realme ka sabse sasta phone | रियल मी का सबसे सस्ता फोन 4जी

Author: in July 13, 2021

realme ka sabse sasta phone | रियल मी का सबसे सस्ता फोन कौन सा है 4g?

बाजार में एक नया स्मार्टफोन आया है जो कि सस्ते में मिल रहा है और काफी अच्छा है। फीचर्स के बारे में हम आपको खास जानकारी देने जा रहे हैं। रियल मी का नया मोबाइल कौन सा लांच हुआ है? 


रियल मी का सबसे सस्ता फोन कौन सा है 4g?

Realme C11 2021  कंपनी की C  सीरीज का नया स्मार्टफोन है। इससे पिछले महीने ही कंपनी की वेबसाइट पर कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट कर दिया गया था। ये एक entry level स्मार्टफोन है। 


इसे सिंगल 2GB प्लस 32GB वेरिएंट में उतारा गया है। Realme C11 2021 के सिंगल   2GB +  32GB वेरिएंट की कीमत ₹6999 रखी गई है। 

 iPhone का सबसे सस्ता मोबाइल फोन 

ग्राहकों को इसे कूल ब्लू और कुल ग्रे वाले कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इसे Amazon , ओर Realme की ऑफिशल साइट से खरीद सकते हैं साथी  इसे दूसरे मीनलाइन चैनल पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme C11 2021 की specifications की बात करे तो  dual sim support वाला ये smartphone android 11 बेस  realme 2.0 पर चलता है और इसमें 6.30 इंच एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। 

साथ में 2GB रैम और आई एम जी a322 जीपीयू के साथ IMG 832 to GPU case at Uni. Sock. Sc9 863 a octa-core processor  दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए  इसके रियल में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। ओर prant में  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

Realme के  इस नए फोन की इंटरनल मेमोरी 32gb की है जिसे कार्ड की मदद से  256gb तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा रियल मी C1 2021 की battery 5000 ( Amh) एमएएच की है। wire रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।



Product information 2GB RAM, 32GB Storage , Cool Blue 

दोस्तों अगर आप कम दामों में smartphone लेना चाहते है तो ये फोन आपके लिए बेहतर है । प्राइस के हिसाब से ओर अगर में Realme की सबसे सस्ते स्मार्टफोन की बात करें तो Realme C11 2021 ही है जो आपको सभी पिक्चर के साथ कम कीमत में दे रहा है ।


रियल मी का सबसे सस्ता फोन कितने का आता है?

रियल मी का सबसे सस्ता सेट कौन सा है?

टच फोन सबसे सस्ता कौन सा है?

भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन कौन सा है?

एंड्राइड फोन सबसे सस्ता कितने का है?

सबसे सस्ता आईफोन कौन सा है?

एप्पल का फोन क्या रेट है? 

एप्पल मोबाइल क्या रेट है?

आई फोन कितने हजार का है?

आईफोन 12 कब लॉन्च होगा?

आईफोन महंगा क्यों होता है?

आईफोन 11 कितने का है?



Related Articles :-