वीडियो डाउनलोडिंग करें | वीडियो डाउनलोड एप्स

Author: in December 25, 2021

नमस्कार दोस्तों अगर आप video downloading कैसे करें या फिर वीडियो डाऊनलोड करने वाला अप्प खोज रहे है तो आज में आपको ओडियो विडीयो डाउनलोड करे युटुब से इसके बारे में पूरी विस्तार से जानेगें । 


दोस्तों आप vidmate app के बारे में जानते ही होगें ओर आप खुद से इस एप्प को जरूर यूज़ किया होगा लेकिन कुछ समय से यह app काम नहीं कर रहा है मेरा मतलब vidmate app से  डाऊनलोड किया गया video आप mx player app या किसी अन्य player से चला नहीं सकते है इसके लिए आपको उसी का एक video player है जिससे आप वीडियो ओपन कर सकते हैं । लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है आज में आपको एक ऐसा video download app के बारे में बताने जा रहा हूँ जिससे आप वीडियो download करके किसी player से ओपन कर सकते हैं और यहां ताकि की गैलरी में भी सेव करके रख सकते हैं । 

इंटरनेट पर आपको HD Video download app for Android के बहुत से अप्प मिल जाएगा लेकिन आज में Best app for video downloading अप्प के बारे में बताने जा रहा हूं जिसकी मदद से 4K Video Download भी कर सकते है ।

वीडियो डाउनलोडिंग करें इस एप्प की मदद से 

अगर में सबसे Best app for video downloading की बात करें तो videoder App ही एक मात्र अप्प है जो HD Video , 4K Video , ओर इसके साथ-साथ Mp3 song डाऊनलोड कर सकते है । यह app का लिंक आपको नीचे मिल जाएगा । 

            videoder App download 

अब के बताता हूँ videoder App की मदद से किसी भी वीडियो को डाऊनलोड कैसे करें । 

  • सबसे पहले इस एप्प को ऊपर दिए गए लिंक से डाऊनलोड करना है । 
  • अब आप अप्प को install करने के बाद ओपन करना है जिस तरह आप सभी अप्प को डाऊनलोड करके ओपन करते है । 
  • अब आपको YouTube पर जाना है और जो वीडियो आपको पसंद आता है उसको ओपन करना है और share bottom पर क्लिक करना है । 
  • अब आपके सामने facebook , whatsapp , gmail , download | watch etc . का ऑप्शन आएगा आपको simply अभी जो आप ओपन किया था उस पर चली क्लिक करना है । 
  • क्लिक करते ही आप videoder App पर पहुच जाते है यहां आपको video download करने का ऑप्शन मिल जाता है आप जिस भी quality में वीडियो को डाऊनलोड करना चाहते है उसको select करे और फिर डाऊनलोड की bottom पर आपका वीडियो डाऊनलोड होना सुरु हो जाएगा । 

अगर आप image के जरिए videoder App से YouTube video download कैसे करे जानना चाहते है तो में इसके लिए एक अच्छा सा आर्टिकल लिख चुका हूं जिसका ऊपर में दिया है । 

दोस्तों उम्मीद करता हूँ वीडियो डाउनलोडिंग करें | वीडियो डाउनलोड एप्स कोन सा है और इस एप्प को कहा से डाऊनलोड करे सब कुछ इस आर्टिकल की मदद से जान गया होगा आशा करता हूँ यह आर्टिकल आपको बहुत पसंद आया होगा । 


Best video downloader

All video Downloader

Video download app 2021

HD Video download app for Android

Videoder app download

Video Downloader for PC



Related Articles :-