955 7790 व्हाट्सएप कस्टमर केयर नंबर

Author: in February 21, 2024

दोस्तों यदि आपका whatsapp ब्लॉक हो गया या फिर व्हाट्सएप कस्टमर केयर नंबर चाहिए तो आज में आपको whatsapp customer care से बात करने का सही तरीका बताने वाला हूं जिससे आप आसानी से व्हाट्सएप कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं इससे पहले में आपको (955 7790 व्हाट्सएप कस्टमर केयर नंबर ) किसका है सो बताने वाला हूं । 


955 7790 व्हाट्सएप कस्टमर केयर नंबर

अगर देखा जाए तो गूगल पर ये ( 955 7790 ) लोगो दोबारा 3 हजार से अधिक सर्च किया है लेकिन सही मायने में देखा जाए तो यह 955 7790 व्हाट्सएप कस्टमर केयर नंबर का बिल्कुल नहीं है यह फेक नंबर है लेकिन अगर आप रियल में whatsapp customer से संपर्क करना चाहते हैं तो आज में आपको सही तरीका बताने जा रहा हूं जिससे आप व्हाट्सएप से संपर्क कर सकते हैं । 

व्हाट्सएप कस्टमर केयर से संपर्क कैसे करें 

देखो दोस्तों whatsapp customer care से कॉल पर बात करने का कोई ऑफिशियल नंबर नहीं है जिससे आप डायरेक्ट कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं लेकिन यदि आपके व्हाट्सएप में कोई प्रॉब्लम है और उसे ठीक करना चाहते है तो आप दो तरीके से व्हाट्सएप से कांटेक्ट कर सकते हैं।  

WhatsApp से संपर्क करें 

Whatsapp से संपर्क करने का यह पहला तरीका है इसके लिए सबसे पहले गूगल पर जाएं और whatsapp customer care लिख कर सर्च करें या फिर निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। Whatsapp customer care 

जैसे ही आप ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करेंगे तो आपके समाने कुछ इस प्रकार की एक फार्म दिखाई देगा । 


सबसे पहले अपना मोबाइल नंबर टाइप करें ध्यान रहे यहां पर वहीं मोबाइल नंबर टाइप करें जिसमे दिक्कत हो ।

  1. Email address टाइप करें, 
  2. दोबारा इस ईमेल एड्रेस को टाइप करें 
  3. आप जिसमे whatsapp use कर रहे है जैसे एंड्राइड आईफोन वेब, डेस्कटॉप , KaiOS चयन करें ।
  4. कृपया नीचे अपना मैसेज लिखें. इसमें आप अपनी प्रॉब्लम को टाइप करें और और अगला स्टेप पर क्लिक करें इतना करते ही आपका massage whatsapp customer care के पास चला जायगा और आपका जो भी प्रॉब्लम है उसे ठीक कर देगा । 

WhatsApp टीम से संपर्क करें 

देखो दोस्तों अगर पहला तरीका कोई रिप्लाई नहीं आता है या फिर आपका व्हाट्सएप में जो भी प्रॉब्लम में ठीक नहीं होता है तो आप इन तरीकों से व्हाट्सएप अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं । 

  1. सबसे पहले whatsapp customer care page पर जाना है इसका लिंक आपके समाने है ( whatsapp customer care
  2. अब आपके व्हाट्सएप में जो भी प्रॉब्लम हैं उस अधिकारी से आप संपर्क कर सकते हैं इसके लिए हमसे संपर्क करें उस पर आप टाइप करें । टाइप करते ही आपके सामने व्हाट्सएप कस्टमर केयर का contact email address दिखाई देगा इस ईमेल पर अपना प्रॉब्लम लिखकर भेज सकते है । 

निष्कर्ष 

तो दोस्तों इस तरह से आप व्हाट्सएप कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं आशा करता हूं 955 7790 व्हाट्सएप कस्टमर केयर नंबर किसका है और और व्हाट्सएप कस्टमर केयर से संपर्क कैसे करें इसके बारे जान लिया होगा । 



Related Articles :-