Friday, June 23, 2023

Bina ATM Card Ke Google Pay kaise banaye | Bina ATM card ke Phonepe Kaise banaye

By:   Last Updated: in: ,

नमस्कार दोस्तों , आज में बताने वाला हूँ । bina Atm card ke google Pay Account kaise banaye . अगर आपके पास Atm card नहीं है और आप चाहते है Google Pay use करना तो आप इस article के साथ बने रहें । 

Bina Atm card ke google pay account kaise banaye

दोस्तों जैसा को हम सभी जानते ही है बिना एटीएम कार्ड के Google pay account नहीं बना सकतें हैं लेकिन Google ओर YouTube पर आपको बहुत सारे वीडियो मिल जाएगा जहा आपको बिना Atm card के google pay Account create kaise kare के बारे में बताता है लेकिन उनके  सभी step follow करने के बाद भी हमारा  Google pay par account नहीं बन पाता है । 

इसी को देखते हुए आज में आपलोगों को बताना चाहूंगा कि बिना एटीएम कार्ड के आप google pay Account नहीं बना सकते है और ऐसा कभी होगा भी नहीं इस  वेबसाइट जो भी आर्टिकल आपको मिलेगा 100 % रियल जानकारी मिलेगी । इसीलिए में आपको पहले बता दिया bina Atm ke google pay par Account नही बना सकतें है । 

Bina atm ke Google pay kaise banaye

Bina ATM ke Paytm Kaise Banaye

Bina ATM ke paise kaise transfer kare

बिना डेबिट कार्ड के उपि पिन कैसे बनाये

Bina ATM card ke paise kaise transfer kare

बिना एटीएम के गूगल पर कैसे बनाये

Bina ATM Card Ke Google Pay kaise banaye

बिना डेबिट कार्ड के पैसे कैसे ट्रांसफर करें

आज के समय लोग view के चक्कर मे कुछ भी पोस्ट कर देता है इससे लोगों का समय बर्बाद होता है इसी को देखते हुए मेने यह पोस्ट लिखा हूँ । ताकि लोगो को सही जानकारी मिल सके । अगर आपको अभी भी यकीन नहीं होता है bina atm card ke google pay account open कर सकतें है ।  तो आप किसी दूसरे साइट या वीडियो देख सकते है  

Bina Atm card ke google pay Account kaise banaye 

अगर आपके पास बैंक में खाता है और ना ही आपके पास कोई Atm कार्ड है तो आप Paytm payment bank यूज़ कर सकते है । paytm payment bank में Account कैसे खोले इसकी जानकारी मेने पहले दे चुका हूं । 

Paytm payment bank open करने के लिए आपको सिर्फ आधार कार्ड की जरूरत होती है और जब account create हो जाता है तो आपको  आपके paytm account में दे दिया जाता है जिसकी मदद से आप Google pay , PhonePe , Shopping के अलावा और भी काम कर सकतें है । 

ओर paytm payment account open करना बहुत आसान है आधार कार्ड की मदद से आप paytm पर account बना सकतें है।

 आज कल बैंक में खाता खोलना बहुत आसान हो गया है बिना बैंक गए घर बैठे किसी भी बैंक में खाता खोल सकते है । बस आपको यूट्यूब पर जाना है आप जिस भी बैंक खाता खोलना चाहते है सर्च करें आपको बहुत सी वीडियो मिल जाएगा । icici bank me Account open kaise kare , kotak mahindra में खाता कैसे खोले online .

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने बताया कि bina atm card ke google pay Account kaise banaye , के बारे मतलब बिना एटीएम कार्ड के Google pay account open नही कर सकते के बारे पूरी जानकारी मिझे उम्मीद है ये पोस्ट आपको अच्छा लगा होगा ।

3 comments:
Write comment