लड़की पटाने के तरीके - Ladki patane ke tarike

Author: in July 19, 2023
दोस्तों आज में आपको लडक़ी पटाने के तरीका बताने वाला हूँ 
कहा जाता है एक लड़की को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। हां ये बात कई हद्द तक सच भी है और सही भी। क्योंकि लड़कियां कभी भी जताती नहीं हैं जो करती है।


और इसीलिए ज्यादातर लड़की को पटाना थोड़ा मुश्किल हो जाता हैं। कितने लोग तो ऐसे भी है जो अपनी दिल की बात कह ही नहीं पाते ये सोच कर की पता नहीं लड़की मानेगी की नहीं। 

कुछ लड़कियां नखरे वाली होती हैं तो कुछ जल्दी मान जाती है। किसी को प्यार जायदा चाहिए होता है तो किसी को पैसा। हां ये बात थोड़ा अजीब जरूर है पर सच है। जैसे हर लड़की को पैसे नही चाहिए होते है अपने पार्टनर से वैसे ही हर लड़की को प्यार कम भी मिले और पैसे जायदा मिले तो भी चलता है।

कही वो रिजेक्ट तो नहीं कर देगी ये बात मन में बस घूमते रहता हैं। सपने में किसी की चाहत होती है पर वो मिलेगी भी या नही ये बात परेशान करती है। 

लेकिन अगर आप मेरे ब्लॉग पर आए है तो इस बात की टेंशन आपको लेने की जरूरत नहीं है।आज आपके सारे टेंशन का हल लेकर आए है हम अपने सारे व्यूअर्स के लिए। 

 आज मैं लड़की को कैसे पटाए इसका तरीका के लेकर आई हूं। अब कोई भी निराश नहीं होगा और ना ही परेशान होगा। अब आप जिस लड़की को पसंद करते है उससे बाते भी कर पाओगे और वो खुद आपको पसंद करेगी।

तो चलिए शुरू करते हैं।

Ladki patane ke 13 tarike

बहुतों को लगता हैं की लड़की सिर्फ चेहरे पे मरती है और आप गुड लुकिंग होंगे तो लड़की आपको भाव देगी। पर ये पूरा सच नही है। लड़की आपसे तभी प्यार करती है और तभी आपके साथ रिलेशनशिप में आती हैं जब आप में कोई जेनुइन बाते होती है।

  • पहला टिप है आकर्षक पहनावा, सबसे पहले कोई भी लड़की आपको देखती है। अगर आप बहुत जायदा पैसे नहीं कमाते तो कम से कम आपको ढंग से और साफ सुधरे कपड़े पहने और थोड़ा आकर्षक पहने। वो कहते हैं ना फर्स्ट इंप्रेशन इज लास्ट इंप्रेशन तो बस अगर किसी लड़की को डेट करने की सोच रहे है तो अच्छे से पहन कर जाए।
अच्छे कपड़े का मतलब महंगे कपड़े नही होते। तो ये भ्रम निकल दीजिए की अगर आपके पास महंगे कपड़े नहीं हैं तो कोई आपको पसंद नही करेगी।

लड़कियों को इंप्रेस करने के तरीके


  • दूसरा टिप है सभ्य व्यवार, अगर आपका वयवार सभ्य नही है तो लड़की आपसे कभी नही पटेगी, उल्टा आपसे दूर जाने के बहाने ढूढेंगी। कोई लड़की नही चाहती की उसका पार्टनर उदंड हो कर बात करे इसलिए ये बहुत ज़रुरी है।
  •  मेरा तीसरा टिप है इज्जत दीजिए और इज्जत लीजिए, अगर आप सच में किसी भी लड़की को दिल से मानते है तो उसको इज्जत दीजिए।
इज्जत सिर्फ बोलने में नही बल्कि आपके बात करने के तरीके में, आप जिस तरह उन्हें देखते है उसमे, आपके बिहेवियर में झलकना चाहिए। ऐसा नहीं की बोल कुछ और रहे हैं और कर कुछ और रहे हैं।

लड़की को कोई कितना भी प्यार कर ले अगर आप उसको इज्जत नहीं देंगे तो वो आपको कभी प्यार कर ही नहीं सकती। अगर आप ऐसा करते हैं तो वो आपसे खुद बात करना चाहेगी। और आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।

Ladki patane ke tarike

  • चौथी टीप है पहले सोचे फिर बोले, जी हां अगर आप बिना सोचे समझे कुछ भी बोलते हैं तो इससे आपका इंप्रेशन खराब पड़ता है। इसीलिए पहली डेट में कुछ भी बोलने से पहले सोच ले। और अगर गलती से भी कुछ गलत बोल दिया तो तुरंत सॉरी बोल दे, इससे आपकी सादगी का पता चलता है।
  • पचावी टीप है कभी किसी को नीचा ना दिखाए और ना ही किसी का मजाक उड़ाये। ये सारी हरकत लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आती।
  • छठी टीप है उन्हें स्पेशल फील कराए, हर लड़की चाहती हैं की कोई उसकी जिंदगी में ऐसा हो जो उसको स्पेशल फील कराए। साथ की उन्हें ये बताए की वो आपकी लाइफ में स्पेशल क्यों हैं। 
  • सातवी टीप है की उन्हें ये कभी ना बोले की आप उनके लिए हमेशा फ्री है। ताकि वो अगर आपको कभी बुलाए तो उसे ये लगे की आप सारे काम छोड़ कर उनके लिए सिर्फ आए हैं। ऐसा करने से वो आप पर विश्वास भी करेगी और स्पेशल फील भी करेंगी।
  • आठवी टीप है आंखों में आंखें डाल कर बात करे, सच में दोस्तो ये टीप बहुत जरूरी है। ये बात लड़की को सबसे ज्यादा पसन्द आती है। अगर आप ऐसा करते है आपकी सच्चाई साफ झलकती है और आपके रिश्ते को बेहतर बनाता है।
  • नौवीं टीप है वास्तविक बने, हां दोस्तो कई बार लड़की को इंप्रेस करने के लिए लड़के जूठ बोलते हैं। बड़े बड़े वादे कर देते है पर ऐसा करने से लड़की कभी इंप्रेस नही होती। इसीलिए जो बोले सच बोले।
  • दसवीं टिप है थोड़ी दूरी बना कर रहे। कई बार लड़की की अटेंशन पाने के लिए लड़के पास आने की कोशिश करते हैं पर ऐसा करना आपको आपकी पार्टनर से दूर कर सकता है। क्योंकि लड़कियों को ये हरकते बिल्कुल नही पसंद आती। लड़किया ऐसे लडको को चिपकू समझ लेती है और उनसे दूरी बना लेती है।
  • इज्ञारवी टीप है उनको पर्सनल स्पेस दे। कितने लड़के लड़की की जिंदगी में ताका झाकी करते हैं और उनके पर्सनल स्पेस में बेवजह घुसने की कोशिश करते है। और ये बात लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आती। जरा सोचिए अगर आपकी लाइफ में कोई ऐसे इंटरफेयर करे तो क्या आप पसंद करोगे, नहीं कोई नही करता इसीलिए आप भी ना करे।
  • बारहवीं टीप है थोड़ा सयियम में रहे। अगर आप सोचते हो की आज आपने उन्हें प्रपोज किया और कल वो एक्सेप्ट कर लेंगी, तो नही ये सोचना बेवकूफी है। लड़की को सोचने का समय दीजिए, आपकी अच्छाई देखने का समय दीजिए। अगर आप ऐसा करते है तो आज नही तो कल वो जरूर मान जाएगी।
  • तेरवी टीप है की उनकी सारी बाते अच्छे से सुने और फिर उसका रिप्लाई दे। अच्छा सुनने वाले लड़के लड़की को हमेशा पसंद आते है।

तो ये थी कुछ टिप्स जो आपको आपकी पार्टनर पटाने में मददगार साबित हो सकती हैं। तो दोस्तों ये थी कुछ टिप्स लड़की पटाने के तरीके उम्मीद करता हूँ ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करें 

लडकी का दिल कैसे जीते
लड़कियों को इंप्रेस करने के तरीके
Ladki patane ke tarike
लडकी पटना सीखे 2021
Instagram par ladki patane ke tarike
Ladki ko kaise propose kare
लडकी का दिल कैसे जीते


Related Articles :-