Airtel me free Recharge kaise kare

Author: in January 29, 2021

नमस्कार दोस्तों ,आज हम बात करने वाला हूं । Airtel me Free Recharge kaise kare. अगर आपके पास पैसे नहीं है और लेकिन Internet access हैं मतलब आपके सिम में डेटा balance हैं तो आप अपनी सिम पर free Recharge कर सकते है । और अगर आपके सिम में internet connection नहीं है तो आप free Recharge नहीं कर सकते है । 

Free recharge kaise kare

अगर आप बिना काम के Free recharge करने की सोच रहे है तो ऐसा बिल्कुल नही है आज के समय लेकिन आप कुछ काम करके Free recharge कर सकते है वो बिना पैसे लगाएं बस आपको कुछ apps आपने phone में download करना होगा उसके बदले पैसे मिलेग ओर उस पैसे से आप mobile recharge , dth recharge , भी कर सकते है । 

अगर आपके पास Airtel के अलावा Vodafone , idea , Bsnl , jio सिम है तब भी आप इस app की मदद से free Recharge कर सकतें है । 

Airtel me free recharge kaise kare 

में आपको airtel सिम में free recharge kaise kare के बारे बता रहा हूँ लेकिन आपके पास दूसरा सिम है तब आप फ्री recharge कर सकते है । आपको मेरे बताए गए स्टेप को सही फॉलो करें । 

Free mobile Recharge App 

इस एप्प की मदद से आप जितना चाहे उतना का Free Recharge कर सकते है लेकिन इस app पर आपको कुछ करना होगा वो भी आपने फोन से ही कही जाने की जरूत नही है । 

यह aap अभी - अभी मार्किट में आया है जो Free recharge दे रहा है लेकिन यही app पुराण हो जाएगा तो फ्री recharge देगा या नही में नही बता सकता हूं लेकिन अभी  आपको जितना फ्री recharge करना है कर लो इस app से free Recharge कैसे करे के वारे में आपको detail नीचे मिल जाएगा । 

Free Recharge karne ka Tarika 

Step :1 सबसे पहले इस एप्प को download करना है App download Link 

Step :2 अब आपको accept terms पर टिक करना है और फिर sign in with google पर । 


Step :3 अब अपना gmail id select करना है और फिर male , female चुन्हे । 


Step : 4 में select age यानी कि आपने उम्र select करें । 


Age सेलेक्ट करने के बाद आप home screen पर पहुच जाएगा जैसा कि आप नीचे image में दे पा रहे हैं । 

यह पर आप 5 तरीके से पैसे कमा सकते है 

  • App download करके ।
  • Game खेल कर ।
  • टास्कस complete करके ।
  • Surveys करके । 
  • App शेयर करके 

इसमे आप किसी भी काम करते है तो उसके बदले आपको पैसा दिया जाएगा जी आप mobile recharge करने के लिए ले सकते है । इसमे सबसे अच्छा पैसे  app share करके कमा सकते है बस आपको free mobile recharge app को आपने दोस्तो के साथ शेयर करना होता है उसके बदले आपको 3 रुपये मिलेगा जो App में जमा कर दिया जाएगा । 

Free mobile recharge App se sim recharge कैसे करें 

इस एप्प से कमाई हुआ पैसे बहुत आसानी से mobile recharge कर सकते है इसके लिए आपको 3 डॉट पर क्लिक करना है । ओर फिर Recharge now पर क्लिक करना है उसके बाद mobile number enter करना होता है ओर फिर Recharge वला button को दबाना होता है उसके बाद आपका mobile recharge successful हो जाएगा । 


Airtel me free recharge kaise kare : के बारे में आपने जाना एयरटेल के अलावा आप सभी सिम का recharge कर सकते है बस आपको जिस भी नंबर पर recharge करना है वो नंबर आपको डालना है यदि यह पोस्ट आपको अच्छा लगा तो comment box में बता सकते है और हां इस एप्प अभी free recharge दे रहा है बाद में पता नही अगर आप इस पोस्ट को 5 ये 8 महीने के बाद पोस्ट पढ़ रहा और अभी free recharge नही हो रहा है तो आप हमें बता सकते है में आपके लिए दूसरा app को लेकर आएंगे ।



Related Articles :-