photo se video banane ka tarika

Author: in March 17, 2021

 नमस्कार दोस्तों , अगर आप photo Se video kaise banaye के बारे में जनना चाहते हो तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हो आज में आपको  Photo se video banane wala app के बारे पूरी जानकारी देने वाला हूँ । 

Photo se video kaise banaye

किसी भी फ़ोटो को वीडियो बनाना बहुत आसान है ओर इसके साथ - साथ Song भी add कर सकते है इसके लिए आपको एक app को download करना होगा जिसका नाम नीचे बता रहा हूँ उसके बाद Aapne photo ko video में बदल सकते है और आपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं । 

photo se video banane ka tarika तो बहुत हैं लेकिन आज में जो तरीका शेयर करने जा रहा हूँ जिससे आप बहुत आसानी से Photo se video बना सकतें है । 

photo se video banane ka tarika 

Photo se video banane ka App market में बहुत है लेकिन इस app से अच्छा और कोई अप्प नही है कियोंकि में इस app बहुत बार यूज़ किया हूँ । जिसका नाम है photo slideshow with music : video status maker इस app को 50m+ download हैं और इसकी reting की बात करे तो 4.2 जो बहुत अच्छी है । 

Step : 1 सबसे पहले इस एप्प को आपने फोन में install करना है और open करना है । ओर सभी ऑप्शन को Allow करें । 

                     Download App link 


Step : 2 अब आपको + का ऑप्शन पर क्लीक करके आपनी image select करना है उसके बाद done पर क्लीक करना है । 


Step : 3 अब आपके सामने 3 ऑप्शन निकल कर आएगा Instagram , status , or youtube इसमे आप किसी एक को select करे और auto पर क्लीक करें ।


Step : 4 अब आपके सामने 5 ओर ऑप्शन आएगा image , swap , theme , text , music इसमे से आप किसी भी ऑप्शन पर क्लीक करके extra add कर सकते है । उसके बाद save कर लेनी है । 


Save करते है Photo se video बन कर तैयार हो जाएगा  अगर आपको Photo se video kaise banaye song ke sath तो आपको Music वाला ऑप्शन पर क्लीक करना है और वहां से आपनी song को select करना है । 

दोस्तों इस प्रकार आप photo se video बना सकते है और इसके साथ - साथ song भी Add कर सकते है वो भी free में आप चाहे तो ओर भी App यूज़ कर सकते है photo se video बनाने के लिए लेकिन मुझे यह अप्प बहुत अच्छा लगा और इस एप्प पर वीडियो बनना भी आसान है । 

Photo se video kaise banaye इसके बारे आप जान गया होगा उम्मीद करता हूँ यह पोस्ट आपको अच्छा लगा होगा तो आपने दोस्तो के साथ शेयर करें और यदि इस एप्प में photo se video बनाने में कोई दिक्कत आता है तो comment में बता सकते है ।।



Related Articles :-