devil call bomber | 1000 Call bomber

Author: in October 17, 2023

 devil call bomber :- यदि आप किसी के साथ फेक कॉल बॉम्बर करना चाहते है तो इस काम को करने के लिए आपको एक website की जरूरत होगा जिसका नाम devil call bomber हैं । इस साइट के बारे में हमने आपको विस्तार से बताया हैं इससे पहले हमने आपको कॉल बॉम्बर के बारे में बताया था जिसका रिस्पांस हमे बहुत अच्छा आया था । इस लिए आज में आपके लिए devil call bomber की जानकारी ले कर आए हूं हम उम्मीद करूंगा कि ये भी पोस्ट आपको बहुत अच्छा लगेगा । 


devil call bomber क्या है ?

डेविल कॉल बॉम्बर एक वेबसाइट है जिसकी मदद से किसी भी नंबर पर फेक कॉल या एसएमएस भेजा जा सकता है और इसके लिए आपको कोई पैसे नहीं देना होता है । अगर आप चाहते है किसी के साथ मजाक मस्ती करें तो ये साइट आपके काम है क्योंकि जब आप किसी के मोबाइल पर devil call bomber करते है तो आपका रियल नंबर नहीं जाता है बल्कि फेक नंबर से कॉल जाता है इससे उसको ये नही लगेगा की ये हमारा कोई दोस्त है ।

devil call bomber

डेविल कॉल बॉम्बर करने के लिए आपको गुगल पर जाना है और सर्च इंजन में call bomber टाइप करना है और फिर पहला लिंक पर क्लिक करना है उसके बाद मोबाइल नंबर टाइप करना है और फिर send Now पर क्लिक करते ही devil call bomber चालू हो जाएगा। 

  • सबसे पहले devil call bomber के साइट पर जाएं जिसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा। 
  • अब आप जिस नंबर पर फेक कॉल करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप करें और फिर I Agree √ पर निसान लगाए उसके बाद send Now पर क्लिक करेंगे । 

  • इतना करने के बाद उसके मोबाइल नंबर पर devil call bomber start हो जाएगा । यदि आप इसे बंद करना चाहते है तो आप Stop now पर क्लिक करें। 

devil sms bomber

यदि आप सिर्फ sms bomber करना चाहते है तो इसके हमने एक वेबसाइट के बारे में Reserch किया है जिसका नाम mytoolstown.com है जो की काफी अच्छी है । 

  • सबसे पहले आपको google पर जाना हैं और सर्च करना है sms bomber online उसके बाद सबसे फर्स्ट वेबसाइट पर जाना हैं । 
  • अब आप जिसके साथ sms bomber करना चाहते है उसका मोबाइल नंबर टाइप करें और फिर number of sms की जगह आप एक साथ कितना मैसेज करना चाहते है उसके बाद Bomb Speed select करेंगे। और फिर start पर क्लिक करें। 

यदि आप whatsapp bomber करना चाहते है तो इसके लिए हमने अलग से पोस्ट लिख रखा हैं जिसका लिंक निचे दिया हैं Whatsapp bomber

तो दोस्तों आप इस तरह से devil call bomber का इस्तेमाल कर सकते है आप चाहे तो इसके जगह और भी वेबसाइट का यूज कर सकते है । लेकिन यहां पर वेबसाइट का जानकारी दिया गया है वो रियल है । 




Related Articles :-