fake number से call कैसे करें ( Fake call App )

Author: in February 11, 2021

दोस्तों आज में आपके लिए एक बहुत जबरदस्त ट्रिक ले कर आया हूँ । जिसकी मदद से आप fake call कर कर सकते है मतलब Kisi ko kisi bhi number se call कर सकतें है । fake number se call kaise kare के बारे में जनना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट को पूरा देखें   

Fake number se call kaise kare

इस trick के माध्यम से आप किसी भी व्यक्ति को unknown number से कर सकते है अगर आप किसी दोस्त के साथ मजाक मस्ती करने चाहते है तो ये पोस्ट आपके लिए बहुत काम आने वाला है । तो चलिए बिना समय बेस्ट किये आपने टॉपिक पर आते है और जानते है Manchahe number se call kaise kare 

fake number से call कैसे करें

में आपको कुछ App के बारे में बताने जा रहा हु जिसकी मदद से आप आसानी से fake call कर पाएंगे । वो भी free में बस आपके phone internet connection होना चाहिए ।

fake call karne wala app 

सबसे पहला नम्बर पर आता है fake Call - prank अप्प जो सबसे popular है ओर अभी work भी कर रहा है इस एप्प की मदद से किसी भी number से आपके दोस्त के साथ कॉल कर सकते है ।

इसमे ज्यादा समय तक कॉल नही कर सकते है बस 30 से 40 second तक अगर आप इससे ज्यादा बात करना चाहते है तो आपको पैसे देने होगा लेकिन आप unlimited miss call कर सकते है । इस एप्प की लिंक नीचे दिया है । 

                               App link 

App को download करने के बाद सभी ऑप्शन को allow करना है उसके बाद call करने का ऑप्शन आ जाएगा ओर फिर आप जिसे चाहे काल कर सकते है । आपकी नम्बर उसके पास नही जाएगा । 



Fake call App 

अगर में दूसरा अप्प की बात करे तो यह भी एक अच्छा app है इसमे आप आपनी पसन्द का नम्बर से कॉल कर सकते है जैसे 123456789 , या फिर उसी का number add करके कॉल उसी के पास कर सकते है लेकिन याद रहे ज्यादा समय के लिए कॉल  नही कर सकते है जब आप  App install करेंगे उस वक़्त आपको 10 credit देगा जिससे आप 1 से 4 मिनट free में कर सकते है । 

अगर आप ज्यादा समय के लिए कॉल करने चाहते है तो आप पैसे add करना होगा उसके बाद ही आप ज्यादा कॉल कर सकते है । इस एप्प का लिंक आपको नीचे मिल जाएगा । 

                 Application link 

App download करने के बाद allow fake call to Access your contacts को permission देना है।


Allow  करने के बाद कुछ इस तरह का Page आएगा । caller ID में वो नम्बर डालना है जिस नंबर से उस व्यक्ति को कॉल करने चाहते है यानी fake number उसके बाद caller To तो रियल नम्बर देना है जिस व्यक्ति को आप कॉल करने चाहते है यनिक जिसको  आप fake number से कॉल करना चाहते है । उसके बाद simply call की ऑप्शन पर click करना है आपका कॉल लग जायेगा । 


Online Fake number  call kaise kare 

इस ट्रिक में आपको App की जरूरत नही होगा में आपको एक website का लिंक दे रहा हूँ उसपर जाना है और उस दोस्त का नंबर डालना हैं और कॉल करने है उसके पास कॉल लग जाएगा 


Website Link www.usphonepro.com

तो दोस्तो ये थी 2 app ओर एक वेबसाइट जिसकी मदद से Fake call कर सकते हैं और आपने दोस्तो को चकमा दे सकते है याद रहे इसे गलत इस्तेमाल ना करें अगर ऐसा करते है तो आप पकड़ा भी सकते है इसकी जिम्मेदारी में नही हूँ । 

उम्मीद करता हूँ fake नम्बर  call kaise kare के बारे में आप जान गया होगा यदि यह पोस्ट पसन्द आता है तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करें ।



Related Articles :-