Bina otp ke call details kaise nikale airtel

Author: in October 13, 2020

फ्रेंड्स अगर आप जनना चाहते है Bina otp ke call details kaise nikale Airtel  तो आज आप हमारे साथ बने रहे आज में आपको बिना OTP के कॉल deteils निकाला जा सकता है या नहीं के बारे में अच्छी से जानेंगे । 

Bina otp ke call details kaise nikale

किसी भी सीम की कॉल डिटेल निकालने के लिए हमें उस सीम OTP जरुरत पड़ती है उसके बाद ही हम किसी के call details, SMS , detail निकाला पाते है लेकिन आपका सवाल यह है कि Bina otp ke call details kaise nikale

Airtel sim ke Call details kaise nikale Bina otp ke 

दोस्तों आज के समय में Bina otp के कुछ भी काम नहीं कर सकते है जैसे में , Online Mobile Recharge करना, किसी भी app में login करना , addhar card download करना इत्यादि काम बिना OTP के नहीं कर सकते है ओर जहा तक की आप बिना OTP के किसी भी सीम की call details नहीं निकाल सकते है ।

तो आप सोच रहे होंगे कि आपने तो title बताया कि बिना OTP के sim कि details Nikal सकते है तो दोस्तो में आपको बताना चाहते है sorry ऐसा कोई option नहीं है ओर ऐसा option कभी नहीं आएगा । 

ऐसा बहुत से लोगों इसके बारे में videos , article लिख कर fake step बताया है ओर उस steps को follow करने के बाद लाख कोशिस कर फिर भी काम नहीं करता है इस लिए इस में इस पोस्ट को आपको बताने के लिए शेयर किया हूं। ताकि आप समझ सके ऐसा कोई ट्रिक नहीं जिससे हम बिना OTP के किसी भी सीम की call details निकाल सकें । 

मेरा परपस था आपको लोगो को सही जानकारी देना जिससे आपका समय बचाना भविष्य में ऐसा कोई ट्रिक आता है तो में आपको सबसे पहले बताएंगे । आज के लिए इतना ही ।

उम्मीद आपको Bina otp ke call details kaise nikale के बारे अच्छी जानकारी मिल चुका होगा ओर आप समझ गया होगा ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे हम बिना OTP के किसी का कॉल डिटेल निकाल ले अगर आप OTP के जरिए किसी भी सीम की calls details लेना चाहते है तो आप हमारे इस पोस्ट पढ़ सकते है । SIM ke Call details kaise nikale



Related Articles :-