Tuesday, March 2, 2021

Jio sim kitne din me band Hota hai

By:   Last Updated: in: ,

हेल्लो दोस्तों आज में आपके साथ शेयर करने वाला हूं । अगर में jio sim kitne din me band Hota hai . मतलब अगर हम jio SIM में Recharge ना करें तो कब चालू रहेगा । ओर कब बंद हो जाएगा । अगर आप जनना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहें ।

SIM kitne din me band hota hai

 

फ्रेंड्स जैसा कि हम सभी जानते ही है किसी भी सीम पर बहुत दिन से recharge ना करने पर हमारा सीम बंद हो जाता है लेकिन यह नहीं मालूम होता है आखिर कितना दिन लगा है सीम बंद होने में तो चलिए जानते है । 

Jio sim kitne din me band hota hai 

Jio sim में अगर आप 4 महीने तक कोई भी Recharge नहीं करते है तो आपका jio सीम बंद हो जाएगा लेकिन अगर आप बीच - बीच में Recharge करते है तो आपका jio SIM बंद नहीं होगा। लेकिन आप 4 month तक कोई भी Recharge नहीं करते है तो आपको सीम बंद हो सकता है । इसकी कोई गारंटी नहीं है ।

सभी telecom operators कि रूल्स होती है कि 4 महीने तक कोई recharge नहीं होने पर सीम बंद कर दिया जाएगा । अगर आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा क्या में 4 महीने का plans recharge करने के बाद सीम आपने Mobile से निकाल दे तो क्या सीम बंद हो जाएगा।  

Dusre Ka SIM card band kaise kare

जी हां दोस्तों अगर आप 4 महीने तक उस सीम को यूज नहीं करते है ओर आपके सीम 3 महीने का प्लान है तो भी आपका सीम बंद हो जायेगा । अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि वो सीम को दोबारा चालू करा सकते है । जी हां दोस्तो आप उस सीम को चालू करा सकते है । अगर आप बंद सीम को चालू कराना चाहते है तो आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते है । बंद सीम को चालू कैसे करें ? 

दोस्तों ये थी आज की पोस्ट जिसमे बताया Jio sim kitne din me band Hota hai अगर आपको पोस्ट पसन्द आया तो आपने दोस्तो के साथ शेयर जरुर करे ओर SIM card ke related ओर भी जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

1 comment:
Write comment
  1. It's first-class to recognize that the work that got carried out became necessary, reasonable, and finished with a high-quality degree of professionalism. buy wikipedia page

    ReplyDelete