jio phone recharge plan | Jio recharge plan list

Author: in July 28, 2021

आज के समय मे jio सबसे बडी company बन गया है और jio ने हर month एक न एक Jio recharge plan list लाता रहता है । अगर आपने इस पोस्ट ध्यान से पढ़ लिया तो jio phone recharge plan , jio recharge 49 , jio data plans , reliance jio recharge , jio recharge plan list   jio unlimited calling plan , jio recharge plan 2021: list    -jio recharge plan 2021 के बारे में अच्छी से जान पाएंगे । 


Jio सिम पर कोई से recharge करने से पहले jio recharge plans चेक करना बहुत जरूरी होता हैं क्योंकि अगर आपको jio recharge offers के बारे जानकारी नहीं होने पर आप कोई सा recharge कर लेते है । और बाद में सोचते है खास पहले ये jio recharge plan list पता रहता तो कितना अच्छा रहता । इसी को देखते हुए आज में आपके लिए jio phone recharge plan 2021 ले कर आये है ।

jio phone recharge plan 2021 

आज में आपको jio के Official website से jio recharge plan list के बारे में बताने वाला हूं । ओर ये भी बताने वाला हु  की आप खुद से jio recharge offers के कैसे पता कर सकते है । तो चलिए सबसे पहले jio phone recharge plan 2021 में कोन सा है ये बता देता हूं । 


Jio phone recharge plan 39

अगर आप जिओ फोन से 39 का recharge करते है तो आपको 14 दिन का विधाता मिलती है और + 1400MB + voice call Unlimited

Jio phone Recharge plan - 75 

अगर आप jio phone में 75 का recharge करने पर Pack validity 28 दिन का होगा और + 3Gb Data + 50 sms डेटा आपको हर दिन 0.1GB calling unlimited 

Jio phone Recharge plan - 125 


इसमे आपको हर दिन 500 MB + 300 Sms + unlimited call  पूरे 28 दिन के लिए ओर साथ - साथ मे Jio Apps & other subscription जैसे कि jio TV , JioCinema , JioNews , JioSecurity 

Jio phone Recharge plan - 155 

अगर आप 155 के साथ जाते है तो आपको 1GB par day + में 100 sms par day ओर इसके साथ मे jio TV , JioCinema , JioNews , JioSecurity subscription भी दिया जाएगा । 

Jio phone Recharge plan - 185 


अगर आप दिन का ज्यादा Internet इस्तेमाल करते है तो आप इस plan के साथ जा सकते है इसमे आपको हर रोज 2 GB + 100 sms + unlimited calling + Jio Apps & other subscription 

Jio phone recharge plan - 749 

अगर में jio phone की सबसे बड़ा recharge offer की बात करे तो 749 का इसमे आपको 336 दिन का Offer मिलता है और हर रोज 2GB डेटा + 50 sms पर डे  , 12 महीने unlimited calling की सुविधा दिया जाता है । 

jio recharge plan 2021 | jio new plan 2021: list

Rs 98 Jio Recharge Plan

कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 98 रुपये का नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी पेश किया है। प्रीपेड प्लान 1.5GB हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। प्रीपेड प्लान 14 दिनों की वैधता के साथ आता है।


Rs 127 Jio Recharge Plan


Jio का 127 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान 'नो डेली लिमिट' ऑफर के तहत आता है। इसके साथ ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के लिए 12GB डेटा मिलेगा। पैक 15 दिनों के लिए वैध है और असीमित वॉयस कॉल प्रदान करता है। इसके अलावा, आपको प्रतिदिन 100 SMS और Jio ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है

Rs 129 Jio Recharge Plan

129 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ शुरू करने के लिए, यह वैधता की पूरी अवधि के लिए 2GB डेटा प्रदान करता है। प्रीपेड प्लान भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ आता है। आपको Jio ऐप सूट का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Rs 149 Jio Recharge Plan

Reliance Jio के 149 रुपये के प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है। पैक 28 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि आपको पूरी वैधता के लिए 28GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा है।

Rs 199 Jio Recharge Plan

199 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान 42GB डेटा के साथ 1.5GB प्रतिदिन की कैपिंग के साथ आता है। इस प्लान में लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

Rs 247 Jio Recharge Plan

रिलायंस जियो का अगला प्रीपेड रिचार्ज 247 रुपये है। प्रीपेड प्लान में कुल 25GB डेटा मिलता है। दिलचस्प बात यह है कि पैक 30 दिनों की वैधता के साथ आता है, जबकि इस सूची के बाकी प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता प्रदान करते हैं। इसके अलावा, आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

Rs 249 Jio Recharge Plan

आगे बढ़ते हुए, 249 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान प्रति दिन 2GB डेटा से भरा हुआ है। इसका मतलब है कि आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 56GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा, यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है।

Rs 349 Jio Recharge Plan

लाइन में अगला 349 रुपये का प्रीपेड प्लान है। पैक प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ आता है और सभी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल प्रदान करता है। यह प्लान प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ-साथ संपूर्ण Jio ऐप सूट के लिए एक मानार्थ सदस्यता के साथ आता है।

Rs 401 Jio Recharge Plan

अंत में, रिलायंस जियो का 401 रुपये का प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ आता है और ब्रांड 6GB अतिरिक्त डेटा दे रहा है। यह संपूर्ण वैधता अवधि के लिए कुल 90GB की गणना करता है। इसके अलावा, आपको बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक साल का Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है।

jio recharge plans    

jio recharge offers

jio recharge 49    

jio prepaid recharge    

reliance jio recharge

jio recharge plan list    

jio phone recharge plan only calling    50    -

jio recharge plan 2021: list    -    

jio recharge plans    

jio recharge offers    

jio recharge 49    

jio recharge plan list    

jio phone recharge plan 2021    

jio recharge plan 2021

Jio Recharge Plans with 56 Days Validity

जो लोग लंबी वैधता अवधि के लिए प्रीपेड प्लान चाहते हैं, उनके लिए रिलायंस जियो के पास कुछ दिलचस्प प्लान भी हैं। आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 3GB तक के कुछ अच्छे डेटा लाभ मिलते हैं। यहां 56 दिनों की वैधता के साथ आने वाले Jio रिचार्ज प्लान की सूची दी गई है:


Rs 399 Jio Recharge Plan

399 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा के साथ आता है। पैक में लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है। इसके अलावा, यह प्रति दिन 100 एसएमएस की दैनिक कैपिंग के साथ असीमित एसएमएस प्रदान करता है।

Rs 444 Jio Recharge Plan

444 रुपये का प्रीपेड प्लान उन लोगों के लिए भी एक अच्छा प्लान है जो लंबी वैधता अवधि के साथ अधिक डेटा चाहते हैं। पैक वैधता की पूरी अवधि के लिए 112GB डेटा प्रदान करता है और 2GB डेटा प्रति दिन की सीमा के साथ आता है। पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

Rs 447 Jio Recharge Plan

यह नो डेली लिमिट कैटेगरी के तहत एक नया पैक है। पैक वैधता की पूरी अवधि के लिए 50GB डेटा प्रदान करता है। प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है। पैक 60 दिनों के लिए वैध है।

Rs 598 Jio Recharge Plan

Reliance Jio का 598 रुपये का प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ आता है। यह संपूर्ण वैधता अवधि के लिए कुल गणना को 112GB तक ले जाता है। इसके अलावा, आपको बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक साल का Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है।

84 दिनों की वैलिडिटी के साथ जियो रिचार्ज प्लान

Reliance Jio के पास 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाले कई प्रीपेड प्लान भी हैं। अतिरिक्त लाभ के लिए, उनमें से कुछ एक वर्ष की निःशुल्क Disney+ Hotstar सदस्यता भी प्रदान करते हैं, जो इसे और भी बेहतर बनाता है। 84 दिनों की वैधता वाले Jio रिचार्ज प्लान देखें:


Jio Recharge Plans with 84 Days Validity

Reliance Jio के पास 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाले कई प्रीपेड प्लान भी हैं। अतिरिक्त लाभ के लिए, उनमें से कुछ एक वर्ष की निःशुल्क Disney+ Hotstar सदस्यता भी प्रदान करते हैं, जो इसे और भी बेहतर बनाता है। 84 दिनों की वैधता वाले Jio रिचार्ज प्लान देखें:

329 Jio Recharge Plan

329 रुपये का प्रीपेड पैक उन लोगों के लिए है जिन्हें कम डेटा की आवश्यकता होती है और वे अधिक वैधता चाहते हैं। पैक 84 दिनों की वैधता प्रदान करता है और असीमित वॉयस कॉल प्रदान करता है। यह भी 6GB डेटा के साथ आता है और आपको वैधता की पूरी अवधि के लिए केवल 1000 SMS मिलते हैं। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Jio ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

555 Jio Recharge Plan

प्रीपेड प्लान कुछ दिलचस्प लाभ प्रदान करता है। शुरुआत करने के लिए, आपको वैधता की पूरी अवधि के लिए 126GB डेटा मिलता है। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

597 Jio Recharge Plan

597 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान 90 दिनों की वैधता प्रदान करता है, जबकि इस सूची के बाकी प्लान केवल 84 दिनों की वैधता प्रदान करते हैं। पैक अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस लाता है। आपको वैधता की पूरी अवधि के लिए 75GB डेटा भी मिलता है।

599 Jio Recharge Plan

599 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ आता है। पैक में लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है। इसके अलावा, यह प्रति दिन 100 एसएमएस की दैनिक कैपिंग के साथ असीमित एसएमएस प्रदान करता है।

777 Jio Recharge Plan

रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए है जो स्ट्रीम करना पसंद करते हैं। यह योजना 84 दिनों की वैधता के साथ आती है और 5GB अतिरिक्त डेटा के साथ प्रति दिन 1.5GB डेटा प्रदान करती है। इसका मतलब है कि आपको वैधता की पूरी अवधि के लिए 131GB डेटा मिलता है। प्रीपेड प्लान भी एक साल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आता है।

999 Jio Recharge Plan


इसके बाद 999 रुपये का प्रीपेड प्लान है। प्रीपेड प्लान प्रति दिन 3GB डेटा प्रदान करता है और सभी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल प्रदान करता है। इसका मतलब है कि आपको वैधता की पूरी अवधि के लिए कुल 252GB डेटा मिलता है। यह योजना सभी Jio ऐप सूट के लिए एक मानार्थ सदस्यता के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ भी आती है।

Jio Recharge Plans with 365 Days or 1-year Validity

जो लोग हर दूसरे महीने रिचार्ज करने की झंझट में पड़ना चाहते हैं, उनके लिए रिलायंस जियो का वार्षिक प्लान आपके लिए है। कंपनी अपने वार्षिक Jio रिचार्ज प्लान के साथ रोमांचक डेटा लाभ, असीमित वॉयस कॉल और बहुत कुछ प्रदान करती है। नज़र रखना:



2397 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

नवीनतम 2397 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसे कंपनी का सबसे सस्ता वार्षिक प्लान माना जा सकता है। प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स तक पहुंच के साथ 365GB डेटा मिलता है।

2399 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो का पहला सालाना प्रीपेड प्लान 2,399 रुपये का है। प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है और 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसका मतलब है कि आपको पूरी अवधि के लिए 730GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, पैक अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है।

2599 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

2,599 रुपये का प्लान 2,399 रुपये के प्रीपेड पैक के समान है। हालांकि, इस प्लान में आपको 10GB अतिरिक्त डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि पूरी वैधता के लिए उपलब्ध कुल डेटा 740GB है। इसके अलावा, आपको पूरे एक साल तक Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

3499 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया वार्षिक प्रीपेड प्लान भी पेश किया है। Jio रिचार्ज प्लान 3,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है और 365 दिनों की वैधता प्रदान करता है। पैक भी प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि आपको कुल 1,095GB डेटा मिलेगा। पैक प्रति दिन 100 एसएमएस भी लाता है। इसके अलावा आपको Jio ऐप सूट का एक्सेस मिलता है। अफसोस की बात है कि यह किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं लाता है।

4999 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

अंत में, 4,999 रुपये का वार्षिक प्रीपेड प्लान है। पैक वैधता की पूरी अवधि के लिए 350GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है। आपको Jio ऐप्स का फ्री कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Jio Freedom Plans

Reliance Jio ने नए Jio फ्रीडम प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जो 127 रुपये से शुरू होते हैं और 2,397 रुपये तक जाते हैं। यहां आपको इन योजनाओं के बारे में जानने की जरूरत है।

127 रुपये का जियो फ्रीडम प्लान

प्रीपेड प्लान 15 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 12GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ-साथ ऐप्स के Jio सुइट तक पहुंच भी है।

247 रुपये का जियो फ्रीडम प्लान

इस लिस्ट में अगला प्लान 247 रुपये का है। प्रीपेड प्लान हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आता है। यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। पैक वैधता की पूरी अवधि के लिए 30GB डेटा प्रदान करता है।

447 रुपये का जियो फ्रीडम प्लान

447 रुपये का जियो फ्रीडम प्रीपेड प्लान 60 दिनों की वैधता के साथ आता है। पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 50GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ-साथ ऐप्स के Jio सुइट तक पहुंच भी है।

597 रुपये का जियो फ्रीडम प्लान

अगला 597 रुपये का Jio प्रीपेड प्लान है। पैक 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा है। यह पैक 75GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा के साथ आता है।

2397 रुपये का जियो फ्रीडम प्लान

अंत में, हमारे पास 2,397 रुपये का जियो फ्रीडम प्रीपेड प्लान है। यह एक लंबी अवधि की योजना है जो 365 दिनों की वैधता प्रदान करती है। पैक वैधता की पूरी अवधि के लिए 365GB डेटा के साथ आता है। इसके अलावा, पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ-साथ ऐप्स के Jio सुइट तक पहुंच भी है।

तो ये थी कुछ jio phone recharge plan | Jio recharge plan list उम्मीद करता हूँ यह पोस्ट आपको काफी ज्यादा पसन्द आया होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करें । 



Related Articles :-