baobaz -baobaz com followers

Author: in February 18, 2024

baobaz -baobaz com followers :- दोस्तों अगर आप भी Instagram followers बढ़ाना चाहते है तो आज में आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है जहां से आप बिल्कुल फ्री में जितना मर्जी आपने हिसाब से Instagram followers बढ़ा सकते है । यह वेबसाइट अभी के समय में बहुत पॉपुलर है तो चलिए बिना समय गंवाए उस वेबसाइट के बारे में बताते है जहां से आप फ्री में इंस्टाग्राम का फ्लावर बढ़ा सकते हैं । उस साइट का नाम baobaz.com हैं


 

baobaz -baobaz com followers

देखो दोस्तों अगर रियल में इंस्टाग्राम का फ्लावर बढ़ाना है तो baobaz com वेबसाइट आपके लिए सबसे बेस्ट है क्योंकि इस साइट की मदद से आप बिल्कुल में फ्लावर बढ़ा सकते हैं । तो चलिए स्टेप बाई स्टेप जान लेते है baobaz com website का यूज करके कैसे इंस्टाग्राम का फ्लावर इंक्रीज कर सकते हैं । 

स्टेप: 1 सबसे पहले अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल ओपन करें share profile पर क्लिक करके अपना प्रोफाइल का लिंक copy करे । 


स्टेप: 2 अब आप गूगल पर जाएं और फिर baobaz लिख कर सर्च करे उसके बाद पहला लिंक पर क्लिक करेंगे। 

स्टेप : 3 जैसे ही आप baobaz .com के साइट पर जायेंगे तो आपके सामने कुछ इस प्रकार दिखाई देगा यहां पर आपने जो अपना Instagram profile का लिंक कॉपी किया था उसे पेस्ट करे। ध्यान रहे लिंक के आगे (== ) बराबार का चिन्ह हैं उसे हटा दे जैसा की आप नीचे इमेज में देख सकते है उसके बाद next करें । 


स्टेप : 4 अब आप आपने इंस्टाग्राम में कितना फ्लावर इंक्रीज करना चाहते है 100, 200, 500, 1,000 या 5,000 चयन करें और फिर next करें।  


स्टेप : 5 अब आपसे पूछा जा रहा किस कंट्री का लोग का फ्लावर चाहिए कंट्रीज सेलेक्ट करने के बाद नेक्स्ट करे। इतना करने के बाद आपके इंस्टाग्राम के फ्लावर से बढ़ना स्टार्ट हो जाएगा । 



baobaz apk

देखो दोस्तों अगर ये ट्रिक आपके मोबाइल में काम नहीं करता है या फिर आपके इंस्टाग्राम के फ्लावर इंक्रीज नहीं होता है तो आप दूसरा मैथड का यूज कर सकते है इसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । Instagram followers 10k free click here 

निष्कर्ष 

तो दोस्तों ये रहा baobaz.com साइट की हेल्प से फ्री में इंस्टाग्राम फॉलोअर बढ़ाने का तरीका है आशा करता हूं मेरे दिए गए ट्रिक से आपके इंस्टाग्राम का फ्लावर इंक्रीज हो गया अगर आपको मेरा आर्टिकल पसंद आया हो तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें। 



Related Articles :-