Ladki ki photo par kya comment kare

Author: in October 24, 2023

 Dosto,  इस  पोस्ट में मैं आपको बताने जा रहा हूं कि लड़की की फ़ोटो पर क्या कमेंट करें कि बाप को नोटिस करें भले ही उसकी पिक में 1000 कमेंट से आया हो  लेकिन वह आपके कमेंट को नोटिस करेगी और हो सकता है कि वह कमेंट देखने के बाद वापस खुद मैसेज भी करें आपसे बात करना चाहे।

Ladki ki pic par kya comment kare

क्योंकि भाई अगर आपको नोटिस करेगी तो इसका मतलब आप को देखेगी और जो दिखता है वही बिकता है और वही आकर लड़की के दिल में टिकता  है।

अब भाई मैं इस पोस्ट में आपको कुछ कमेंट नहीं बता रहा हूं क्योंकि अगर मैं आपको कमेंट बता देता हूं तो सभी लोग वही कमेंट करने लग जाते हैं ।  उसके बाद उस कमेंट की जो पावर होती है ना वह पावर खत्म हो जाती है पर मैं आपको बताने जा रहा हूं बात खतरनाक चीज है क्योंकि इस ट्रिक का यूज करके आप अपने खुद के कमेंट बना सकते हैं जो कि साइकॉलजी की वजह से पहले उसके दिमाग में टकराएंगे उसके बाद सीधा उसके दिल में उतर जायेंगे।

Ladki ki pic par kya comment kare 

दोस्तों मेरी पोस्ट कुछ लड़कियां भी देखती हैं और मुझे लड़कियों से कुछ बोलना है तो अगर आप लड़के हैं तो जैसे ही कमेंट पूरे हो जाएंगे तो आप चले जाना और अगर आप लड़की हैं तो एंड तक पोस्ट को देखना क्योंकि मुझे आपसे कुछ बोलना है तो चलिए शांत मन के साथ इस पोस्ट को शुरू करते हैं।ओर जानते है ladki ki pic par kya comment kare 

Ladki ki photo par kya comment kare 

Point no. 1 कमेंट करते वक्त हम जनरल जिसकी वह पिक है उसकी तारीफ करते हैं या फिर उसकी ड्रेस की तारीफ करते हैं आप बहुत अच्छे लग रहे हो, आप बहुत ब्यूटीफुल हो ,या फिर आपका ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा है, इस तरीके की हम जनरल बातें करते हैं आप भी इस तरीके की तारीफ कर सकते हैं। इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है लेकिन इस तरीके का कमेंट करने का कोई फायदा भी तो नहीं है। 

Comment me ladki ka support karo 

लेकिन इसकी जगह पर आप लड़कियों के सपोर्ट में कुछ बोलोगे मतलब पार्टिकुलरली उसके बारे में नहीं सभी लड़कियों के सपोर्ट में कुछ बोलोगे तो यह बात उस लड़की को बहुत ज्यादा पसंद आएगी।  तो भाई यह चीज तो लड़की को बहुत ज्यादा पसंद आएगी और यह मुझे एक लड़की नहीं बताइए लेकिन ना कमेंट करते वक्त सिचुएशन भी लिखी होती है । 

 हो सकता है उसने किसी बीच पर पिक डाल रखी है और आप वहां पर कह दे यह होता है विमेन एंपावरमेंट या फिर  लड़कियों के साथ बहुत नाइंसाफी हो रही है अगर ऐसी सिचुएशन में आप ऐसा कमेंट डालोगों तो कहीं अबे पागल आदमी है क्या तो यह ट्रिक हर एक  सिचुएशन में तो पेट नहीं होगी लेकिन जिस सिचुएशन में फिट हो जाएगी ना वहां पर आप उसके दिल में जाकर बस ही जाओगे क्योंकि लड़कियों को वह  लड़के बहुत ज्यादा पसंद आते हैं जो लड़के लड़कियों का सपोर्ट करते हैं।

तो जब भी किसी लड़की की पिक में कमेंट करने की सोचते हो तो सबसे पहले उसकी पिक देखो उसके बाद उसने जो कैप्शन लिखा है वह देखो उसके बाद अगर आपको लगता है कि यहां पर आप उसकी ही नहीं बल्कि सभी लड़कियों की तारीफ कर सकते हो या फिर लड़कियों के सपोर्ट में कुछ बोल सकते हो तो वह कमेंट करो।वह उसको बहुत ज्यादा पसंद आएगा।

2. Comment me question bhi puch sakte ho 

अगर आप किसी लड़की की पिक में कमेंट करना चाहता है तो जरूरी थोड़ी है कि कमेंट पर तारीफ ही की जाए मेरा  मतलब यह नहीं है कि कोई गाली देनी है मेरे कहने का मतलब है कि अगर आप तारीफ करने की वजह से कोई क्वेश्चन पूछेंगे तो वह आपके क्वेश्चन का रिप्लाई करेगी। 

 रिप्लाई करेगी तो बातें होंगी बातें होंगी तो मुलाकातें होंगी। और वही तो आप चाहते हो ना और क्वेश्चन पूछने का मतलब यह नहीं है कि यूपीएससी का कोई क्वेश्चन पूछ लिया उससे आपको एक जनरल क्वेश्चन भी पूछ सकते हैं या फिर उस पिक से रिलेटेड क्वेश्चन भी पूछ सकते हैं । 

 क्योंकि तुम बहुत ब्यूटीफुल हो क्योंकि भाई जब तक यह क्वेश्चन किसी को नहीं पता था तब तक एक यूनिट था उसको पसंद आता लेकिन अब यह देश में देश में फैल चुका है तो अब इसकी जो पावर है वह भी खत्म हो चुकी है।

3 . Captain par sabse jyda dhyan do 


 आपने कमेंट करते वक्त सबसे ज्यादा ध्यान देना  है उसके कैप्शन पर उसने लिखा क्या है भले ही कई बार गूगल से चेप कर लेते हैं लेकिन फिर भी अगर आप उनके कैप्शन पर ध्यान देकर उस पर कुछ रिप्लाई करेंगे तो वह बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव लगेगा।

अब मुझे याद नहीं है कि यह बात मैंने आपको पहले बताइए या नहीं लेकिन एक लड़की ने एक बार लिखा था एक्सपेरिमेंटिंग विद पोट्रेट जाने कि मैं अपनी फोटोस के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हूं तो मैंने रिप्लाई में लिखा एक्सपेरिमेंट सक्सेसफुल तो अगर कैप्शन को देखकर कमेंट करेंगे तो आपका जो कमेंट होगा वह सबसे बेस्ट कमेंट होगा।Ladko ki photo par comment in english

4. Difficult english words ka use bhi kar sakte hain 

 अगर आप इंग्लिश में कुछ कमेंट करना चाहते हैं तो फिर आप 1 बोर्ड के या फिर 2 वर्ड के जो बहुत इंग्लिश के भारी  शब्द होते हैं जैसे कि "लूट सा एलिगेंस मेसमराइजिंग,  एस्तोनिशिंग ट्रस्टेबल, ड्राइविंग विंसम अगर इस तरीके के कमेंट आप करेंगे तो यह ज्यादा बैटर रहेगा एक लंबी चौड़ी लाइन लिखने से ज्यादा अच्छा रहेगा।  अगर आप इस तरीके के कमेंट रेगुलर उस की पिक में करेंगे तो बहुत ज्यादा चांस है कि वह को नोटिस करेगी और कई बार तो आपके कमेंट को समझने के लिए उसे अपने फोन की डिक्शनरी खोली पड़ जाएगी।

अब आप सोचेंगे कि यह कमेंट मुझे कहां से आएंगे तो भाई गूगल किस दिन काम आएगा वहां पर लिखो 2 वर्ड कमेंट फॉर गर्ल उसमें आपको जो सबसे खतरनाक इंग्लिश का वर्ड लगेगा वह उसकी पिक में लिख डालना । अब तो मैं आपको 5  नंबर का कमेंट बताने जा रहा हूं यह आप लोगों के लिए एक गिफ्ट है जिन्होंने लास्ट तक वीडियो को देखा है और जो पहले ही छोड़ कर चले गए उन्हें पता भी नहीं चलेगा क्योंकि यह ब्रह्मास्त्र है और अगर इसको लगा डाला तो लाइफ झिंगालाला और उलाला उलाला एक साथ हो जाएगी।

तो क्या आप कमेंट सुनने के लिए तैयार हो सच्ची बता दो कसम से हा तो  अगर  तैयार हो तो सुनो।

5. Ladki ki image par comment karne ka important tips 

 आपने एक मौके का इंतजार करना है कई बार कुछ लड़के लड़की से इंपॉर्टेंस पाने के लिए लड़की की पिक में कुछ उल्टा-पुल्टा लिख देते हैं । जैसे कि यह पिक अच्छी नहीं लग रही है ,बेकार लग रही है , हा   तो  भाई इस जगह इस आपने उस लड़की के कमेंट में जिस लड़के ने कुछ गलत लिखा हुआ है उसके बारे में उस लड़के को रिप्लाई करना है ध्यान से सुने । 

आपने कमेंट नहीं करना है आपने रिप्लाई करना है और उसमें आप ने लड़के को बोलना है कि अबे तेरे को अच्छी नहीं लगी तो तू मत देख मत कर कमेंट क्योंकि भाई जब अपने कमेंट देखेगी और उसमें देखेगी की एक लड़के ने उसको कुछ उल्टा बोला है और आपने उस लड़के को जवाब दिया है तब वह सोचेगी कि आप अनजान हो कि उसके लिए लड़ रहे हो तो जब आप उसकी जान बन जाओगे तब क्या करोगे।

तो यह चीज उसको बहुत अच्छी लगेगी भले ही वो कमेंट को डिलीट मार दे लेकिन आप उसके दिल में सेव हो जाओगे । सो दोस्तो comment पूरे हो चुके है  ओर आपने जान गया होगा कि ladki ki pic par kya comment kare जिससे लड़की पट जाए यह पोस्ट कैसा लगा हमे comment मे बता सकते है ।



Related Articles :-