गूगल मैं कब मरूंगा | google mai kab marunga

Author: in May 14, 2024

आगर आप google पर search कर रहे google me kab marunga -गूगल मैं कब मरूंगा  ओर आपको गूगल सही result नहीं बता  रहा है तो आपको टेंसन लेने की कोई जरूरत नहीं है हर व्यक्ति अपने मृत्यु को लेकर घबराए हुए रहते है । की में कब मरुंग । मेरा मौत कब होगा । mrityu ka date kaise jane ये जानने के लिए हमारे साथ बने रहें ।


 

जो भी  व्यक्ति इस दुनिया मे आया उसको एक न एक दिन इस धरती लोक से जाना ही है । ओर हर इंसान का मृत्यु एक समय पर निश्चय तय किया गया है । चाहे वो साधु हो या भगवान का भक्त उसको एक दिन मरना ही पड़ेगा । लेकिन किसकी कब मौत होगी ये कोई नही बता सकता है लेकिन एक google पर वेबसाइट जो दवा करती है में हर व्यक्ति का मौत की दिन तारीख बता सकता हूं । 

वैसे मृत्यु का ज्ञान प्राप्त करना किसी की बस की बात नही है हिन्दू शास्त्रों के अनुसार जन्म-मृत्यु एक ऐसा चक्र है, जो अनवरत चलता रहता है । कहते है जिसका जन्म हुआ है उसकी  मृत्यु होना अवश्य है लेकिन कुछ लोग अपनी मौत को लेकर दिन भर परेशान रहते है और पूछते है । Google में कब मरूंगा बातए ओर गूगल आपको सही जवाब नही दे पता है क्योंकि गूगल के पास इसका कोई जबाबा नहीं है 

Google में कब मरूंगा 

अगर गूगल के माने की में तो इसका सही जानकारी आपको गूगल नही दे सकता है लेकिन एक वेबसाइट की मदद से आप जान सकते है। आपकी मौत कब होगी । तो चलिए जाते  है उस वेबसाइट के बारे जहा आपनी मौत का डेट पता कर सकते है ।

www.death_cloth.org वेबसाइट पर जाने के बाद आपसे कुछ detail लेते है जैसे कि 

  1. Date of birth 
  2. Male / female 
  3. EBI number ये नम्बर आपको नही पता है तो सबसे निचे जा कर EBI number पता कर सकते है । 
  4. Outlook
  5. Alcohol Consumption 
  6. Country

अगर आप ये सर्च कर रहे है कि Google me kab marunga | गूगल में कब  मरूंगा बातए तो आपको गूगल ये जानकारी नही दे कसता है लेकिन गूगल कब करोगें इसका जानकारी आपको मिल  जाएगा   google assistant का यूज़ कर सकते है । आज के लिए बस इतना फिर मिलते अगले पोस्ट में तब तक लिए जय हिंद जय भारत



Related Articles :-