सावधान कपड़ों के पीछे की फोटो ले सकता है ये मोबाइल एप

Author: in March 07, 2024

सावधान कपड़ों के पीछे की फोटो ले सकता है ये मोबाइल एप : दोस्तों अगर आप इन ऐप का इस्तेमाल करते है फोटो से कपड़ा हटाने के लिए तो हो जाएं सावधान क्योंकि इन ऐप ले सकता है आपका पर्सनल फोटो और आपको ब्लैकमेल कर सकता है . वैसे तो इंटरनेट काफी सारे ऐप मौजूद है जिसकी हेल्प से फोटो से कपड़ा हटाया जा सकता हैं इसके बारे में हमने पहले ही बता रखा है अगर आप फोटो से कपड़ा हटाने की सोच रहे है तो नीचे दिए गए लेख को पढ़े ? 


  1. फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप 

आज में आपको कुछ ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे है अगर आप इसका इस्तेमाल करते है तो हो जाए सावधान कपड़ों के पीछे की फोटो ले सकता है ये मोबाइल एप तो चलिए बिना समय गंवाए ऐप के बारे में जानते है जिसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए वरना आपका डाटा चोरी हो सकता है .

सावधान कपड़ों के पीछे की फोटो ले सकता है ये मोबाइल एप

देखो दोस्तों internet पर ऐसी बहुत सी ऐप है जिसका इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करना चाहिए खाश apk File में download नहीं करना चाहिए क्योंकि जितने apk File होते है . वो सभी ऐप थर्ड पार्टी ऐप कहलाता है और इन ऐप को Google play store पर public करने का परमिशन बिल्कुल नहीं मिलता है . तो आईए जान लेते फोटो से कपड़ा हटाने वाला किन ऐप का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. 

1.Girl Body Scanner Camera App

इस ऐप को भूलकर भी आपने फोन में install ना करें क्योंकि इस इस का नाम से ही पता चलता है की फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप है . लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हैं ये ऐप लोगो की सिर्फ chutiya बना रहे हैं इस आप को डाउनलोड करने के बाद आपके फोन के सभी परमिशन अलार्म करने के लिए बोलता है उसके बाद आपके फोन में जितने भी फोटो वीडियो है चुरा कर ब्लैकमेल करने का काम करता है . 

2.Girl Body Scanner Camera Xray

अगर देखा जाए तो इस ऐप इस्तेमाल लोग खूब कर रहे है यहां तक इस ऐप डाउनलोड 1M से अधिक है लेकिन किसी को ये नहीं पता है की इस ऐप का काम क्या है और जाने अंजाने में इस ऐप को डाउनलोड कर रहे है . लेकिन आज में आपको इस ऐप को पूरी सच्चाई बता देता हूं उसके बाद आप कभी इस ऐप का इस्तेमाल नहीं करेंगे . 

देखो दोस्तों इस ऐप इस्तेमाल फोटो से कपड़ा हटाने के लिए डाउनलोड कर रहे है जो गलत बात है इस ऐप से किसी भी फोटो से कपड़ा नहीं हटा सकते है . और यदि आप इस ऐप को आपने फोन में install कर लेते है तो आपको गैलरी का परमिशन मांगती है उसके बाद आपके फोन में जितने भी फोटो , वीडियो है उसे ले लेता है और किसी दूसरे लोगों के साथ भेज कर आपको ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है और जब आप इस फ्रॉड के चेकर में एक बार फस जाते है तो अपना फोटो डिलीट करने के लिए आपसे पैसे मांग करती है और जब आप पैसे नहीं देते है तो वो लोग आपके फोटो या वीडियो का गलत इस्तेमाल करने लगते हैं .

3. Photo Remover app

अगर आप Photo Remover app का यूज फोटो से कपड़ा हटाने के लिए कर रहे है तो जाएं सावधान क्योंकि ये ऐप ले सकता है आपके फ़ोन फोटो , वीडियो contact list जो बाद में आपको दिक्कत हो सकती हैं . अगर आप फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप को तलाश कर रहे है तो आपको मेरे वेबसाइट पर आपको बहुत सारे ऐप मिल जाएगा जिसकी हेल्प से फोटो से कपड़ा हटा सकते है . 

देखो दोस्तों वैसे और भी कई ऐप है जिसका यूज नहीं करना चाहिए हैं में आपको सभी ऐप का नाम नीचे बता देता हूं जिसका इस्तेमाल आप ना करे तो बेहतर होगा . 

  1. Emoji Remover from Photo App
  2. Girl Body Scanner Camera 
  3. Scanner body filter
  4. Girl Body Scanner Camera cloth

Conclusion 

सावधान कपड़ों के पीछे की फोटो ले सकता है ये मोबाइल एप दोस्तों अब आप सच गए होंगे की फोटो से कपड़ा हटाने वाला कौन सा ऐप का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए है . और यूज करने पर आपके साथ क्या - क्या होगा वो भी में आपको बता दिया हैं . 

अगर आप फिर भी ये ऐप इस्तेमाल करना चाहते है तो आपकी मर्जी है हमने आपको इस ऐप की सच्चाई बता दी है ध्यान रहे जब भी इस ऐप का यूज करें तो आपने फोन से पर्सनल वीडियो फोटो किसी ऐप में छिपा कर रख लें. नहीं तो बाद में मुझे मत करना की आपके कहने पर ऐप डाउनलोड किया और मेरे साथ फ्रॉड हो गया . 

मेरा माने तो ऐसे ऐप से ऐप आप बिल्कुल दूर रहे ताकि आपको भविष्य में कोई परेशानी ना आए तो दोस्तो इस लेख में बस इतना ही फिर मिलेंगे एक नए पोस्ट में तब तक के लिए जय हिन्द जय भारत । 




Related Articles :-