Sunday, September 12, 2021

GBwhatsapp कैसे download करें -gb whatsapp download 2021

By:   Last Updated: in: ,

Gbwhatsapp  download kaise kare : दोस्तो यदि आप एक फोन में 2 व्हाट्सएप यूज़ करना सोच रहे हैं तो आप GB whatsapp Download करके original whatsapp की तरह चला सकते हैं । इसमे आपको व्हाट्सएप की जैसा सभी ऑप्शन , जैसे कि chat , Video Call , message , ओर बेहतरीन फीचर्स भी इसमे दिया हैं । इसमे आपको whatsapp से ज्यादा फीचर्स को मिलता हैं सायेद इसीलिए लोग GB whatsapp download पसंद करता हैं में आपको GB whatsapp के new फीचर्स के बारे बताता हूं । 


GB whatsapp Download Kaise kare 

Gb whatsapp को download करना बहुत आसान है और यह आपको play store पर नहीं मिलेगा आपको APK file download करना होगा । GB whatsapp Download करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके download कर सकते हैं । 

           GB whatsapp Download Link 

Gb whatsapp ke new Features 2021 

Auto Reply: सबसे पहले, आप इस ऑटो-रिप्लाई फीचर का उपयोग तब भी कर सकते हैं जब आप अपने किसी मित्र को किसी भी समय रिप्लाई करना चाहते हैं।

DND: यदि आप अपने एंड्रॉइड फोन पर किसी अन्य ऐप का उपयोग कर रहे हैं और व्हाट्सएप संदेशों से परेशान नहीं होना चाहते हैं तो आप केवल जीबी व्हाट्सएप के लिए इंटरनेट कनेक्शन को अक्षम करने के लिए डीएनडी सुविधा का उपयोग कर सकते हैं।

Text messages Broadcast:आप ग्रुप्स को ब्रॉडकास्ट टेक्स्ट मैसेज भेज सकते हैं जो एक बेहतरीन फीचर है।

Anti-revoke : एंटी-रिवोक मैसेज फीचर के साथ आता है।

Share live locations: इसके अलावा, यूजर GB Whatsapp 2021 का इस्तेमाल कर अपने दोस्तों के साथ अपनी लाइव लोकेशन भी शेयर कर सकते हैं।

Outstanding effects:  उपयोगकर्ता अपने मित्रों और प्रियजनों को चित्र और वीडियो भेजते समय उत्कृष्ट और अद्वितीय प्रभाव जोड़ सकते हैं। 

Revoke multiple messages:एक बार में आप एकाधिक संदेशों को निरस्त कर सकते हैं।

Send Maximum Pictures: इसके अतिरिक्त, आधिकारिक व्हाट्सएप की तुलना में आप एक बार में 90 से अधिक तस्वीरें भेज सकते हैं। साथ ही आप अपने कॉन्टैक्ट को 50 एमबी वीडियो क्लिप और 100 एमबी ऑडियो क्लिप भेज सकते हैं।

Endless Themes: साथ  ही, व्हाट्सएप के इस संशोधित संस्करण में थीम फीचर भी पेश किया गया है। तो बहुत सारी अद्भुत थीम और इमोजी हैं जिन्हें आप अपने मोड के अनुसार अपने फोन पर लागू कर सकते हैं।

Download Statuses: इस ऐप की एक और बड़ी विशेषता यह है कि आप अन्य कॉन्टैक्ट्स द्वारा अपलोड किए गए स्टेटस की तस्वीरें और वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

Amazing Font: क्या आप पुराने फॉन्ट से बोर हो गए हैं? फिर इस फीचर से आप अपनी पसंद का फॉन्ट चुन सकते हैं। इस सुविधा के साथ अपने पसंदीदा फ़ॉन्ट को अनुकूलित करें।

Messages History: आप अपने संपर्कों और समूहों से निरस्त संदेशों के इतिहास की जांच कर सकते हैं।

Alter contacts:अपनी गैलरी में किसी विशेष संपर्क की मीडिया दृश्यता बदलें।

Mark the unread messages:अधिसूचना से, आप पढ़े गए संदेशों को चिह्नित कर सकते हैं।

Select all chat: इस ऐप के साथ, होम स्क्रीन से एक बार में सभी चैट का चयन किया जा सकता है।

Hide your status:वॉयस रिकॉर्डिंग स्टेटस को छिपाया जा सकता है।

Pop up Notifications : gb  व्हाट्सएप एपीके की एक और अविश्वसनीय विशेषता यह है कि आप इस ऐप के अपने पॉप अप नोटिफिकेशन को अपनी मुख्य स्क्रीन से छिपा सकते हैं।

GB whatsapp Download करें या नहीं 

अगर आप GB whatsapp download को लेकर परेशान है कि GB whatsapp हमे यूज़ करना चाहिए या नहीं ये सभी सवाल का जवाब इस पोस्ट में मिलने वाला हैं । 

दोस्तों अगर आप Play store से कोई भी App Apk file से download करते हैं तो में आपको बता दूं आप खतरे में है । आपका data लीक हो सकता है , आप जो chatting कर रहे है , आप जो विडियो भेज रहे हैं । वो बिल्कुल सेफ नहीं हैं हो सकता आपका डेटा कोई पढ़ या चुरा सकता है 

अगर आपको यकीन नहीं होता तो आप सोच सकते है जब GB whatsapp इतना सेफ है तो GB व्हाट्सएप play store पर क्यों नही publish करता हैं । इसका एक ही रीजन है लोगो का डेटा किसी दूसरे पर्सन को भेज रहा हैं । तो दोस्तों आप समझ गए होंगे GB whatsapp कितना खतरनाक हैं । 

Official whatsapp बहुत पहले एक notification जारी किया था कि जो लोग GB whatsapp यूज़ कर रहें यदि whatsapp के टीम को पता चल जाता है तो वो आपका account बंद कर देगा । ओर हो भी रहा है अगर आप इससे बचना चाहते है तो कहना है GB whatsapp download मत करो अगर फिर भी कोई रिस्क लेना चाहते है तो आप आराम से download कर सकते हैं । 

ये भी पढ़े :- 

GB Whatsapp Kaise Update Kare 

Gb whatsapp को updated करना बहुत आसान है अगर आप पहले से GB whatsapp use कर रहे है और आप उसे update करना चाहते है तो आप दिए गए स्टेप को follow करें । 

  1. GB whatsapp जब भी कोई update लाता है तो हमे POP Notification के जरिए पता चलता है । अगर आपको notification मिला है तो उसपर क्लिक करके  download कर सकते हैं ।
  2. Gb whatsapp update करने का दूसरा तरीका आपको setting में जाना है वहां आपको whatsapp update check करने का ऑप्शन मिल जाएगा उसपर क्लिक करके update कर सकते हैं । 
  3. GB Website Update करने का लास्ट तरीका हैं आपको Google पर जाना है और GB whatsapp latest version search करना है। आपको बहुत सी वेबसाइट मिल जाएगा जहा से आप GB whatsapp download करके install कर सकते हैं । 

उम्मीद करता हूँ GB whatsapp download kaise kare ओर GB व्हाट्सएप डाऊनलोड करना चाहिए या नहीं इसके बारे में पूरी जानकारी आपको मिल गया होगा । यदि आपको आज का पोस्ट पसन्द आया है तो आपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले 

No comments:
Write comment