gt vs srh dream11 prediction today match in hindi

Author: in March 30, 2024

gt vs srh dream11 prediction today match in hindi : दोस्तों यदि आप dream11 पर टीम बनाते है और हर बार हार जाते है तो यह पोस्ट आपकी मदद कर सकता हैं क्योंकि आज की इस पोस्ट में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले मैच की prediction देने वाला हूं . 



देखो दोस्तों , मेरे बताए गए टीम में अगर आपको लगता है ये खिलाड़ी नहीं चलेगा तो आप चेंज कर सकते हैं क्योंकि ये दावा नहीं करता हूं की आप मेरे टीम से करोड़पति सकते है ये आपके लक के ऊपर डिपेंड करता है . आप चाहे जितना भी टीम बना लो अगर आपका लक साथ नहीं देता है तो आप dream11 कभी नहीं जीत सकते हैं. 

gt vs srh dream11 prediction today match pitch report in Hindi 

gujarat titans vs sunrisers hyderabad का यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे खेला जाएगा और यह मैच 31 मार्च रविवार दोपहर 3:30 बजे से सुरु होगा अगर में इस मैच का pitch report की बात करे तो यह बल्लेबाज की पिच है और इस पिच पर टोटल 29 मुकाबले खेले गए हैं . और जो टीम पहले बैटिंग करती है उस टीम ने 14 मुकाबले जीते हैं और सेकंड टीम ने भी 14 मुकाबले जीते हैं अगर देखा जाए तो दोनों टीम बराबर- बराबर जीती है . 


इस पिच की एवरेज स्कोर की बात की जाए तो 169 के करीब देखने को मिल सकता है और सबसे ज्यादा रन गुजरात टाइटन ने बनाया है 233 रन और सबसे कम रन राजस्थान रॉयल्स सिर्फ 102 रन पर ऑल आउट हुआ है . इस पिच पर पिछले 5 मैच की बात करे तो PACE 52 wkts और SPIN ने 10 विकेट अपने नाम पर किया है अगर पूरी तरह से देखा जाए तो यह पिच बल्लेबाज की होने वाली है . तो चलिए दोस्तों बिना समय गंवाए gt vs srh dream11 prediction के बारे में बताता हुं .


gt vs srh dream11 prediction today match in hindi


देखो मित्रों अगर आप मेरे दिए गए टीम आपने टीम में शामिल करते है तो में आपको 100% गारंटी देता हूं की आप कुछ ना कुछ जरूर जीतेंगे में आपको करोड़ पति बनाने का दावा नहीं करता हूं लेकिन मेरे बनाए हुए टीम से कुछ जरूर जीतेंगे. 

gujarat titans vs sunrisers hyderabad dream11 team today 2024 







(Note) हमने आपको जितने भी टीम दिया हूं यह टीम अभी सिर्फ़ डेमो के लिए बनाया गया है फाइनल टीम आपको lineups के बाद मिलेगा इसके लिए आप इस पेज को सेव करके रख सकते है जैसे ही lineups आएगा यह पोस्ट को अपडेट कर दिया जाएगा . 


निष्कर्ष 

दोस्तों अगर आप मेरे बनाए हुए टीम से जीतते है तो आप नीचे कमेंट करके जरूर बताएं ताकि में आपके लिए इसी तरह की टीम हर रोज दे पाए . अगर आपको आज का पोस्ट पसंद आया हो तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले . 



Related Articles :-