VI SIM me loan Kaise le

Author: in August 27, 2023

VI SIM Me loan kaise le दोस्तों जैसा की आप सभी जानते ही होंगे Vodafone and Idea SIM बदलकर VI SIM हो चुका है अगर आप नहीं जानते है तो में आपको बता देता हुं अगर आप वोडाफोन ओर idea सीम यूज कर रहे तो यह सीम बंद हो गया है यानिक Vodafone or idea एक साथ होकर VI SIM launch किया है । अब आप सोच रहे होंगे तो क्या मेरा वो नंबर बंद हो जाएगा जो पहले लिया था । तो दोस्तो ऐसा नहीं है मेरे कहने का मतलब जितना पुराना नंबर है Vodafone or Idea का वो सब VI में एक्टिवेट हो जाएगा । 

Vi SIM loan kaise le

उसके बाद आप आसानी से वही सीम आप Vi SIM में इस्तेमाल कर सकते है । तो आए अब जानते है Vi SIM Data , Talktime , loan kaise le 

Vi SIM loan Kaise le 

Vi SIM आप दो प्रकार का लोन ले सकते है एक Internet data loan ओर दूसरा Talktime balance loan इनमे से आप किसी एक लोन ले सकते है तो चलिए सबसे पहले डाटा लोन के बारे में समझते है । 

VI SIM talktime loan kaise le 

Data या Internet loan लेने के लिए आपको आपने mobile में *199*1*6# डायल करना है उसके बाद आपको ( chotta credit ) select करना है । और confirm करने के लिए 1 press करें आपको 10 रुपया का talktime loan प्राप्त हो जाएगा जो आपके अगले Recharge पर 13 रुपए काट लिया जाएगा । 

VI SIM Data loan kaise le

Talktime data loan लेने के लिए आपने mobile में *111*10# डायल करें ओर फिर 2 डायल करे chotta credit लेने के लिए उसके बाद आपको एक दिन के लिए 30mb प्राप्त ही जाएगी जिसके Validity 1 din का होगा जो अगले recharge पर 10 rs देना होगा । 

( Note ) अगर आपका सीम 2 साल पुराना है तो आप 50MB तक का लोन ले सकते है लेकिन आपका सीम 2 साल से कम हुआ है तो आप 30 MB ही ले पाएंगे । 

इसी प्रकार आप Airtel , BSN SIM card में data , Talktime loan लेना चाहते तो आप हमारे पुराने पोस्ट पढ़ सकते है जिसका लिंक निचे दिया है । 

दोस्तो यही थी VI new SIM me data talktime loan Lene ki process अगर पोस्ट अच्छा लगा तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करे । 

इस पोस्ट के माध्यम से आपने सीखा कि VI SIM Me loan kaise le इसके बारे में पूरी जानकारी यदि आपको लोन लेने में दिक्कत आ रहे है तो comment box में बता सकते है ताकि में हेल्प कर सकू मुझे हेल्प करने में बहुत खुशी मिलता है । धन्यवाद फिर मिलते अगले पोस्ट में तब तक के लिए जय हिन्द जय भारत 





Related Articles :-