naz tricks | naz tricks 10k | no login naz tricks

Author: in February 10, 2024

 फ्रेंड क्या आप भी Instagram followers बढ़ाने को लेकर गूगल पर naz tricks ,naz tricks 10k ,no login naz tricks सर्च कर रहे है और आपको इंस्टाग्राम पर फ्लावर बनाने का ट्रिक नहीं मिल रहा है तो अब आपको टेंशन लेने की कोई बात नहीं आज में आपको रियल में इंस्टाग्राम पर फ्लावर कैसे बढ़ाए सो बताने वाला हूं । 


देखो दोस्तों इंस्टाग्राम पर फॉलोवर बढ़ाने का दो तरीके होते हैं पहला किसी ऐप की मदद से और दूसरा ऑर्गेनिक तरीके है यदि आप रियल में इंस्टाग्राम का फ्लावर इंक्रीज करना चाहते हैं तो आपको खुद से मेहनत करना पड़ेगा । और यदि आप इंस्टेंट एक दिन में जितना मर्जी फ्लावर बढ़ाना चाहते हैं तो आप App की मदद कर सकते है आज में आपको दोनों तरीका शेयर करने जा रहूं । आपको जो अच्छा लगे उसे इस्तेमाल करके अपना इंस्टाग्राम का फ्लावर बढ़ा सकते हैं तो चलिए सबसे पहले हम रियल मैथड के बारे में आपको बता देता हुं । 

 naz tricks 10k

देखो दोस्तों अगर सच में और रियल में इंस्टाग्राम फ्लावर इंक्रीज करना चाहते हैं तो आज में आपको एक वेबसाइट बताता हूं जहां पर इंस्टाग्राम फ्लावर को लेकर एक से एक नया ट्रिक हर दिन शेयर करता हूं उस साइट का नाम naz tricks . in हैं यहां पर आपको सिर्फ़ इंस्टाग्राम फ्लावर कैसे बढ़ाए इसके बारे में ही जानकारी मिलेगा । 

इंस्टाग्राम पर रियल फ्लावर कैसे बनाएं ? 

देखो दोस्तों यदि आप इंस्टाग्राम पर रेल फ्लावर बनाना चाहते हैं तो आपको नीचे दिए गए सभी स्टेप को ध्यान से फॉलो करना हैं । 

  1. डेली कंटेंट डालें : देखो दोस्तों इंस्टाग्राम पर फॉलोवर बढ़ाने का यह जबरदस्त ट्रिक है आप हर दिन Instagram अकाउंट पर कंटेंट को पब्लिश करें इससे आपका इंस्टाग्राम का रिच इंक्रीज होगा और फॉलोवर आने की ज्यादा चांस रहेगा । 
  2. Trending topic : पर काम करें देखो दोस्तों इंस्टाग्राम पर आए दिन कोई नया ट्रेंड टॉपिक जरूर आता है आप उस पर रील्स और पोस्ट अपलोड करके अच्छी खासी फ्लावर जन कर सकते हैं । 
  3. Hashtag का इस्तेमाल जरूर करें देखो दोस्तों इंस्टाग्राम पर फॉलोवर बढ़ाने का सबसे खास Trending हैशटैग्स का इस्तेमाल करें इससे आपका पोस्ट और रील्स वायरल होने का कई गुना हद तक बढ़ जाता है । 

तो दोस्तों ये था रियल इंस्टाग्राम पर फॉलो बढ़ाने का तरीका अब में आपको बिना मेहनत किए पैसे देकर जितना मर्जी उतना फ्लावर्स को खरीद सकते हैं यदि आपके पास टाइम नहीं और आप कम समय से वायरल होना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ पैसे खर्च करने होंगे। 

इंटरनेट पर आपको बहुत सारे ऐप्स वेबसाइट मिल जाएगा जहां से आप फ्लावर्स को खरीद सकते हैं लेकिन ध्यान रहे अगर आप पैसे दे कर फॉलोअर्स को बढ़ा रहे हैं तो आपको रियल फ्लावर्स नहीं मिलेगा क्योंकि यहां पर आपको जो भी फॉलोअर्स मिलेंगे वो आपके रील्स और पोस्ट को वायरल करने में मदद नहीं करेगा । 


naz tricks 10k

यदि आप फॉलोअर्स को खरीदना चाहते हैं तो इस पर हमने एक अलग से पोस्ट लिख चुका हूं जहां पर आपको स्टेप बाय स्टेप बताया हूं इंस्टाग्राम का फ्लावर कैसे बढ़ाए

निष्कर्ष 

तो दोस्तों ये रही naz tricks | naz tricks 10k | no login naz tricks इंस्टाग्राम फॉलोअर बढ़ाने का आशा करता हूं इस पोस्ट से आपको कुछ न कुछ सीखने को जरूर मिला होगा अगर आपको इस लेख में कुछ सीखने को मिला है या फिर आपका कुछ सावल रह गया है तो नीचे दिए गए व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन करके सवाल पूछ सकते हैं । 




Related Articles :-