बिना पासवर्ड के वाई-फाई (Wi-Fi) कैसे कनेक्ट करें

Author: in January 06, 2024
अगर आप बिना password के Wi-Fi Use करना चाहते है तो आप नहीं कर सकतें कियोंकि आज हर कोई आपने Wi-Fi में password लगा कर रखता है।  लेकिन एक तरीका है जिसकी मदद से  दूसरे WiFi का पासवर्ड पता कर सकते है । 
Wifi ka passwad kaise pata kare


आज हर जगह आपको Wi-Fi लगा हुआ मिल जाएगा । ओर बहुत सी जगह पे आपको free का  WiFi इस्तेमाल करने को भी मिल जाता है । जैसे होटल , रेलवे स्टेशन , इत्यादि जगह पर लेकिन हर बार उन जगह पर जाकर फ्री का wifi यूज़ नही कर सकते है ।

 अगर आपके घर के आस पास किसी ने Wi-Fi लगाया है ओर आपको उस wifi का पासवर्ड पता नहीं है तो आप इस पोस्ट को ध्यान से देखें आज में आपको बिना पासवर्ड के वाई-फाई (Wi-Fi)  कैसे कनेक्ट करें मतलब किसी का भी Wi-Fi पासवर्ड कैसे जानें के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूँ । 

WiFi का password पता करने के लिए क्या-क्या होना चाहिए । 

  • दोस्तों किसी का भी WiFi password hack करने के लिए आपका फोन Rooted होना चाहिए । 
  • आपके फोन में Wps connect App install होना चाहिए । 
( Note ) mobile Rooted क्या है । और मोबाइल Root करना चाहिए या नहीं इसके बारे में पहले बता चुका हूं आप एक बार उस पोस्ट जरूर पढ़ें । 

WiFi ka Password kaise pata kare 

अगर आपने फोन को root कर लिया तो सबसे पहले paly store पर जाएं और Wps connect App को आपने फोन में Install कर लें । 

इस App की मदद से किसी का भी Wi-Fi ka password पता कर सकते है लेकिन ध्यान रहें आप जिस व्यक्ति का Wi-Fi hack कर रहे है । ओर उसको पता चल गया यदि वो व्यक्ति आपसे ज्यादा हुसियार होगा तो आपको वाट लगा सकता है । मतलब आपका फोन hack कर सकता है । आपके सारे information चुरा सकता है यहां तक कि आपके बैंक से पैसा निकाल सकता है । 

अगर आपको कही बिना Password के WiFi मिले तो आपको कभी नही इस्तेमाल करना चाहिए खास कर होटल में रेलवे स्टेशन पर आप यूज़ कर सकते है लेकिन ध्यान रहें किसी दूसरे का फ्री WiFi use न करें । 1 मिनट में किसी पब्लिक वाईफाई का पासवर्ड पता करें How to know any open wifi password in a minute


wifi password kaise pata kare phone me


  1. सबसे पहले Wps connect App को आपने mobile में download करें । 
  2. App install करने के बाद open करे और "Automatic " पर क्लीक करें । click करते ही आपके सामने Scan हिना सुरु हो जाएगा। 
  3. अब आपके लोकल में जितने WiFi लगा है सभी का WiFi आपको दिखाई देगा । 
  4. आप जिस भी wifi का पासवर्ड पता करना चाहते है उस पर क्लीक करें ।
  5. अब आपको 3 पिन मिलेगा आपको बारी बारी से तीनों पिन पर क्लीक करना है जब तक आपको wifi का password नहीं मिल जाए ।

  6. ध्यान रहे इस step को पूरा करने में कुछ टाइम लगगे 1 से 2 मिनट उसके बाद ही Wi-Fi का पासवर्ड मिलेगा । 


अगर आपका फोन root है तब तो आप बहुत आसानी से किसी भी WiFi का password पता कर सकते है लेकिन अगर आपका फोन रुट नहीं तो आप Free का Wi-Fi ही यूज़ कर सकतें है । किसी का Wi-Fi password तोड़ नहीं सकते है । 

अगर भविष्य में बिना रुट किए Wi-Fi password कैसे तोड़े अगर ऐसा कोई ट्रिक आता है तो में आपको शेयर कर दूंगा आज के लिए बस इतना ही । 

बिना पासवर्ड के वाई-फाई (Wi-Fi)  कैसे कनेक्ट करें के बारे आपको कैसा लगा हमें comment box में बताए उम्मीद करता हूं ये पोस्ट आपको पसंद आया होगा ।


Related Articles :-