रेडिट कार्ड और पेपर के माध्यम से भी पैकेज की पेमेंट कर सकते हैं। 
  3.  अब आपको अपना Instagram username & Email ID type करके continue पर क्लिक करेंगे। उसके बाद ट्रांजैक्शन पूरा होने के बाद अब आपकी स्क्रीन पर Instagram अकाउंट की इनफार्मेशन देने वाले पेज ओपन हो जाते हैं। यहां पर आपको अपने Instagram अकाउंट का यूजरनेम या यूआरएल देना होता है। 
  4.  पेमेंट करने के बाद और महत्वपूर्ण सोशल मीडिया ईद की जानकारी देने के बाद Famoid वेबसाइट का सिस्टम मॉडल पर काम करना शुरू करता है जिसे पूरा होने में कभी-कभी 5 मिनट तो कभी-कभी आधा घंटा है फिर एक कभी एक घंटा तो दो घंटा का समय लग सकता है। 
  5. जब आपका ऑर्डर पूरी तरह से प्रक्रिया हो जाता है तब आपने जो भी फॉलोअर्स लाइक या कॉमेंट खरीदे होते हैं वह आपका सोशल मीडिया के अकाउंट नंबर ऐड हो जाते हैं। जिससे आप अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल खोल कर देख सकते हैं। इस तरह से फ्री और paid दोनों तरीकों से अपने Instagram followers increase कर पाएंगे 

(Note) यदि आप बिल्कुल फ्री में Instagram followers increase करना चाहते है तो इसके लिए आपको बार - बार अपना Instagram का लिंक टाइप करना होगा आपका Instagram followers increase हो जाएगा । 

निष्कर्ष 

तो दोस्तों देखा आपने famoid की साइट से आप किस तरह से 10k या इससे अधिक Instagram followers प्राप्त कर सकते हैं हम उम्मीद करता हूं यह जानकारी आपके लिए helpfull साबित हुआ होगा । 

famoid free followers 10k लेने के लिए आपको क्या - क्या करना होगा इसके बारे में हमने आपको विस्तार से बताया हैं मेरे दिए जानकारी आपको पसंद आया हो तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले और हां यदि आपको हमसे कोई सावल है तो आप नीचे दिए गए comment box में पूछ सकते है ।



Related Articles :-