आज का लाइव मैच कैसे देखें फ्री में | free me live match kaise dekhe

Author: in March 30, 2023

Hello दोस्तो , अगर आप भी मैच देखने का शौकीन रखते हैं और सभी मैच फ्री में देखना चाहते है जैसे कि Asia Cup 2022 T20 world cup 2023 के सभी मैच live देखना चाहते है । तो यह पोस्ट आपके लिए काम का है आज में आपको बताने वाला हु आज का लाइव मैच कैसे देखें फ्री में | free me live match kaise dekhe तो आइए जानते हैं । 


लाइव मैच कैसे देखें फ्री में 

दोस्तों जैसा की आप सभी को पता ही IPL दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग मैच है और हम सभी आईपीएल के सीजन में आईपीएल के सभी मैच देखना पसंद करते है । और कई लोग तो dream11 जैसे platform पर अपना टीम बना कर पैसे भी कमाते है । लेकिन अभी IPL का सीजन कुछ दिन बाकी हैं लेकिन अभी Asia Cup 2023 T20 world cup 2022 की दौर शुरू हुआ हैं और कुछ मैच कैसे की India vs Pakistan T20 world cup खेला जा चुका है जो की India के टीम जीते है लेकिन अभी भी कुछ मैच बचा है । तो चलिए जानते है जो मैच बचा है उसे आप मोबाइल पर लाइव मैच कैसे देखें? 

आज का लाइव मैच कैसे देखें फ्री 

फ्री लाइव मैच कैसे देखें? के लिए आपको Google पर आपको ढेर सारी application मिल जाएगी जिनमे कुछ app तो बिल्कुल फ्री है और कुछ ऐप ऐसे है जिन्हे आप पैसे दे कर देख सकते है । और जो ऐप फ्री में लाइव क्रिकेट मैच दिखाने की दावा करती है यह ऐप कितने दिनों तक चलेगी इसकी गारंटी नहीं है । इसके अलावा अगर आप किसी ऐप के बारे में जाने आपने फोन में download करते है तो हो सकता है आपके फोन हैक भी हो सकता है इससे बचने के लिए में आपके लिए कुछ ऐसे ऐप को लेकर आए है जो 100% सेफ है और free Live match online भी देख सकते है । 

दोस्तों हम यह गारंटी नहीं दे सकता हूं कि जो ऐप के बारे में हम आपको बता रहा हूं वो Life time तक आपको free me live match देखने को दिया जाएगा लेकिन जब तक यह ऐप काम करता है तब तक आप इसका मजे ले सकते है । 

(Note ) हर क्रिकेट मैच के सीजन नए - नए ऐप आते रहते है अगर आपको हर सीजन में मुक्त में live match देखना चाहते है तो में आपके लिए हर रोज एक नई application लाते रहता हू इसके लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe करे ताकि जब भी ऐप मार्केट में आए तो आपको तुरत मिल सकें । 

आज में जिस ऐप की बात करने जा रहा हूं इसमें से कुछ ऐप फ्री भी है और कुछ ऐप paid और ऐप paid हैं इसमें आपको ज्यादा पैसे देने की जरूरत भी नहीं है बस आप कुछ ही पैसे दे कर free live cricket streaming देख सकते है । 

Hotstar live cricket Match today online

Hotstar एक ऐसी ऐप है जहां आप दुनिया के सभी मैच online live streaming कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको कुछ पैसे देने पड़ सकता है लेकिन यह ऐप आपके लिए सेफ और Hd Quality में वीडियो देखने को मिल सकता है । 

अगर आपके पास जियो का सिम है है तो आप 499 ₹ का रिचार्ज करने पर आपको एक साल के लिए फ्री Subscription साथी 2Gb par day , unlimited calling , के साथ पूरे 28 दिनों को वैधता मिलता है । 

Jio TV लाइव क्रिकेट कैसे देखें?

जियो टीवी पर आपको तरह - तरह के मैच देखने को मिलता है जैसे की IPL , T20 world cup , ODI , Test match , इत्यादि . अगर आप जियो के यूजर है तो आपने 499₹ रुपए वाला प्लान का recharge करते है तो आपको एक साल के लिए मुक्त में सभी मैच देखने को मिलेगा । 

Jio TV लाइव फ्री क्रिकेट मैच देखते के लिए सबसे पहले आपको JIO TV app को आपने फोन में install करना होगा उसके बाद उसी mobile number से जिसमे आपने रिचार्ज किया होगा JIo TV ऐप पर login हो कर free live cricket match देख सकते है ।

Live match online today ( Sony TV ) 

दोस्तों अगर आप बिल्कुल फ्री में लाइव मैच ऑनलाइन आज का मैच देखना चाहते है तो आपके लिए सोनी टीवी ऐप सबसे बेस्ट है यहां आपको तरह - तरह की मैच जैसे की क्रिकेट, फुटबॉल , हॉकी , कबड्डी इत्यादि वो भी मुक्त में इसके लिए आप किसी भी सिम Jio , Airtel , VI , SIM से subscription mobile recharge के प्लान के साथ जा सकते है और मैच का मजे ले सकते है । 

Airtel Xstream 

दोस्तों , आगर आप एयरटेल सिम कार्ड के यूजर हैं तो आपके लिए एक बड़ा खुशखबरी आपने फोन में Airtel Xstream download करके आईपीएल 2022 , T 2o Asia Cup 2022 के अभी मैच लाइव देख सकते है । इसके लिए आपको unlimited pack जैसे की 299 का रिचार्ज करना होगा होगा जिसके बदले आपको Airtel Xstream Subscription दिया जाएगा और साथ में आपको डाटा , कॉलिंग , sms दिया जाता है वो सब आपको मिलेगा । 

ध्यान रहे आगर आप पहले से कोई रिचार्ज कर लिया है unlimited pack से तो आपको अलग से रिचार्ज करने की जरूरत नहीं है बस आपको Airtel Xstream आपने फोन में install करने की जरूरत है और उसी मोबाइल फोन से register करना है उसके बाद आप online live streaming कर सकते है । 

DD sports 

दोस्तों यह एक दूरदर्शन का सपोर्ट टीवी चैनल है लेकिन कुछ दिनों से DD sports app Live cricket match का service दे रहा हु जो की बहुत उत्तम की बात है इसमें आपको रिचार्ज करने की कोई आवश्यकता नहीं है बस ऐप को download करे है और मैच को देखे फ्री में । 

फ्री में क्रिकेट मैच देखने वाला ऐप 2023 

दोस्तों अब जो में ऐप की बात करने जा रहा हु उसमे आपको एक पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है और ना ही किसी प्रकार की झंझट हैं लेकिन इसमें एक बड़ी problem है इसमें आपको अभी मैच देखने को नहीं मिलता है जैसे की आईपीएल अगर आप सभी मैच लाइव देखना चाहते है तो आपके सबसे बेस्ट Hotstar application हैं हालाकि इसमें आपको Subscription लेना पड़ता है । लेकिन सबसे अच्छा Hotstar हैं यहां आपको अभी प्रकार की मैच देखने को मिल जाता है और इसकी वीडियो quality ही बेहतरीन है । 

TATA sky App 

यह ऐप बहुत दिनों से Live cricket streaming करने का मोका दे रही हैं । यह थर्ड पार्टी एप्स नहीं है यह आपको Play Store पर बहुत आसानी से मिल जायेगा । इसमें आप IPL से लेकर Asia Cup T20 world cup के साथ फुटबॉल हॉकी इत्यादि मैच देख सकते है । 

लाइव मैच कैसे देखें फ्री में 2023

दोस्तों इंटरनेट पर आपको बहुत सी ऐप मिल जाएगी जो दावा करती है यहां से आप free live cricket streaming कर सकते है लेकिन कुछ ऐप ऐसे भी है जो दावा तो करती है लेकिन सच नहीं होती इसे आप बचे और अपनी फोन को हैक होने से बचाएं । क्योंकि आज के समय में ना जाने कितने fraud हैं और कितने लोगो का शिकार भी हो चुका है। इस लिए कही से भी आप थर्ड पार्टी ऐप आपनी फोन में install ना करें । 

ध्यान रहे फ्री का चीज जो भी हमे मिलता है उसमे कुछ का कुछ झोल रहता है क्योंकि आज के समय में कोई भी चीज आपको फ्री में नही दिया जाएगा और जो चीज फ्री में मिलता है उसमें कुछ कारण होते है इसलिए दो पैसे के चक्कर में अपना जिंदगी बर्बाद ना करें मेरी यही सलाह है की आप ओरिजिनल एप्स जैसे की Hotstar का subscription लेकर मैच का फुल मजे ले इसमें आपको किसी प्रकार की झंझट नहीं है । 

अगर फिर भी आप free live cricket streaming देखना चाहते है तो में आपको कुछ ऐप का नाम बता देता हूं। जहां से आप free में मैच को देख सकते है । 

Thop TV App

Orea tv 

Blue star 

Twitch app

Cricket tv app 

Fire video plus 

Gtv live 

Live net tv 

यह सभी ऐप थर्ड पार्टी ऐप है जो आपको Google pay store पर नहीं मिलेगा इसके लिए आपको Google से इस ऐप को download करना होगा । 

(नोट ) यदि आप थर्ड पार्टी ऐप आपने फोन में install करते है और किसी प्रकार की दिक्कत आती है तो इसकी जिम्मेवार में नहीं हूं इसी लिए हम आपको अपनी पोस्ट में कई बार बता चुका हूं । 

Conclusion 

दोस्तों उम्मीद करते है आज का लाइव मैच कैसे देखें फ्री में | free me live match kaise dekhe के बारे में आपको जरूर पसंद आई होगी । अगर आपको आज का पोस्ट पसंद आए तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले 

फ्री में लाइव क्रिकेट मैच कैसे देखें?

मोबाइल पर लाइव मैच कैसे देखें?

ऑनलाइन मैच कैसे देखें?

मैं फ्री में स्टार स्पोर्ट्स कैसे देख सकता हूं?

Hotstar live cricket Match today online

Live match online today

हॉटस्टार पर फ्री में मैच कैसे देखें






Related Articles :-