सभी लड़कियों के नंबर 2 | सभी लड़कियों के नंबर लिस्ट देखे

Author: in March 05, 2024

हेलो दोस्तों स्वागत है . हमारे ब्लॉग पर आज की इस पोस्ट में दोस्तों अगर आपको सभी लड़कियों के नंबर 2 तलाश है यानिकि लड़कियों का नंबर चाहिए तो आप इस लेख के साथ बने रहे आज में आपके लिए सभी लड़कियों के नंबर लिस्ट लेकर आए हुए है . अगर आपसे कोई लड़की नहीं पट रही है और आप चाहते हो , किसी लड़की से बात करने की तो नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं . 

सभी लड़कियों के नंबर लिस्ट

देखो दोस्तो internet पर आपको बहुत सारे लड़कियों का नंबर मिल जाएंगे जिसमे से कुछ लड़कियों की नंबर फेक होती है या फिर फ्रॉड वाली लड़कियों का नंबर होती है . इससे आपको बचना है ऐसे लड़कियों से आप दूरी बना कर रखना है नही तो आपको ब्लैकमेल किया जा सकता है यहां तक की आपसे पैसे भी यसोली की जा सकती है . 

सभी लड़कियों के नंबर 2

सिया +91778909876
पूजा +91679098767
मोनिका +91890009213
सोनी +91789909876
जानकी +91560987678
नीतू +91879098890
कोमल +91900098865
काजल +91789909876
हिना +91678900098
सलेहा +91678898765

Not 🚫 - दोस्तों ऊपर की साइट में दिए गए लड़कियों का नंबर हमने आपको किसी वेबसाइट की मदद से दी है हमने किसी भी नंबर पर कॉल करके नहीं देखा है . की यह नंबर किसी लड़की का है या फिर लड़का है आपके कहने पर ये आर्टिकल लिखा गया है ध्यान रहे ऊपर में जितने भी नंबर दिया है किसी पे कॉल मत करना .

क्योंकि आज कल जितने भी गूगल लड़कियों का नंबर शेयर किया जा रहा है वो सभी नंबर हम जैसे लोग को फसाने के लिए दिया जाता है आपने कई बार न्यूज में देखा होगा ये लड़का को किसी लड़की से ब्लैकमेल किया है पूरी तरह से फस गया है और अपना कहानी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है . 

हमने यह पोस्ट इस लिए लिखा है ताकि जो लोग गूगल पर सभी लड़कियों के नंबर 2 लिख सर्च है करता है उन तक यह जानकारी पहुंच सकें और इस SKM से वह बच पाए . 

अगर आप रियल लड़की का नंबर लेना चाहते है तो आप हमारे नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करना होगा जिसमे आपको सच्ची लड़कियों का नंबर मिलेगा . 

सभी लड़कियों के नंबर

सभी लड़कियों का नंबर लेने के लिए आपको एक ऐप की जरूरत होगा जिसका नाम GF Number App: Ladki Ka Number ये ऐप आपको गुगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगा जिसको आप आसानी से download कर सकते हैं या फिर निचे दिए गए लिंक की मदद से इस ऐप को install कर पाएंगे . 

                App download link 

जब आप इस ऐप को पहली बार आपने फोन में install करेंगे तो इस ऐप का इंटरफेस कुछ इस तरह दिखाई देगा आपको सिंपली Ladki ka number khoje पर क्लिक करना हैं.


 

जैसे ही आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने दूसरा पेज ओपन होगा यहां पर आपको 10 digit का एक मोबाइल नंबर टाइप करना है ध्यान रहे आप वहीं मोबाइल नंबर डालना है जो आपके पास हो . 


जैसे ही आप मोबाइल नंबर डायल कर आगे की ओर बढ़ेंगे तो आपको मेल फीमेल चयन करने का ऑप्शन मिलेगा आपको फीमेल सेलेक्ट करना है उसके बाद क्रिएट का ऑप्शन पर क्लिक करेंगे.

जैसे ही आप क्रिएट के ऑप्शन पर टच करेंगे उसके बाद उसी नंबर से अपना whatsapp ओपन करना है और एक दो बार रिफ्रेश करना है तो आप देखने को आपके contact list में कई सारे लड़कियों का नंबर शो हो जाएंगे . आप उनमें से किसी भी लड़की से चैट या फोन कॉल करके बात कर सकते है . 

Disclaimer:

Not 🚫 – देखो दोस्तो यहां पर जितने भी लड़कियों का नंबर आपके contact list में add होता है वो ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर होता है इस लिए जब आप किसी नंबर पर chat या कॉल करे तो आप अच्छी से बात करें. और ध्यान रहे किसी भी प्रकार की गाली गलौज ना करें क्योंकि ऐसा करने पर आपके खिलाफ शिकायत दर्ज भी कर सकता है इस लिए जितना हो सके आपने दोस्ती के हिसाब से बात करें और यदि कोई लड़की आपसे बात नहीं करना चाहती है तो आप उससे बात ना करें .

देखो दोस्तों हम किसी भी application और वेबसाइट को प्रमोट नहीं करता हूं इस लिए जब आप किसी ऐप का यूज करें तो उससे पहले उस ऐप और वेबसाइट के बारे में अच्छी से पता करले उसके बाद ही इस्तेमाल करें आपके लिए अच्छा रहेगा . 

निष्कर्ष: सभी लड़कियों के नंबर 2

तो दोस्तों उम्मीद करता हूं अब आपको सभी लड़कियों के नंबर 2 मिल गया होगा अगर आपको फिर भी सभी लड़कियों के नंबर लिस्ट निकालने में दिक्कत आ रहा है तो आप हमे कॉमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपकी सहायता जरुर करेंगे . 

अगर आपको इसी तरह की पोस्ट पढ़ना पसंद है तो आप हमारे whatsapp group में joining हो सकते है जहां पर आपको हर रोज एक नई पोस्ट पढ़ने को मिलेगा . 



Tags : सभी लड़कियों के नंबर 2 | सभी लड़कियों के नंबर लिस्ट देखे



Related Articles :-